Nokia G42 5G Mobile , कैमरा 108 एमपी, कीमत ₹8500

5 Min Read

Nokia G42 5G Mobile : देखा जाए तो भारत में मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी की लिस्ट में नोकिया का नाम टॉप कंपनी में आता है। नोकिया कंपनी के द्वारा कुछ सालों पहले तक कीपैड मोबाइल फोन लॉन्च किए जाते थे। लेकिन बदलते समय के साथ नोकिया ने अपने मोबाइल फोन के फीचर्स में बदलाव किया है। नोकिया कंपनी के द्वारा Nokia G42 5G Mobile को कुछ समय पहले लांच किया गया था।

नोकिया कंपनी के द्वारा इस धांसू मोबाइल फोन में शानदार डिस्प्ले दी गई थी और प्रोसेसर की बात करें तो काफी बेहतरीन प्रोसेसर के साथ इस मोबाइल फोन को लांच किया गया था। Nokia G42 5G Mobile में 16GB रैम आपको मिल रही है। इसके अलावा अगर हम अन्य फीचर्स की बात करें, तो वह भी काफी ज्यादा शानदार दिए जा रहे हैं।

चलिए बिना किसी देरी के इस पोस्ट के माध्यम Nokia G42 5G Mobile के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से जान लेते हैं। जैसे की Nokia G42 5G Mobile का प्राइस,बैटरी, प्रोसेसर, कैमरा और अन्य जानकारी के बारे में जान लेते हैं।

Nokia G42 5G Mobile

Nokia G42 5G Mobile Battery And Processor

Nokia G42 5G Mobile में 5000 mAh की शानदार बैटरी आपको दी जा रही है। एक तो यह मोबाइल फोन 5G है और दूसरा इसके फीचर्स लाजवाब है। बैटरी काफी बढ़िया पावर की है और बैटरी को फटाफट से चार्ज करने के लिए 20 वाट का फास्ट चार्जर भी आपको दिया जा रहा है।

मोबाइल फोन में जो बैटरी दी जा रही है, काफी ज्यादा धांसू है। बैकअप काफी बढ़िया बताया जा रहा है। दोस्तों इस मोबाइल फोन में जो आपको प्रोसेसर दिया जा रहा है,वह भी काफी ज्यादा बढ़िया है। 8nm टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला Qualcomm Snapdragon 480+ 5G चिपसेट के साथ प्रोसेसर को लांच किया गया है। जिसके कारण फोन को ग्राहकों के द्वारा भी काफी पसंद किया गया है।

Display And Camera Of Nokia G42 5G Mobile

Nokia G42 5G Mobile में आपको शानदार कैमरा और डिस्प्ले भी काफी बढ़िया क्वालिटी की दी जा रही है। नोकिया के इस मोबाइल फोन में कैमरे की बात करें तो फ्रंट कैमरा और बैक कैमरा दोनों ही काफी गजब के है। इसके अलावा डिस्प्ले का साइज भी काफी बढ़िया दिया जा रहा है‌

Nokia G42 5G Mobile Features, Ram And Storage

Nokia G42 5G Mobile में एक से एक शानदार पिक्चर आपको दिए जा रहे हैं। फीचर्स तो काफी शानदार है। इसके अलावा अगर हम रैम और स्टोरेज की बात करें तो वह भी काफी ज्यादा जबरदस्त है।

इस मोबाइल फोन में आपको 16GB रैम दी गई है‌। इसके अलावा स्टोरेज कैपेसिटी की बात करें तो 256 जीबी स्टोरेज कैपेसिटी भी इस मोबाइल फोन में दी जा रही है । Nokia G42 5G Mobile में यूएसबी कनेक्शन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, शानदार डिजाइन के साथ-साथ अन्य बहुत सारे फीचर्स दिए जा रहे हैं, जो आपको महंगे मोबाइल फोन में दिए जाते है।

Nokia G42 5G Mobile Phone Price

Nokia G42 5G Mobile को कंपनी के द्वारा शानदार फीचर्स के साथ लांच किया गया है। देखा जाए तो इस मोबाइल फोन में आपको कैमरा धांसू मिल रहा है। अगर हम कलर ऑप्शन की बात करें तो नोकिया के इस मोबाइल फोन में आपको बैंगनी, लाल और सलेटी तीन कलर ऑप्शन दिए जा रहे हैं।

अगर आप भी इस बेहतरीन मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं, तो आपको काफी कम रेट पर इस मोबाइल फोन को खरीदने का ऑप्शन दिया जा रहा है‌‌। इस मोबाइल फोन की मार्केट में कीमत सिर्फ 8500 है।देखा जाए तो इस मोबाइल फोन में जिस हिसाब से आपको फीचर्स दिए जा रहे हैं, उस हिसाब से इस मोबाइल फोन का प्राइस काफी सही रखा गया है। अगर आप भी इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट या अमेजॉन की वेबसाइट से इस मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं। हो सकता है कि जब आप इस मोबाइल फोन को खरीदें, तो उस समय इस मोबाइल फोन पर डिस्काउंट ऑफर चल रहा हो।

OnePlus Nord 2T 5G Phone , 6.7 इंच की बेहतरीन डिस्प्ले , फ्रंट कैमरा 64 मेगापिक्सल

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version