Infinix Hot 40i ने मार्केट में उठाया धुआं, काफी गजब मोबाइल है

5 Min Read

Infinix Hot 40i : दोस्तों मोबाइल फोन तो मार्केट में एक से एक लॉन्च किया जा रहे हैं। अगर आपको किसी नई मॉडल का इंतजार है, तो यह पोस्ट आपके लिए काफी ज्यादा काम की होने वाली है। इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको Infinix Hot 40i मोबाइल फोन के बारे में जानकारी देने वाले है। यह मोबाइल फोन काफी गजब का है। इस मोबाइल फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स तो दिए जा ही रहे हैं, इसके अलावा एक से एक फीचर्स के साथ प्राइस भी काफी कम देखने को मिल रहा है। 

अगर आप सच में एक बेहतरीन मोबाइल फोन लेने का प्लान कर रहे हैं,तो इस मोबाइल फोन को आप जल्दी से जल्दी खरीदें। क्योंकि हो सकता है कि कुछ समय के बाद आप इस मोबाइल फोन को नहीं खरीद पाए। चलिए बिना किसी तरीके पोस्ट के माध्यम से Infinix Hot 40i मोबाइल फोन का प्राइस, फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में जान लेते हैं।

Infinix Hot 40i

Infinix Hot 40i Processor And Display

Infinix Hot 40i काफी गजब प्रोसेसर और डिस्प्ले के साथ लांच किया गया है। डिस्प्ले की बात करें तो 6.56 इंच की एलसीडी डिस्पले आपको इस शानदार मोबाइल फोन में दी जा रही है। प्रोसेसर की बात करें तो प्रोसेसर भी एकदम गजब कर दिया गया है। 

Unisoc T606 (12 nm) प्रोसेसर आपको इस मोबाइल फोन में दिया जा रहा है। प्रोसेसर बढ़िया है और बैटरी भी काफी गजब की है। अगर आप शानदार मोबाइल फोन का लाभ लेना चाहते हैं, तो आप जल्द से जल्द इसे स्टोर से जाकर खरीद सकते हैं।

Infinix Hot 40i Battery And Camera

Infinix Hot 40i में आपको गजब की बैटरी और प्रोसेसर दिया जा रहा है। बहुत मोबाइल फोन ऐसे होते हैं, जिनमें प्रोसेसर और बैटरी बिल्कुल बेकार होती है। जिस कारण मोबाइल फोन अच्छी परफॉर्मेंस नहीं दे पता है। इस मोबाइल फोन की खास बात तो यही है कि इस मोबाइल फोन में आपको हर चीज एकदम पर्फेक्ट तरीके से दी गई है। 5,000mAH की शानदार बैटरी आपको इस मोबाइल फोन में दी जा रही है ।

इसके अलावा इस मोबाइल के साथ आपको 18 वाट का शानदार फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है। जिसका इस्तेमाल करके काफी जल्दी फोन चार्ज हो जाएगा। इसके अलावा 50 MP + 0.08 MP का बैक कैमरा आपको दिया जा रहा है। 

इसके अलावा अगर हम फ्रंट कैमरे की बात करें तो 32 एमपी का फ्रंट कैमरा इस धांसू मोबाइल फोन में आपको दिया जा रहा है। चाहे आप बैक कैमरा से फोटो खींचे, चाहे आप फ्रंट कैमरा से फोटो खींचे, सब कुछ एकदम परफेक्ट है।

Infinix Hot 40i Price And Other Offer

Infinix Hot 40i में कौन से शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं, इस बात के बारे में तो हमने आपको जानकारी दे ही दी है। आपको यह भी जानकारी मिल चुकी कि इस मोबाइल फोन में कौन सा शानदार कैमरा दिया जा रहा है। प्रोसेसर के मामले में भी यह फोन काफी धांसू है। अब हम आपको इस मोबाइल फोन की कीमत के बारे में बताते हैं।

मार्केट में इस मोबाइल फोन को लगभग 8500 में लॉन्च किया गया है। अगर आप भी शानदार मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं, तो खरीद सकते हैं। अगर आपके पास एक साथ 8500 नहीं है, तो आप इंस्टॉलमेंट पर भी इस मोबाइल फोन को ले सकते हैं। कुछ डाउन पेमेंट देने के बाद आपको यह मोबाइल फोन इंस्टॉलमेंट पर मिल जाएगा और उसके बाद आप हर महीने इंस्टॉलमेंट चुका सकते हैं। दोस्तों बाकी अगर आप ऑनलाइन इस मोबाइल फोन को अमेजॉन या फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं, तो हो सकता है आपको 500 या 1000 रुपए का डिस्काउंट भी मिल जाए। अधिक जानकारी के लिए आप इस मोबाइल फोन की ऑफिशल वेबसाइट या फिर अमेजॉन,फ्लिपकार्ट का विजिट कर सकते हैं।

ये भी पढ़े : Redmi 12 Smartphone : 6.79 Inch Display, शानदार बैटरी और सभी जानकारी यहां देखें

ये भी पढ़े : Vivo X90 Pro : मार्केट में मचा रहा है तहल्का, फीचर्स देखकर होश उड़ जाएंगे

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version