Realme Narzo N55 : कीमत सिर्फ ₹7000, मौके का फायदा उठाएं

4 Min Read

Realme Narzo N55 : रियलमी कंपनी के द्वारा भारत में एक से एक शानदार फोन लॉन्च किए जाते हैंl रियलमी एक ऐसी कंपनी है,जिसे ग्राहकों के द्वारा काफी अच्छा रिस्पांस दिया गया है। क्योंकि रियलमी कंपनी काफी सस्ते पर एक से एक शानदार फीचर्स के साथ फोन उपलब्ध करवाते हैं। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से Realme Narzo N55 के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताने वाले हैं।

अगर आप भी रियलमी के किसी नए फोन को खरीदने का प्लान कर रहे थे,तो यह पोस्ट आपके लिए जरूरी होगी। इस पोस्ट में हम जानेंगे की रियलमी का यह फोन आपको कितने में मिलेगा और इसके अलावा इस मोबाइल फोन की डिस्प्ले, प्रोसेसर और अन्य फीचर्स क्या है। अगर आपको पूरी जानकारी प्राप्त करनी है, तो आप अंत तक इस पोस्ट को अवश्य पढ़े।

Realme Narzo N55 Phone

Realme Narzo N55 Phone Battery And Processor

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की रियलमी के इस शानदार मोबाइल फोन में आपको काफी गजब की बैटरी दी गई हैl Realme Narzo N55 में 5000 mAh की शानदार बैटरी दी गई है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 30 वाट का चार्ज भी दिया गया है। बैटरी को चार्ज होने के लिए बहुत कम समय लगने वाला है।

दोस्तों बैटरी के बारे में तो हमें आपको जानकारी दे ही दी है, अब चलिए इस मोबाइल फोन के अंदर कौन सा प्रोसेसर है, उसके बारे में जान लेते हैं। रियलमी कंपनी के द्वारा इस मॉडल में MediaTek Helio G88 प्रोसेसर दिया गया है, जो की काफी बढ़िया है। फोन में प्रोसेसर बढ़िया होगा,तो वह मोबाइल फोन वर्क भी अच्छा करेगा। इसीलिए यह फोन ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है।

Realme Narzo N55 Phone Camera And Display

Realme Narzo N55 में 64 एमपी का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा हम फ्रंट कैमरे की बात करें, तो 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियलमी के इस स्मार्टफोन की खास बातें हैं कि आपको 6.72 Inch की शानदार डिस्प्ले इस मोबाइल फोन में दी गई है।

Realme Narzo N55 Phone Features,Ram And Storage

Realme Narzo N55 सच में गजब का फोन है। इस मोबाइल फोन में आपको 128GB का रोम और 12GB रैम भी मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी की ओर से इस शानदार मोबाइल फोन में एक से एक फीचर्स दिए गए हैं। अगर आपको भी रियलमी का कोई शानदार मोबाइल फोन का लेना है, तो यह फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा।

Realme Narzo N55 Phone Price

दोस्तों इस पोस्ट के माध्यम से हमने आपको रियलमी के इस शानदार मोबाइल फोन के फीचर्स बता दिए हैं। इसके अलावा यह भी जानकारी दे दी है कि इस मोबाइल फोन में कितने एमपी का आपको कैमरा मिलने वाला है। अगर आप इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं, तो बता दे कि वैसे तो इस मोबाइल फोन का रेट ₹11000 के आसपास है।

लेकिन यदि आप ऑनलाइन इस मोबाइल फोन को खरीदते हैं, तो आपको कुछ कैशबैक ऑफर या फिर डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसके बाद यह मोबाइल फोन आपको लगभग 7000 से ₹8000 तक मिल जाएगा।

ये भी पढ़े : Realme C65 5G Phone : 5G Phone, सिर्फ ₹7000 में मिल रहा

ये भी पढ़े : Oppo Reno 12 Pro Phone , दमदार कैमरा और शानदार फीचर यहां देखें

Share This Article
2 Comments
Exit mobile version