लॉन्च हुई Skoda Slavia Matte Edition अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ :

3 Min Read

Skoda Slavia जिस स्टाइल ट्रिम्स पर यह आधारित है, उसकी तुलना में इसकी कीमत 40,000 रुपये अधिक है। इस महीने की शुरुआत में Skoda Slavia Matte Edition के लिए बुकिंग शुरू करने के बाद, स्कोडा ने अब विशेष एडिशन की कीमतों का खुलासा किया है।

Skoda Slavia Matte Edition

मैट एडिशन सभी मौजूदा पावरट्रेन विकल्पों के साथ उपलब्ध है, 1.0 TSI-MT पावरट्रेन के लिए कीमतें 15.52 लाख रुपये से शुरू होती हैं, 1.5 TSI-MT पावरट्रेन के लिए 19.12 लाख रुपये तक जाती हैं, दोनों प्राइस एक्स-शोरूम प्राइस है।

Slavia Matte Edition प्राइस ( एक्स-शोरूम ) :-

वैरिएंट प्राइस
1.0 TSI MT MATTE Edition Rs.15.52 lakh
1.0 TSI MT MATTE Edition Rs.16.72 lakh
1.5 TSI MT MATTE Edition Rs.17.72 lakh
1.5 TSI MT MATTE Edition Rs.19.12 lakh

The Slavia Matte Edition की प्राइस रेगुलर स्टाइल ट्रिम से 40000 अधिक रखी गई है। स्कोडा ने अभी फेस्टिवल स्पेशल ऑफर भी दिया है जिसमे अच्छी खासी छूट भी है।

Skoda Slavia Matte Edition एक्सटेरियर और इंटीरियर :-

इस गाड़ी का बहरी हिंसा मैट कार्बन स्टील शेड का पैन किया हुआ है जिसे ये बहुत ही अच्छी देखने के साथ साथ बहुत ही अच्छी टच फीलिंग देती है। साथ ही इसके विंग मिरर और दरवाज़े के हैंडल ग्लॉस ब्लैक शेड में तैयार किए गए हैं । ग्रिल, फॉग लैंप गार्निश और विंडो सराउंड के लिए क्रोम ट्रीटमेंट को कुछ कंट्रास्ट के लिए बरकरार रखा गया है।

अंदर कोई बड़ा बदलाव नहीं है – यह डुअल-टोन डैशबोर्ड के साथ जारी है और उपकरण सूची टॉप-स्पेक स्टाइल ट्रिम के समान है। स्कोडा ने हाल ही में स्लाविया स्टाइल को पावर्ड फ्रंट सीटों और फुटवेल रोशनी के साथ अपडेट किया है, जिसे स्लाविया मैट संस्करण में भी दिखाया गया है।

Skoda Slavia Matte Edition पॉवरट्रेन ऑप्शन्स :-

स्लाविया मैट संस्करण 115hp, 150Nm 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ जारी है जो या तो 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक, या 150hp, 250Nm 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ जुड़ा हुआ है।

मिडसाइज़ सेडान सेगमेंट में, केवल वोक्सवैगन वर्टस को पहले मैट संस्करण में पेश किया गया है। स्लाविया का मुकाबला होंडा सिटी, हुंडई वर्ना और मारुति सियाज़ से भी है।

Share This Article
2 Comments
Exit mobile version