Salaar Movie Trailer : एक्शन से भरपूर प्रभास की फिल्म सालार का ट्रेलर आया सामने , जाने कब हो रही है Movie Release

Surendra
3 Min Read

Salaar Movie Trailer : प्रभास के फैंस बहुत दिनों से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। तो उन सभी के लिए खुश खबरी है क्योकि Salaar फिल्म का कल शाम ट्रेलर रिलीज़ हो गया है साथ फिल्म के Release का डेट भी आ गया है। फिल्म के ट्रेलर को देख कर ऐसा लगा रहा है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड को तोड़ते हुआ एक नया रिकॉर्ड बनाएगी। ये फिल्म आप लोगो के सामने 2 पार्ट में रिलीज़ होगी जिसका अभी पहला पार्ट आ रहा है और इस फिल्म का नाम Salaar Trailer Part 1 Ceasefire है।

Salaar Movie Trailer Release :

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से हर कोई को अब फिल्म के रिलीज़ का बेसब्री के साथ इंतजार है। इस फिल्म का ट्रेलर पुरे तरीके से दमदार एक्शन के साथ भरा हुआ है। ट्रेलर के ऑनलाइन रिलीज़ होते ही वायरल चल रहा है। ये फिल्म प्रभास की सबसे अवेटेड फिल्महै। जिसका फैंस बहुत बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे।

Salaar Movie Trailer

इस फिल्म में आपको KGF का थोड़ा बहुत लोकेशन भी देखने को मिलने वाला है। फिल्म के ट्रेलर वीडियो को देखने पर हर सीन में आपके रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्शन सीन है। जिसको देखने के बाद से फैंस ख़ुशी से झूम उठे है और हर तरफ इसकी चर्चा चल रही है।

Salaar Movie काम करने वाले कलाकार :

सालार फिल्म में आपको प्रभास , पृथ्वीराज सुकुमारन ,मीनाक्षी चौधरी ,श्रुति हसन ,शरण शक्ति ,ईश्वरी राव ,जगपति बाबू ,श्रेया रेड्डी ,टीनू आनंद ,रामाचंद्र राजू देखने को मिलने वाले है।

Salaar Movie Trailer
Salaar Movie Trailer

Salaar Movie Release Date :

सालार के ट्रेलर के रिलीज़ होने के साथ साथ मेकर्स ने फिल्म के रिलीज़ डेट का भी अनाउसमेंट कर दिया है। ये फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील है जिन्होंने KGF जैसे फिल्म को भी बनाया था। Salaar Part 1 Ceasefire एक पैन इंडिया पर रिलीज़ होने वाली फिल्म है जिसको तमिल , तेलुगु , कन्नड़ , मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़े : Animal Box Office Collection : बॉक्स ऑफिस पर आते ही बरसे पैसे , कई बड़ी फिल्मो को दे सकती है मात जाने कितने है पहले दिन का कलेक्शन

ये भी पढ़े : Sam Bahadur Box Office collection : सैम बहादुर ने एनिमल के सामने दिखाया अपना दम ख़म , जाने पहले दिन कितने करोड़ की कमाई

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *