Acer Muvi 125 : लैपटॉप बनाने वाली कंपनी अब बनाएगी इलेक्ट्रिक स्कूटर, 150 रेंज मिलेगी, सारी जानकारी यहां देखें

5 Min Read

Acer Muvi 125 : एसर कंपनी लैपटॉप और हार्डवेयर बनाने वाली काफी प्रसिद्ध कंपनी है। कई सालों से यह कंपनी एक से एक शानदार लैपटॉप तैयार करती है,जिसके कारण भारत ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी कंपनी ने अच्छी पकड़ बनाई हुई है । ऑटोमोबाइल सेक्टर में अब बढते कंपटीशन के कारण एसर कंपनी भी ऑटोमोबाइल सेक्टर में उतर चुकी है ।

आपको बता दे की इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है ।काफी सारे नए स्टार्टअप खुल चुके हैं । जो इलेक्ट्रिक व्हीकल बना रहे हैं। एसर ने भी अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में उतार दिया है ।इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको Acer Muvi 125 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बता देते हैं।

Acer Muvi 125 Electric Scooter

Acer Muvi 125 Design

एसर के द्वारा अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च की जा चुकी है। Acer Muvi 125 को काफी स्ट्रांग बॉडी के साथ लांच किया गया है। कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का जो डिजाइन दिया गया है, वह काफी बढ़िया और यूनिक है ।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 16 इंच के एलॉय व्हील दिए गए हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिजाइन को एक्सपर्ट के द्वारा तैयार किया है। देखने में तो लुक शानदार है ही। बाकी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने में आपको कंफर्ट महसूस होगा।

Acer Muvi 125 Engine And Battery

अगर कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर हम खरीदना चाहते हैं, तो सबसे पहले हमें उस इलेक्ट्रिक स्कूटर के इंजन मोटर के अलावा बैटरी को भी अच्छे से चेक करना चाहिए। उसके बाद इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहिए। कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको हेवी मोटर दी जाएगी। 

आज के समय में मार्केट में हजारों की संख्या में नए-नए मॉडल लॉन्च हो रहे हैं। लेकिन इन इलेक्ट्रिक स्कूटर में से कुछ ऐसे मॉडल भी है, जिनकी बैटरी और मोटर काफी लो लेवल की दी जाती है।

इसके अलावा बैटरी भी काफी बढ़िया पावर की दी गई है। बताया जा रहा है कि इस बैटरी को चार्ज करने के लिए मात्र 4 से 5 घंटे का समय ही आपको लगने वाला है और बैटरी का बैकअप काफी ज्यादा बढ़िया है। एक अच्छी इलेक्ट्रिक स्कूटर में मोटर और बैटरी दमदार होनी चाहिए। तभी उसे लेने का फायदा है।

Acer Muvi 125 New Features

Acer Muvi 125 में एक से एक शानदार फीचर्स आपको दिए जा रहे हैं। मजबूत बॉडी के साथ-साथ इसमें आपको बेहतरीन लुक दी गई है। जिसमें आपको कई कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी की ओर से इसमें स्टार्ट बटन, एलईडी लाइट, स्पीडोमीटर, डिजिटल डिसप्ले के साथ-साथ नेविगेशन और मैप का भी ऑप्शन दिया गया है।‌ स्टार्टअप थिंक ईबाइकगो प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को तैयार किया गया है। ग्राहक की हर फैसिलिटी का ध्यान इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिया गया है।

Acer Muvi 125 Price

असर मूवी 125 के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक से एक शानदार फीचर दिए गए हैं। इसके अलावा कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी कम पैसों में दिया जा रहा है। मात्र ₹100000 में आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाएगी ।

बाकी एक्स शोरूम प्राइस और ऑन रोड प्राइस के बारे में अगर आप जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो एसर मूवी 125 के शोरूम या फिर ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इस व्हीकल के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। प्राइस के बारे में भी आपको वही जानकारी मिल जाएगी। 

इस पोस्ट के माध्यम से हमने आपको एसर कंपनी के द्वारा हाल ही में ही लॉन्च किए गए नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी दे दी है। कुछ भी प्रश्न पूछना है, तो कमेंट सेक्शन में कमेंट करके पूछ सकते हैं।

ये भी पढ़े : Okinawa OKHI-90 : 160 Km की रेंज, बेहतरीन माइलेज, जाने पूरी जानकारी यहां से

ये भी पढ़े : Flying Car In India : उड़ने वाली कार लांच होने वाली है, Features देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version