Chery Little Ant Electric Car : इस कार के सामने सभी गाड़ियां फेल हैं, सिर्फ 30 मिनट में चार्ज होगी, देगी बेहतरीन माइलेज

5 Min Read

Chery Little Ant Electric Car : चीन की कंपनियां हमेशा से ऐसे नए प्रोडक्ट लॉन्च करती है,जो भारत की कंपनियां नहीं कर पाती है। एक बार फिर से चीन की एक कंपनी ने ऑटोमोबाइल सेक्टर में धुआं उठा दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने एक ऐसी इलेक्ट्रिक कार यह कंपनी लॉन्च करने वाली है, जिसे भारतीय कंपनियां देखती रहने वाली है।

बताया जा रहा है कि चीन की इस इलेक्ट्रिक कार की बैटरी को मात्र 30 मिनट में भी चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा इस कार में जो आपको फीचर दिए जा रहे है, वह दूसरी किसी कार में हो ही नहीं सकते हैं। चलिए बिना किसी देरी के Chery little Ant Electric Car के फीचर, रेंज, प्राइस और अन्य सभी जानकारी के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Chery little Ant Electric Car में पावरफुल इंजन और बैटरी

Chery little Ant Electric Car
Chery little Ant Electric Car

दोस्तों हाल ही में नहीं चीन की कंपनी एक नई कार भारत में उतारने की तैयारी कर रही है। इस कार के बारे में कुछ जानकारी हमें प्राप्त हुई है। जानकारी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक कार में आपको शानदार बैटरी दी जा रही है। जिसे मात्र 30 मिनट में चार्ज किया जा सकता है।

हैरानी की बात तो यह है कि एक बार चार्ज करने के बाद आप 416 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं। शायद ही मार्केट में कोई ऐसी इलेक्ट्रिक कार उपलब्ध होगी, जो इतनी ज्यादा रेंज देगी। इस इलेक्ट्रिक कार में 35 किलोवाट लिथियम बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। 

Chery little Ant Electric Car

कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक कार को इस प्रकार से रेडी किया गया है की डिजाइन तो दमदार लगेगा ही। इसके अलावा कार की बॉडी भी काफी मजबूत और टिकाऊ है। बताया जा रहा है कि चीन की यह कंपनी मार्केट में कंपटीशन बढ़ाने वाली है। क्योंकि इलेक्ट्रिक कार का नया मॉडल मौजूदा समय में जो मार्केट में उपलब्ध इलेक्ट्रिक कार है उनसे कंपटीशन करेगा।

Chery little Ant Electric Car की टॉप स्पीड भी है जबरदस्त

चीन की इस कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक कार को सिर्फ डिजाइन के मामले में ही बढ़िया नहीं बनाया है। बल्कि इसमें बहुत सारे फीचर दिए गए हैं । इसके अलावा आपको बता दे की टॉप स्पीड आपको 100 किलोमीटर तक मिलने वाली है जो की काफी बढ़िया है। आज के समय में अगर आपको इलेक्ट्रिक कार में इतनी रेंज में कोई कर मिल रही है, तो आप उसे जरूर खरीदें।

Chery Little Ant Electric Car : एक शानदार फीचर दिए गए हैं

जानकारी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी हाई फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। इसमें आपको डिजिटल डिसप्ले जो की टच स्क्रीन है, वह आपको दी जा रही है। इसके अलावा म्यूजिक सिस्टम,एलईडी लाइट, इंटीरियर और एक्सटर्नल दोनों ही डिजाइन को काफी बढ़िया बनाया गया है। यह चार सीटर गाड़ी है। बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में आपको तीन से ज्यादा कलर ऑप्शन भी मिलेंगे।

Chery little Ant Electric Car लॉन्च कब होगी

जिस प्रकार से इस इलेक्ट्रिक कार के फीचर बताए जा रहे हैं, अब तो आपसे कंट्रोल ही नहीं हो रहा होगा। आप सोच रहे होंगे कि कब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च हो और कब हम इसे खरीदे। दोस्तों बताया जा रहा है कि इसी साल चीन कुछ ही महीना में इस इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने वाला है। 

जैसे ही भारत में यह कार लांच होगी, हमारे द्वारा आपको सबसे पहले अपडेट दे दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट से जुड़े रहिए। हमारे द्वारा आपको बाइक, स्कूटर और कार व्हीकल के बारे में संपूर्ण जानकारी दी जाती है। ताकि आप अपने हिसाब से अपनी ड्रीम व्हीकल ले सके।

ये भी पढ़े : Rivot NX100 Electric Scooter : 500 km की जबरदस्त रेंज, टॉप स्पीड और प्राइस सभी यहां देखें

ये भी पढ़े :Hero Flash Electric Scooter : सिर्फ ₹40000 में मिल रही है शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, मौका हाथ से ना जाने दे

Share This Article
2 Comments
Exit mobile version