Hrithik Roshan And Junior NTR Upcoming Film War 2 : वॉर 2 लेकर आया बड़ा अपडेट, विलेन के रोल में होंगे साउथ सुपरस्टार

4 Min Read

Hrithik Roshan And Junior NTR Upcoming Film War 2 : अभी हाल ही में रितिक रोशन की फाइटर ने काफी तगड़ा बिजनेस किया है। फिल्म की कहानी लोगों के दिलों को छू गई। फिल्म की कहानी देशभक्ति की भावना से भरपूर और ओत प्रोत होने के कारण दर्शकों को बेहद ही पसंद आई थी।  साथ ही इस फिल्म को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज़ करने का पूरा फायदा इस फिल्म के मेकर्स को मिला और लम्बा सफ्ताहांत होने के कारन फिल्म ने पहले ही हफ्ते में लगभग 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी।  

इसी के साथ एक ह्रितिक रोशन को लेकर एक बड़ा अपडेट उनकी फिल्म वॉर 2 को लेकर आया है। फिल्म वॉर 2 के अगर पहले पार्ट की बात की जाए तो इसने शानदार कमाई करते हुए 300 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस घरेलु और अंतराष्ट्रीय स्तर पर 450 करोड़ अपने खाते में दर्ज कराये थे। 

Hrithik Roshan And Junior NTR Upcoming Film War 2
Hrithik Roshan And Junior NTR Upcoming Film War 2

Hrithik Roshan And Junior NTR Upcoming Film War 2 :

फिल्म वॉर में रितिक रोशन ने जासूस बनकर दर्शकों के दिल को जीता था। अब वह अयान मुख़र्जी की इसी फ्रेंचाइजी की फिल्म के साथ एक बार फिर से पर्दे पर  देखे जाएंगे और फिल्म को नाम दिया गया है “वॉर 2”, साथ ही वॉर 2 से जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी जैसे नाम जुड़ने के बाद लोगों के मन में उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। सूत्रों की माने तो फिल्म में साउथ सुपरस्टार  जूनियर एनटीआर विलेन के रोल में नजर आएंगे। 

Hrithik Roshan And Junior NTR Upcoming Film War 2

जिसको उलोग और भी ज्यादा रोमांचित हैं क्यूंकि पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड और टॉलीवुड का कॉम्बिनेशन बहुत ही तगड़ा बिज़नेस देता हुआ नजर आ रहा है।  ये ग्राफ समय के हिसाब से और बढ़ता ही जा रहा है फिर आप चाहें शाहरुख़ खान की पठान देख लें या उसके  बाद आयी हुई जवान हो या फिर सालार और फिल्म एनिमल में साउथ की हीरोइन रश्मिका मंधना।  ये तो सिर्फ कुछ ही उदहारण है लिस्ट बहुत लम्बी है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म से दर्शकों को भारी उम्मीदें हैं।

Upcoming Film War 2 :

Hrithik Roshan And Junior NTR Upcoming Film War 2

फिल्म की लेटेस्ट अपडेट के हिसाब से फिल्म की शूटिंग फरवरी महीने में शुरू हो जाएगी। फिल्म की शुरुआती शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी। निर्माता अयान मुख़र्जी द्वारा विदेश की शूटिंग के लिए भी लोकेशन का चयन कर लिया गया है।   रितिक रोशन ने पहले शूटिंग शेड्यूल की तैयारी भी कर ली है। जिसके लिए मुंबई में ही सेट लगा लिया गया है बाकि  विदेशी लोकेशन की शूटिंग बाद में की जायेगी। फिल्म  2024 के अंत तक रिलीज होने की आशंकाएं जताई जा रही है। फिल्म के इस साल के अंत में ही रिलीज होने की आशंकाएं इसलिए और ज्यादा जताई जा रही हैं क्योंकि अगले साल शाहरुख और सलमान खान की ‘टाइगर वर्सिस पठान’ रिलीज होगी। 

ये भी पढ़े : Bastar The Naxal Story Teaser Out : ‘बस्तर :द नक्सल स्टोरी’ का टीजर रिलीज़, अदा शर्मा आईपीएस के किरदार में आयी नजर

ये भी पढ़े : Karan Johar New Web Series Love Storiyaan : प्यार के इस  महीने में सच्चे प्यार करने वालों के लिए वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं करण जौहर

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version