Suzuki V Strom 800DE : Bullet भी फेल है, यहां से जाने इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी

5 Min Read

Suzuki V Strom 800DE : देखा जाए तो भारत में लोगों को स्पोर्ट्स बाइक खरीदना काफी ज्यादा पसंद होता हैl लेकिन स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। क्योंकि यह बाईक काफी ज्यादा महंगी आती है। अगर आप सस्ते में स्पोर्ट्स बाइक का अनुभव चाहते हैं, तो Suzuki V Strom 800DE आपके लिए दमदार बाइक का साबित हो सकती हैं।

क्योंकि कंपनी ने इस बाइक में आपको शानदार इंजन दिया है। इसके अलावा बेहतरीन फीचर्स के साथ डिजाइन भी काफी कमाल का बनाया गया है। आप इस बाइक का अगर एक बार डिजाइन देखेंगे, तो सच में आप इस बाइक के फैन हो जाएंगे। क्योंकि भैया कम कीमत पर बेहतरीन लुक के साथ हाई फीचर्स बाइक मिलने जा रही है।

चलिए इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको जानकारी देते हैं कि जिस बाइक(Suzuki V Strom 800DE) के बारे में हम बात कर रहे हैं, वह आपको कितने में मिलने वाली है और कौन-कौन से फीचर्स कंपनी के द्वारा इस बाइक में दिए गए हैं।

Suzuki V Strom 800DE

Suzuki V Strom 800DE Bike Engine

दोस्तों सुजुकी की शानदार स्पोर्ट्स बाइक में आपको 776 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जा रहा है। इंजन की खास बात यह है कि 8500 rpm पर 84.3 PS की पावर यह इंजन जनरेट करता है। इसके अलावा यह इंजन 6500rpm पर 78Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह बेहतरीन और दमदार इंजन 6 ट्रांसमिशन के साथ आता है। इस बेहतरीन इंजन के कारण यह बाइक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

Suzuki V Strom 800DE Milage And Speed

Suzuki V Strom 800DE में  17 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज मिल रहा है। इसके अलावा अगर हम टॉप स्पीड की बात करें तो टॉप स्पीड लगभग 140 किलोमीटर प्रति घंटा तक है। स्पोर्ट्स बाइक में इतनी ज्यादा माइलेज और स्पीड मिलना काफी बढ़िया सौदा है। अगर आप स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह बाइक आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। अक्सर स्पोर्ट्स बाइक में स्पीड और रेंज दोनों एक साथ ज्यादा मिलना बहुत ज्यादा मुश्किल होती है। बट इस बाइक में आपको दोनों चीज मिल रही है।

Suzuki V Strom 800DE Other Features

डिजिटल इंडिकेटर ,साइड मिरर, बैकलाइट, ट्यूबलेस टायर, 21 इंच मेटल एलॉय व्हील, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, एसएमएस अलर्ट, अलार्म, डिस्क ब्रेक, नेवीगेशन बटन, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, वन टच सेल्फ स्टार्ट ,डिजिटल स्पीडोमीटर ,ओडोमीटर ,एलइडी डिस्पले, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप और हाइलोजन लैंप जैसे एक से एक शानदार फीचर्स आपको इस बेहतरीन बाइक में मिलने वाले हैं‌। जो फीचर्स हम आपको बता रहे हैं, इनके अलावा भी कई फीचर्स ऐसे हैं, जो इस बेहतरीन बाइक में मिलेंगे।

Suzuki V Strom 800DE Price

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी इस बाइक को कंपनी के द्वारा लांच नहीं किया गया हैl लेकिन उम्मीद किए जा रही है कि इसी वर्ष कुछ महीनो के अंदर इस बेहतरीन Suzuki V Strom 800DE को लांच किया जाएगा l इस बाइक की संभावित कीमत लगभग 11 लाख रुपए के आसपास हो सकती है। वैसे अभी कंपनी के द्वारा इस बाइक के फाइनल प्राइस के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। 

अगर आपका बजट इतना है, तो आप इस बाइक को जरूर खरीदें। क्योंकि प्राइस जिस हिसाब से रखा गया है, उस हिसाब से इसमें बेहतरीन फीचर्स भी मिलने वाले हैं, जो अन्य किसी बाइक में आपको शायद देखने को ना मिले। इस बाइक के फाइनल एक्स शोरूम प्राइस और ऑन रोड प्राइस के बारे में अधिक जानकारी के लिए इस गाड़ी के लांच होने का इंतजार करें।

ये भी पढ़े : SVITCH CSR 762 Electric Bike , 160 km रेंज, टॉप स्पीड और फीचर्स है कमाल के

ये भी पढ़े : Tata Altroz Racer Car : 1.2 लीटर का इंजन, कीमत 10 लाख, यहां से जाने पूरी जानकारी

Share This Article
2 Comments
Exit mobile version