John Abraham New Film Vedaa First Look : जॉन अब्राहिम की मोस्ट अवेटेड फिल्म “वेदा” का फर्स्ट लुक रिलीज़, रिवील की रिलीज़ डेट 

6 Min Read

 John Abraham New Film Vedaa First Look : जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म का ऐलान हो गया है। फिल्म में जॉन इब्राहिम के साथ शर्वरी बाघ नजर आएंगी। बुधवार को फिल्म का पहला पोस्टर जॉन अब्राहम के द्वारा शेयर किया गया जो कि अपने आप में बहुत ही दमदार है। साथ ही यह बताया गया की फिल्म कब बड़े पर्दे पर दिखाई देगी लिए जानते हैं सारी डिटेल्स –

जॉन को आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में एक एक्स एजेंट के रूप में देखा गया था। जहां पर वह हीरो को मौत के घाट उतारने की पूरी कोशिश करते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन अब वह इस फिल्म में रक्षक बनाकर हीरोइन को बचाते हुए दिखाई देंगे। वह निखिल आडवाणी की इस फिल्म में धुआंधार एक्शन करते हुए देखे जाएंगे। बुधवार की सुबह सिने प्रेमियों को एक सरप्राइज देते हुए एक पोस्टर रिलीज किया गया ‘वेदा’ का एक पोस्टर रिलीज किया गया।  जिसकी काफी समय से फिल्मी गलियारों में चर्चा थी। अब फिल्म की एक झलक पाने के बाद उनके फैंस बेताब हैं कि अब फिल्म कब रिलीज होगी। 

John Abraham New Film Vedaa
John Abraham New Film Vedaa

John Abraham New Film Vedaa First Look :

फिल्ममेकर निखिल आडवाणी ने सोशल मीडिया पर ‘वेदा’ का एक धांसू पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट में जॉन और शर्वरी बाघ का फर्स्ट लुक रिवील किया गया है। जिसमें दोनों का आधा चेहरा ही दिखाई दे रहा है। जहां एक तरफ जॉन की आंखों में बेहताशा गुस्सा है वही शर्वरी की आंखों में गुस्से के साथ आंसू भी है और वह अभिनेता के पीछे छिपी हुई खड़ी है। पोस्टर रिलीज करते हुए निखिल आडवाणी ने कैप्शन में लिखा ” “वेदा” इसके लिए इंतजार करिए उसे एक रक्षक की जरूरत है। उसे एक हथियार मिल गया है” फिल्म मेकर ने दमदार पोस्ट ही नहीं बल्कि फिल्म की डेट की घोषणा भी कर दी। फिल्म इसी साल 22 जुलाई को सिनेमाघर में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार होगी। 

‘वेदा’ में जॉन अब्राहम और शर्वरी बाघ के अलावा फिल्म “स्त्री” एक्टर अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी के द्वारा किया गया है। जबकि फिल्म की कहानी आशिम अरोड़ा के द्वारा लिखी गई है। जॉन अब्राहम ने एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म का निर्माण भी किया है। पोस्टर को अगर ध्यान से देखें तो जॉन अब्राहिम के द्वारा शेयर किये गए पोस्टर में जॉन पीठ किए खड़े हैं और उन्होंने कई सारी बंदूक ली हुई है। वहीं दूसरे पोस्ट में जॉन का आधा चेहरा दिखाई दे रहा है और आधा हथियार से छिपा हुआ है। वह टी शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं गले में एक ताबीज डाला हुआ है।  उनके साथ शर्वरी बाघ भी दिखाई दे रही है जिनके चेहरे पर चोट के गहरे निशान है और आंखों से आंसू बह रहे हैं। 

John Abraham New Film Vedaa First Look : एक दम जबरदस्त है फर्स्ट लुक 

जॉन के वेदा के इस लुक को देखते हुए साफ है कि जॉन इस बार फैंस को एक्शन का डबल डोज देने वाले हैं। फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए जॉन ने इंस्टाग्राम पर लुक शेयर किया और लिखा ‘इस गर्मी में एक्शन के लिए तैयार हो जाइए’ जी स्टूडियो ने फिल्म से एक्ट्रेस का लुक भी रिवील कर दिया है। इस फोटो में शर्वरी बाघ हाथ में बंदूक टांगे दिखाई दे रही है। 

John Abraham New Film Vedaa First Look : फैंस हुए बेहद एक्साइटेड 

John Abraham New Film Vedaa First Look

जॉन के इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल 2 गुना हो चुका है। लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट करके वह इस बात को जाहिर कर रहे हैं। एक नेटिजन ने लिखा मैं तो बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूं। यह फिल्म जरूर ब्लॉकबस्टर हिट होगी। वहीं दूसरे यूज़र ने फिल्म का नाम रिवील न करने को लेकर सवाल किया इस पर एक अन्य ने कहा कि “फिल्म का नाम तो उन्होंने कब का रिवील कर दिया हैं, हम लोग तैयार हैं” हालांकि फिल्म के नाम ऐलान डायरेक्टर ने दूसरी पोस्टर में ही कर दिया। 

John Abraham New Film Vedaa First Look : पिछली फिल्म थी एक दम फ्लॉप 

 इससे पहले जॉन को “एक विलेन रिटर्न” में भी देखा गया था। यह फिल्म जूलाई 2022 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इसमें जॉन के अलावा अर्जुन कपूर, दिशा पटानी  और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिका में थी। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी के द्वारा किया गया था। इन चारों ने फिल्म का प्रमोशन तो बड़े ही जोरदार तरीके से किया था लेकिन फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिर पड़ी थी। 

ये भी पढ़े : Realme Narzo 60x 5G Phone : कमाल का फोन है, शानदार फीचर है और प्राइस काफी कम

ये भी पढ़े : Hrithik Roshan And Junior NTR Upcoming Film War 2 : वॉर 2 लेकर आया बड़ा अपडेट, विलेन के रोल में होंगे साउथ सुपरस्टार

John Abraham New Film Vedaa First Look
Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version