SVITCH CSR 762 Electric Bike , 160 km रेंज, टॉप स्पीड और फीचर्स है कमाल के

5 Min Read

SVITCH CSR 762 Electric Bike : मार्केट में एक से एक इलेक्ट्रिक बाइक उपलब्ध है। अगर आप का सपना है कि आप एक बढ़िया शानदार बाइक खरीदें, जिसकी रेंज काफी जबरदस्त हो और टॉप स्पीड भी काफी बढ़िया हो। तो यह पोस्ट आपके लिए ही है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से SVITCH CSR 762 Electric Bike के बारे में पूरी जानकारी जैसे की प्राइस, रेंज, टॉप स्पीड और सभी फीचर्स जानने वाले हैं। अगर आप भी शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं, जो पेट्रोल से नहीं बल्कि बैटरी से चले, तो इस पोस्ट को आप अंत तक जरूर पढ़ें।

SVITCH CSR 762 Electric Bike

SVITCH CSR 762 Electric Bike Battery

दोस्तों आपको बता दे कि इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 3.6 kwh की शानदार बैटरी दी जा रही है। इस बैटरी का बैकअप भी काफी ज्यादा बढ़िया है। देखा जाए तो मार्केट में कई सारी इलेक्ट्रिक बाइक है, लेकिन उनकी बैटरी अच्छी नहीं होती है। जिसके कारण व्हीकल को बार-बार चार्जिंग पर लगाना पड़ता है।

जिस कारण रेंज भी बढ़िया नहीं होती है। लेकिन इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको सच में काफी अच्छी बैटरी दी जा रही है। जिसकी 3 वर्षों की वारंटी भी कंपनी की ओर से आपको दी जाएगी।

SVITCH CSR 762 Electric Bike Motor

SVITCH CSR 762 Electric Bike में शानदार मोटर भी दी जा रही है। किसी भी इलेक्ट्रिक व्हीकल में मोटर अगर बढ़िया नहीं है, तो व्हीकल अच्छे से वर्क नहीं करेगी। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में शानदार मोटर दी है ताकि कस्टमर को कोई भी परेशानी ना हो। मोटर के अलावा इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको एक से एक शानदार फीचर्स भी मिलने वाले हैं। जिनके बारे में आगे बताने वाले हैं।

SVITCH CSR 762 Electric Bike Top Speed, Range, Colour And Features

SVITCH CSR 762 Electric Bike में आपको टॉप स्पीड, रेंज और अन्य सभी फीचर्स काफी बढ़िया दिए जा रहे हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड लगभग 110 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसके अलावा रेंज की हम बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 160 किलोमीटर प्रति चार्ज पर मिलने वाली है। यानी कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को एक बार चार्ज करने के बाद 160 किलोमीटर तक का सफर आसानी से तय किया जा सकता है। 

SVITCH CSR 762 Electric Bike में डिजिटल मीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, म्यूजिक कंट्रोल, नेविगेशन, यूएसबी कनेक्शन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के अलावा स्टार्ट बटन, एलईडी लाइट्स के अलावा अन्य बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं। जिसे देखने के बाद आपको यह इलेक्ट्रिक बाइक एकदम पसंद आने वाली है। अगर आप इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आप प्राइस वा अन्य जानकारी प्राप्त करने के बाद खरीद सकते हैं। चलिए इस इलेक्ट्रिक बाइक के प्राइस के बारे में जानकारी जान लेते हैं ।

SVITCH CSR 762 Electric Bike Price

दोस्तों जैसे कि हमने आपको बताया कि इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स काफी ज्यादा शानदार है, रेंज और स्पीड भी काफी बढ़िया दी जा रही है l इसीलिए इस इलेक्ट्रिक बाइक का प्राइस थोड़ा महंगा आपको लग सकता हैl लगभग 190000 में आपको यह शानदार बाइक मिलने वाली है l

बाकी एक्स शोरूम प्राइस और ऑन रोड प्राइस के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप नजदीकी शोरूम में जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं या फिर ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैंl इस पोस्ट के माध्यम से हमने आपको SVITCH CSR 762 Electric Bike के बारे में पूरी डिटेल जानकारी दे दी है। अगर फिर भी आप कुछ प्रश्न पूछना चाहते हैं, तो आप हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़े : Jeep Compass Electric Car : रेंज 450 kmph, एक से एक शानदार फीचर्स मिल रहे, जाने किस दिन होगी लॉन्च

ये भी पढ़े : Raftaar Electric Scooter : 100 km की जवाब रेंज, 250 Watt Motor, यहां जाने सारी जानकारी

Share This Article
2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version