Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date : तमन्ना भाटिया अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा संग हाथों में हाथ डाले आयी नजर … पैपराजी को देख हुई हैरान

Ajay Singh
8 Min Read

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date : विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बॉलीवुड  के वो  लव बर्ड्स है। जो अपनी लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप के लिए जाने जाते हैं। उन दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। खास तौर से जब से उन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को खुले तौर पर स्वीकार कर लिया है।

अभी हाल ही में कल बीती रात दोनों लेट नाइट मूवी के लिए डेट पर निकले थे। जहां दोनों को कैमरे में कैद किया गया। विजय वर्मा बॉलीवुड की उन पसंदीदा जोड़ी में से है। जिनको लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। दोनों की ऑफ स्क्रीन के साथ-साथ ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी जबरदस्त है और यह कपल लोगों का फेवरेट कपल बन चुका है। 

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date
Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date

अब लोग इन्हे पावर कपल के नाम से पुकारते हैं। कल बीती रात 2 अप्रैल मंगलवार को दोनों को एक साथ मूवी डेट के लिए स्पॉट किया गया। जहां दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए बड़ी मस्ती करते हुए नजर आए। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा दोनों एक साथ तब्बू करीना कपूर और कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म क्रू देखने गए थे। 

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date : स्पोर्टी लुक में नजर आई तमन्ना 

इस खास शाम के लिए तमन्ना भाटिया ने स्पोर्टी लुक अपनाया था। वह काले रंग की क्रॉप टॉप में एक मैचिंग ब्लैक कलर का ट्राउजर पहने नजर आई। इसके साथ उन्होंने काले रंग की कैप भी कैरी कर रखी थी। नो मेकअप लुक में तमन्ना भाटिया गजब की खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने हाथ में एक छोटा सा कैरी बैग भी लिया हुआ था।

उनका यह लुक उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ विजय वर्मा सफेद शर्ट और काले रंग की बैगी पैंट पहने हुए दिखाई दिए। जहां उन्होंने साथ में एक स्लिंग बैग कैरी किया हुआ था। दोनों सिनेमा हॉल से बाहर ही निकल रहे थे। जब पेपराजी ने उन्हें फोटो क्लीकिंग के लिए रोक लिया। दोनों ने एक दूसरे का हाथ बड़े ही प्यार से थाम रखा था और साथ में काफी प्यारी लग रहे थे। 

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date
Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date : बड़े प्यार से दिए पैपराजी को पोज 

पैपराजी को देखकर दोनों ने काफी सारे अच्छे पोज दिए। तमन्ना भाटिया पैपराजी को फोटो देते हुए काफी हंस रही थी और उन्होंने काफी अच्छे से फोटो क्लिक करवाई। अभी हाल ही में विजय वर्मा ने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि उनकी तमन्ना भाटिया के साथ लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी।

अपनी इस लव जर्नी को शेयर करते हुए विजय ने बताया था कि उन्होंने लव स्टोरी 2 के दौरान डेटिंग शुरू नहीं की थी। बल्कि जब एक रैप अप  पार्टी थी। जिसमें सिर्फ चार लोग आए थे। उसे दिन विजय ने तमन्ना से अपने दिल की बात कही थी। उन्होंने तमन्ना से कहा था कि वह उनके साथ हैंग आउट करना चाहते हैं।  इसके बाद भी उनकी पहली डेट में 20 से 25 दिन लग गए थे। 

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date
Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date : खूब रही थी चर्चा में किसिंग तस्वीरें 

हालांकि ये दोनो अब अपने  रिलेशन शिप को डेढ़ साल से सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों के प्यार के चर्चे तब शुरू हुए थे।  जब इन्हे गोवा में न्यू ईयर पार्टी के दौरान  किसिंग करते हुए कैप्चर कर लिया गया था। इसके बाद इनकी  तस्वीरें सामने आते ही बहुत वायरल हो गयी थीं। तभी से उनके अफेयर की चर्चा शुरू हो होने लगी थी।

जिन्हें तब और हवा मिली जब Lust Stories 2 के लिए विजय और तमन्ना के नाम की घोषणा की गई। वहीं, तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि बारे में ‘फिल्म कंपैनियन’ से कहा था। एक्टर ने उन्हें बिना किसी एटिट्यूड के अप्रोच किया था। तमन्ना ने कहा था कि विजय वर्मा के साथ उन्हें काफी सुरक्षित महसूस होता है और  विजय उनकी बहुत परवाह करते हैं।

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date
Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date : विजय वर्मा और करिश्मा तमन्ना भाटिया का वर्क फ्रंट 

अगर इस कपल की गर्लफ्रेंड की बात की जाए तो हाल ही ही में विजय वर्मा ने मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक की है। इसकी सफलता के बाद ही उन्होंने एक तमिल फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वह जल्द ही “उल जलूल इश्क” में नजर आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर तमन्ना भाटिया के बॉयफ्रेंड की बात की जाए तो उन्होंने एक तमिल फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और वह जॉन अब्राहम के साथ फिल्म वेदा में भी नजर आएंगी। अगर खबरों की माने तो वह स्त्री 2 के एक गाने में कैमियो करती हुई भी दिख सकती है। 

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date
Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Enjoy Late Night Movie Date : पिंक से चमका था किस्मत का सितारा 

विजय वर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की।  कई फिल्मों में विजय ने छोटी-छोटी भूमिकाएं करके की थी। लेकिन उनके टैलेंट को असली पहचान 2016 में आई एक लीगल थ्रिलर फिल्म पिंक से मिली बाद में उन्हें प्रसिद्धि ‘गली बॉय’ के जरिए मिली। वहीं दूसरी ओर तमन्ना भाटिया ने हिंदी फिल्म चांद सा रोशन चेहरा में इंडस्ट्री में कदम रखा था।

तब वह सिर्फ 15 साल की थी इन दोनों पॉपुलर सितारों के पास एक समर्पित और वफादार फैन बेस है। जब लोगों को पता चला कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अब गाहे बगाहे इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता रहता है। अभी मूवी डेट के दौरान भी कैमरा पर्सन उन्हें पावर कपल कहते हुए सुनाई दे रहा है। 

Urvashi Rautela Height Shame Rishabh Pant : फिर से उर्वशी रौतेला ने उगला ऋषभ पंत को लेकर जहर, नेटिजन्स ने भर भर के कोसा उर्वशी को

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *