AMO Jaunty Pro Electric Scooter में 2.4 kWh Battery , 249 वाट की मोटर

5 Min Read

AMO Jaunty Pro Electric Scooter : दोस्तों आज के समय में महंगाई को काफी ज्यादा बढ़ती जा रही हैI महंगाई के दौर में अब हर समय चार व्हीलर गाड़ी में सफर करना काफी मुश्किल हो जाता है। अगर हम लोकल टैक्सी या अन्य बस का भी इस्तेमाल करें, तो काफी खर्च होता हैl इसलिए हमें रोज आने-जाने के लिए छोटे कामों को करने के लिए दो पहिया वाहन की आवश्यकता तो पड़ती ही है l

अगर आप दो पहिया वाहन लेने का मन बना रहे हैं, तो आप क्यों ना AMO Jaunty Pro Electric Scooter को खरीदेंl यह इलेक्ट्रिक स्कूटर जब से मार्केट में लॉन्च हुआ है, इसके फीचर्स और डिजाइन को देखकर कस्टमर इसके दीवाने ही हो गए हैंl आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से AMO Jaunty Pro Electric Scooter के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से देने वाले हैl

जैसे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्राइस क्या रहने वाला है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ऐसे कौन से फीचर्स दिए गए हैं, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इतना पसंद किया जा रहा है।

AMO Jaunty Pro Electric Scooter

AMO Jaunty Pro Electric Scooter Battery And Motor Details

दोस्तों इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि इसमें आपको काफी दमदार और हाई पावर की मोटर दी जा रही है। इसी के साथ-साथ बैटरी भी काफी बढ़िया दी गई है। बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2.4kwh Battery साथ लांच किया गया है। बैटरी की खास बात यह है कि 3 वर्षों की वारंटी आपको इस बैटरी में दी गई है और बैटरी को अगर आप चार्जिंग पर लगाएंगे, तो कुछ घंटे में 100% चार्जिंग हो जाएगी।

बैटरी को एक बार चार्ज करने के बाद लगभग 100 किलोमीटर का सफर आप तय कर सकते हैं। बैटरी तो इसमें बढ़िया है ही। इसी के साथ-साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मोटर भी काफी गजब की दी गई है। 249 Watt की हाई पावर बैटरी आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दी गई है।

AMO Jaunty Pro Electric Scooter All Features

AMO Jaunty Pro Electric Scooter में आपको एक से एक शानदार फीचर दिए जा रहे हैं। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदेंगे,तो आपको एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल ट्रिप मीटर, फास्ट चार्जिंग, पुश बटन स्टार्ट,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सेंट्रल लॉकिंग, स्पीड कंट्रोल स्विच, ईएबीएस, एलईडी हेडलाइट और डीआरएलएस जैसे शानदार फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएंगे।

AMO Jaunty Pro Electric Scooter Top Speed And Range

AMO Jaunty Pro Electric Scooter में 100 किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से रेंज मिलने वाली है। यानी कि जब आप एक बार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करेंगे, तो लगभग 100 किलोमीटर आसानी से यह चल जाएगी। इसके अलावा अगर टॉप स्पीड की बात करें तो 25 किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से टॉप स्पीड आपको मिलने वाली है। दोस्तों कोई भी इलेक्ट्रिक स्कूटर अगर आप ले, तो रेंज और टॉप स्पीड का ध्यान अवश्य रखें।

AMO Jaunty Pro Electric Scooter Price Details

AMO Jaunty Pro Electric Scooter में आपको एक से एक शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बैटरी और रेंज अगर देखे तो वह भी काफी दमदार है। अगर आप ऐसे ही शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं, तो आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना है। आप नजदीकी शोरूम में जाकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे भी नहीं देने होंगे। मात्र 74000 में आपको यह स्कूटर मिल जाएगी।

लेकिन एक चीज का ध्यान रखें कि ऑन रोड प्राइस के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप नजदीकी शोरूम में जरूर जाएं। क्योंकि ऑन रोड प्राइस एक्स शोरूम प्राइस से अलग होता है। आपकी सिटी वा जिला के हिसाब से ऑन रोड प्राइस होगा। उम्मीद करते हैं कि आपको सभी जानकारी समझ में आ गई होगी। अगर आप नगद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आप कुछ पैसे डाउन पेमेंट करने के बाद इंस्टॉलमेंट पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े : Super Splendor Xtec Bike , 81 km Milage, दमदार फीचर और कीमत है काफी कम

ये भी पढ़े : Solar Panel Car ने उठाया धुआं, इलेक्ट्रिक व्हीकल की हो सकती है अब छुट्टी

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version