Jeep Compass Electric Car : रेंज 450 kmph, एक से एक शानदार फीचर्स मिल रहे, जाने किस दिन होगी लॉन्च

4 Min Read

Jeep Compass Electric Car : देखा जाए तो पिछले दो से तीन सालों में भारतीय बाजार में एक से एक कार लॉन्च की गई है। जिनमें से कुछ कार तो ऐसी है, जो ग्राहकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। अगर आप भी किसी शानदार कार का इंतजार कर रहे है,जो कम प्राइस में लॉन्च की जाए और उसमें आपको एक से एक शानदार फीचर्स भी मिले। तो आपको यह पोस्ट अंत तक पढ़नी चाहिए।

इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको यह जानकारी देंगे की Jeep Compass Electric कार में क्या-क्या शानदार फीचर्स आपको दिए जा रहे हैं। इसके अलावा कंपनी के द्वारा इस शानदार कार में क्या रेंज और इंजन दिया गया है। चलिए पूरी जानकारी विस्तार से जान लेते हैं।

Jeep Compass Electric Car Launch Date

Jeep Compass Electric Car Battery And Engine

इस इलेक्ट्रिक कार में आपको शानदार बैटरी और पावरफुल इंजन दिया गया है। 50 kWh से लेकर 75 kWh तक की पावरफुल बैटरी इसमें आपको मिलने वाली हैl इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक Car में आपको 450 किलोमीटर तक की शानदार रेंज मिलने वाली हैl

Jeep Compass Electric Car  Design And Features

Jeep Compass Electric Car का डिजाइन बहुत ही शानदार दिया गया हैl बिल्कुल रॉयल लुक के साथ इस इलेक्ट्रिक कार को बनाया गया है। Jeep Compass Electric Car में Jeep Compass से अलग डिजाइन बनाया गया है। इस इलेक्ट्रिक कार में आपको Touchscreen Infotainment System और Sunroo जैसे शानदार फीचर से दिए जा रहे हैं। इसके अलावा भी काफी अच्छा स्पेस आपको इस कार में बैठने के लिए मिलने वाला है।

Jeep Compass Electric Car Launch Date

Jeep Compass Electric Car को कंपनी के द्वारा काफी शानदार फीचर्स के साथ बनाया गया है। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक कार को खरीदना चाह रहे हैं, तो अभी आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। क्योंकि कंपनी के द्वारा अभी इस कार पर काम किया जा रहा है। यह इलेक्ट्रिक कार लांच होने में अभी कुछ समय लग सकता है।

क्योंकि कंपनी के द्वारा कार की टेस्टिंग भी अभी तक नहीं की गई है। उम्मीद किए जा रही है कि साल 2025 के अंत तक या फिर साल 2026 की शुरुआत तक यह इलेक्ट्रिक कार मार्केट में लॉन्च कर दी जाएगी। फिर उसके बाद आप इस गाड़ी को खरीद सकेंगे

Jeep Compass Electric Car Price Details

Jeep Compass की इलेक्ट्रिक कार आपको 20 लाख रुपए से 32 लाख रुपए तक के एक्स शोरूम प्राइस पर मिल जाएगी। अभी कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक कार के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है कि यह इलेक्ट्रिक कार आपको कितने में मिलेगी। लेकिन अंदाजा यही है कि लगभग 30 लाख रुपए तक इस कार का प्राइस रखा जा सकता है। 

बाकी इस कार के प्राइस के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। जैसे ही कंपनी के द्वारा यह कार लॉन्च की जाएगी, हमारे द्वारा पूरी जानकारी विस्तार से दे दी जाएगी। बाकी अन्य किसी कार को खरीदना चाहते हैं तो कमेंट सेक्शन में कमेंट करके हमें आप पूछ भी सकते हैं।

ये भी पढ़े : Maruti Grand Vitara 7 Seater SUV : 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन, कीमत 15 लाख

ये भी पढ़े : Kawasaki W175 Bike : रेंज 45 kmpl,1.35 लाख, जाने इस बाईक की खासियत

Share This Article
2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version