हीरो कंपनी ने की Hero Mavrick बाइक लॉन्च जो करने वाला है सबके बोलती बंद

5 Min Read

Hero Mavrick Bike Launch : जैसा कि सब जानते हैं हीरो कंपनी जानी- मानी कंपनी है जिसे टू व्हीलर के लिए ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है! ग्राहकों की पसंद को देखते हुए हीरो कंपनी ने अब एक न्यू बाइक लॉन्च करने का फैसला कर दिया है जिसका नाम Hero Mavrick है !आपकी जानकारी के लिए बता दे की हीरो कंपनी इस बाइक को बहुत ही अलग लुक में लॉन्च करने वाली हैl

इसीलिए कंपनी को अपने इस न्यू मॉडल से पूरी उम्मीद है कि यह बाइक सभी लोगों की बोलती बंद कर देगी, ऐसा इसलिए क्योंकि इस बाइक में बेहतरीन फीचर्स तो दिए ही है, इसके साथ हीरो कंपनी ने इस बाइक की बॉडी को भी कुछ इस तरह से बनाया है कि ग्राहक खुद को खुद इस बाइक की ओर आकर्षित होंगे।

Hero Mavrick Bike Launch

इसके अलावा हीरो कंपनी इस बाइक को पांच अलग-अलग कलर में लॉन्च करने वाली है ताकि ग्राहक अपना पसंदीदा कलर चुन सके! अगर आप भी कुछ ऐसी ही बाइक की तलाश में जो बाजार कि सड़कों मे उतरते ही धूम मचाले ,तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर पहुंचे हैं। हम आपको हीरो कंपनी के Hero Mavrick न्यू बाइक के बारे में सभी जानकारी देंगे ,ताकि आपको बाइक खरीदने से पहले ही सभी जानकारी मालूम हो! तो चलिए जानते हैं, आगे की पोस्ट में Hero Mavrick बाइक के बारे में विस्तार से!

Hero Mavrick बाइक में है यह खास फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि इस बाइक में शानदार फीचर दिए गए हैं जो कि इस तरीके से हैं! Hero Mavrick बाइक के टॉप वैरियंट में 3.5 इंच TFT स्पीडोमीटर, और साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को भी दिया गया है! इसके अलावा इस बाइक में 13.5 लीटर का फ्यूल टैंक तथा LED हैंड लैंप तथा इस बाइक के फ्रंट में 18 इंच और साथ में बेहतरीन हैंडलिंग के लिए रियल में 17 इंच के टायर्स ऑफर भी दिए गए हैं! 

इसके अलावा इस बाइक में आपको सिंगल पार्ट भी दिया गया है तथा साथ में इंस्ट्रूमेंट कलसटर भी दिया है। साथ में 17 इंच का रियल एलॉय व्हील Hero Mavrick बाइक में लगे हुए हैं! इसके अलावा इस बाइक में बहुत से कनेक्ट फीचर्स मोबाइल ऐप के माध्यम से भी उपलब्ध किए गए हैं तथा ऑफर में आपको Hero Mavrick बाइक में एक एलइडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और फूल एलइडी लाइटिंग भी दी जाएगी!

Hero Mavrick बाइक की माइलेज और स्पीड

आपकी जानकारी के लिए इस बाइक की स्पीड आपको 200 किलोमीटर प्रति घंटा कंपनी द्वारा दी जा रही है। वहीं अगर हम इसके माइलेज की बात करें तो माइलेज हीरो कंपनी द्वारा 35 kmpl दी जा रही है।

Hero Mavrick बाइक का इंजन

आपको बता दे की Hero Mavrick बाइक का इंजन हीरो कंपनी ने E20 फ्यूल इंजन लगाया है यह इंजन 440 सीसी का ऑयल कूल्ड BS6 इंजन है जिसकी वजह से Hero Mavrick बाइक बेस्ट इन क्लास 27 बीएचपी की पावर और 38 Nm का टॉर्क आउटपुट देता है! 

कंपनी के मुताबिक यह कहना है कि इस बाइक का इंजन लॉन्ग स्टॉक है जो की 2000 आरपीएम पर 90% टॉर्क जनरेट कर देता है, यानी कि आपको इस बाइक में कम आरपीएम पर भी अधिक टॉर्क आउटपुट मिल जाएगा, जिससे कि अगर आप कम स्पीड पर भी बाइक चलाएंगे तो आपको बहुत आनंद आएगा!

Hero Mavrick बाइक कब लांच होगी और इसकी कीमत कितनी है

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि ऐसा बताया जा रहा है कि हीरो कंपनी के द्वारा इस बाइक को अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा, जिसकी कीमत हीरो कंपनी ने 1,80000 रुपए से ₹2,00000 के बीच रखी गई है! अब आप यहीं से अंदाजा लगा सकते हैं कि जब इस बाइक की कीमत इतनी ज्यादा रखी हुई है तो इसके फीचर्स भी इसी हिसाब से होंगे!

ये भी पढ़े : Tata Sumo के शानदार फीचर्स देखकर सब हो रहे हैं हैरान, यहां से जानिए पूरी जानकारी

ये भी पढ़े : Revolt RV 400 BRZ हुई लॉन्च , कीमत 1.38 Lakh , एडवांस बुकिंग हुई शुरू

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version