Sai Pallavi Out From Upcoming Movie Ramayana : फिर से हुई उठापटक फिल्म रामायण में, माता सीता के रोल के लिए साईं पल्लवी आउट कौन हुआ इन ??

6 Min Read

Sai Pallavi Out From Upcoming Movie Ramayana : बॉलीवुड की एक बड़े बजट की फिल्म जो कि फिल्म “दंगल” के निर्देशक नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने जा रही है लगातार खबरों में है। जी हां फिल्म “रामायण” का नाम तो आपने अब तक सुन ही लिया होगा। फिल्म की कास्ट को लेकर आए दिन कुछ न कुछ उठा पटक सामने आती रहती है। इसी के चलते एक नई खबर सामने आई है कि फिल्म की कास्ट से सांई पल्लवी का नाम माता सीता के रोल के लिए कट कर दिया गया है।

अटकलों की माने तो किसी और हीरोइन का नाम अब इस फिल्म के लिए लगातार चर्चाओं में बना हुआ है तो आईए जानते हैं कि कौन है फिल्म रामायण के लिए अगली सीता माता –

Sai Pallavi Out From Upcoming Movie Ramayana
Sai Pallavi Out From Upcoming Movie Ramayana

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ लगातार फिल्म कास्ट को लेकर चर्चा में है। अभी तक फिल्म की कास्ट के लिए भगवन राम के किरदार में रणबीर कपूर, माता सीता के रोल के लिए साउथ की स्टार अदाकारा सांई पल्लवी,  विभीषण के रोल के लिए विजय सेतुपति, हनुमान के रोल के लिए सनी देओल का नाम कंफर्म हुआ था।

कुछ समय पहले सुपरस्टार साउथ सुपरस्टार यश का नाम भी रावण के रोल के लिए आया था। लेकिन अब इस फिल्म से साईं पल्लवी का पत्ता कटता हुआ नजर आ रहा है क्यूंकि अब जानवी कपूर को कास्ट करने का प्लान किया जा रहा है। फर्स्ट पोस्ट की रिपोर्ट माने तो माता सीता के रोल के लिए जानवी कपूर से संपर्क किया गया है। अब इसके आगे जानवी कपूर ही बताएंगी कि वह नितेश तिवारी की इस फिल्म में दिखाई देंगी या नहीं। 

Sai Pallavi Out From Upcoming Movie Ramayana : पहले भी कर चुके है साथ में काम 

Sai Pallavi Out From Upcoming Movie Ramayana

आपको बता दें कि नीतीश तिवारी, जानवी कपूर के साथ इससे पहले फिल्म “बवाल” में साथ काम कर चुके हैं। जिसमें जानवी कपूर के अपोजिट वरुण धवन दिखाई दिए थे। इसलिए उन्हें लगता है कि इस रोल के लिए जानवी कपूर बिल्कुल फिट बैठेंगी। हालांकि अभी निर्माता की ओर से इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं की गई है। 

हालांकि इससे पहले माता सीता का किरदार निभाने के लिए आलिया भट्ट का नाम भी सामने आया था। लेकिन अगर रिपोर्ट की माने तो आलिया ने डेट खाली न होने की वजह से इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था। 

Sai Pallavi Out From Upcoming Movie Ramayana : कहाँ  होगी शूटिंग ?

फिल्म शूटिंग मार्च में शुरू होने की पूरी उम्मीद है साथ ही फिल्म का प्री प्रोडक्शन पहले ही शुरू हो चूका है। फिल्म की शूटिंग का एक बहुत बड़ा भाग मुंबई में ही शूट किया जाएगा। इसके लिए बहुत भव्य सेट का निर्माण किया जा रहा है। इसके बाद 60 दिनों की शूटिंग राजधानी दिल्ली में की जाएगी। उसके बाद एक लंबा शेड्यूल होगा जो कि लंदन में शूट होगा। लंदन में रामायण के लंका वाले भाग को लंदन के अलग-अलग लोकेशन पर लगातार 60 दिनों तक शूट किया जाएगा। इस शेड्यूल में रणबीर के साथ अभिनेता यश भी  शामिल होंगे।

Sai Pallavi Out From Upcoming Movie Ramayana : छोड़ दिया नॉनवेज और शराब 

Sai Pallavi Out From Upcoming Movie Ramayana

बताया जा रहा है कि फिल्म रामायण में राम के रोल के लिए रणबीर कपूर ने अपने स्वेच्छा से ही शराब, नॉनवेज फूड और देर रात तक पार्टी करना भी छोड़ दिया है। क्योंकि उनका मानना है कि वह इस फिल्म के जरिये भगवान राम के चरित्र और किरदार के साथ पूरा न्याय करना चाहते हैं। हालांकि लोग रणबीर कपूर के फिल्म एनिमल के अल्फा मेल किरदार के बाद उनके मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के अवतार को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। अब देखते हैं कि रणबीर कपूर अपने इस रोल के साथ कितना न्याय कर पाएंगे। 

Sai Pallavi Out From Upcoming Movie Ramayana : लेकिन नेटिजन्स  को रास नहीं आई मां सीता 

जैसे ही मीडिया में यह खबरें आई कि मां सीता के रोल के लिए साँई पल्लवी की जगह जानवी कपूर को चुना गया है। इससे फैंस काफी नाराज हो गए। उनका कहना है कि यह बेहद ही खराब कास्ट होगी और फैंस ने तो इसे बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बेकार कास्टिंग करार दे दिया। साथ ही कई सारे लोग ऐसा भी कहते हुए नजर आये कि वह इसका पूरा विरोध किया करेंगे कि माता सीता के रोल के लिए जानवी कपूर को न लिया जाए। 

ये भी पढ़े : John Abraham New Film Vedaa First Look : जॉन अब्राहिम की मोस्ट अवेटेड फिल्म “वेदा” का फर्स्ट लुक रिलीज़, रिवील की रिलीज़ डेट 

ये भी पढ़े : Esha Deol Divorce Confirmed With Bharat Takhtani : आखिर टूट ही गयी भरत और ईशा की 12 साल पुरानी जोड़ी, सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लगायी मुहर

Share This Article
2 Comments
Exit mobile version