Ira And Nupur Shikhare Wedding : मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट आमिर खान की लाड़ली इरा खान अपने मंगेतर नूपुर शिखरे संग 3 जनवरी को परिणय बंधन में बंधगी

5 Min Read

Ira And Nupur Shikhare Wedding : शादियों के इस सीजन में एक खबर बॉलीवुड के गलियारों से भी आ रही है। जी हाँ मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट आमिर खान की लाड़ली इरा खान अपने मंगेतर नूपुर शिखरे संग 3 जनवरी को परिणय बंधन में बंध जायेंगी। दोनों ही घरों में शादी की बड़े ही जोर शोर से तैयारियाँ चल रहीं है।  अभी इरा ने नूपुर के संग सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की, जिसे देख उनके फैंस बड़े ही खुश नजर आये।

अभी कुछ टाइम पहले इन दोनों ने प्रे वेडिंग फंक्शन्स की भी फोटोज शेयर की थी जिसमें इन दोनों के साथ साथ परिवार के भी कुछ लोग देखे जा सकते हैं और सब काफी खुश भी नजर आ रहे हैं।

Ira And Nupur Shikhare Wedding : नूपुर शिखरे और इरा खान का पॉपुलर रिलेशनशिप

Ira And Nupur Shikhare Wedding
Ira And Nupur Shikhare Wedding

नूपुर और इरा आये दिन साथ में स्पॉट किये जाते हैं।  कभी किसी रेस्टॉरेंट के बाहर या फिर शॉपिंग करते हुए।  पिछले 2 सालों में इनका रेलशनशिप काफी चर्चित रहा है। नूपुर और इरा की मुलाकात उनके पिता आमिर खान के घर हुई थी।  जब वह साल 2020 में कोरोना  महामारी के चलते अपने पिता के घर रहने चली आयी थी। 

वहीँ नूपुर आमिर के घर बतौर ट्रेनर आते थे।  यहीं से उनके बीच जान पहचान बढ़ी और फिर ये प्यार में बदल गयी।  उसके बाद इन दोनों ने पिछले साल इटली में एक प्राइवेट फंक्शन में सगाई कर ली थी। फिर उसके बाद उन्होंने मुंबई में भी एक पार्टी होस्ट की थी, और अब फाइनली इतने लम्बे रिश्ते के बाद ये दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं।  

Ira And Nupur Shikhare Wedding :कहाँ कब और कैसे होगी शादी

नूपुर शिखरे और इरा खान की शादी अभी बॉलीवुड गलियारों की सेंसेशनल नन्यूज़ बनी हुई है। आइये जानें वेन्यू और मेन्यू  के बारे में , हालाँकि इरा और नूपुर की तरफ से इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है लेकिन सूत्रों की माने तो इरा और नूपुर 3 जनवरी को पहले रेजिस्टर्ड मैरिज करेंगे जो कि मुंबई में ही होगी। 

उसके बाद जनवरी के फर्स्ट वीकेंड में उदयपुर के किसी लोकशन पर दोनों की शादी की संभावनाएं है उसके बाद 13 जनवरी को एक ग्रैंड रिसेप्शन आमिर खान के द्वारा मुंबई लोकेशन पर दिया जायेगा।  अभी आमिर खान अपनी बिटिया की शादी में पूरे तरीके से बिजी हैं अभी हाल ही अमिन उन्हें मुंबई के एक बड़े ज्वेलर्स स्टोर से सामान खरीदते देखा गया।

Ira And Nupur Shikhare Wedding

Ira And Nupur Shikhare Wedding :कौन कौन हो सकता है शादी में शामिल

आखिरकार आमिर खान की बेटी की शादी है तो जाहिर सी बात है कि  इंडस्ट्री की हर छोटी से बड़ी हस्ती आपको देखने को मिल सकती है।  एल्कीन खबरों की  माने तो इरा और नूपुर की शादी में जूही चावला, करीना कपूर खान, सलमान खान, सना शेख , शाहरुख खान, महानायक अमिताभ बच्चन साथ ही  इंडस्ट्री की और भी बड़ी हस्तियां देखने को मिलेंगी

नूपुर शिखर को जब मिली ससुर जी की तारीफ

एक शो के दौरान जब आमिर से उनके दामाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने नूपुर की तारीफ करते हुए कहा कि मेरी बेटी ने अपने लिए एक ऐसा इंसान चुना है जो उसके लिए एक दम परफेक्ट है वह हर उस वक़्त में उसके साथ था जब उसे किसी के साथ की जरुरत थी।  बेशक ही नूपुर एक बेहतरीन इंसान है इसमें कोई दो राय नहीं है।  वे दोनों अपने आप में मेड फॉर ईच अदर हैं।

ये भी पढ़े : Manoj Vajpayee in Politics : मनोज वाजपेयी के राजनीती में आने के कयास फिर से तेज हो गए हैं, कि क्या वाकई वह राजनीति ज्वाइन करने वाले हैं।

ये भी पढ़े : Rakul Preet Singh Wedding : आज साल के पहले ही दिन रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने अपने विवाह के पवित्र बंधन में बंधने की आधिकारिक घोषणा की

Share This Article
2 Comments
Exit mobile version