Tiger Shroff Film Ganpath : टाइगर के गणपत ने तोडा सब का रिकॉर्ड , बुरे सपने की तरह भूलना चाहेंगे स्टार्स

Surendra
2 Min Read

Tiger Shroff Film Ganpath :टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की आई थ्रिलर गणपत मूवी ने बॉलीवुड की नींद उड़ा दी है। टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म उनके लिए सबसे ख़राब साबित होने वाली है भविष्य में कभी भी टाइगर इस फिल्म को यद् नहीं करना चाहेंगे। गणपत टाइगर की अभी के करियर की सबसे काम ओपनिंग वाली फिल्म बन गयी है।

फिल्म की एडवांस बुकिंग को देख कर ही सबको ये समझ आगया था की ये फिल्म कितनी बड़ी डिजास्टर साबित होने वाली है। क्योकि इनकी एडवांस बुकिंग मात्र 8200 टिकटे ही बुक हुई थी । गणपत ने पहले दिन मात्र 2.50 करोड़ का काम किया। वोही दूसरे दिन दो से सवा दो करोड़ रुपये तक ही जा पाया। वोही फिल्म की कुल बजट सौ करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ऐसे आप समझ सकते है फिल्म कितनी बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पीटी है।

Tiger Shroff Film Ganpath
Tiger Shroff Film Ganpath

कृति सैनन के लिए भी ये फिल्म बहुत बुरी साबित हुई है क्योकि कृति सैनन की ये लगातार सातवीं फ्लॉप फिल्म है। टाइगर और कृति ने एक ही साथ हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। निर्माता वाशु भगवानी के लिए भी यह लगातार दूसरी बड़ी नाकामी है. इससे पहले हाल में उनकी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर मिशन रानीगंज भी बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।

ये भी पढ़े :-Priyanka Chopra Supports Cousin Mannara Chopra In Bigg Boss 17 : अंकिता लोखंडे के पति विक्की ने दिया धोखा ‘देसी गर्ल’ की बहन मन्नारा को BB17 में , ‘देसी गर्ल’ ने मन्नारा को क्या बोला।

ये भी पढ़े :-Koffee With Karan 8: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण होंगे पहले गेस्ट Koffee With Karan 8 के ,चलेगी शादी की वीडियो

Share This Article
2 Comments