Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer : दिमाग के पुर्जे खोल देने वाली मर्डर मिस्ट्री। राधिका मदान, भाग्यश्री और निम्रत कौर से सजी फिल्म

Surendra
3 Min Read

Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer :’सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ ये नाम ही मनोरंजन की दुनिया के लोगो को अपने वो खींच रहा है। इस फिल्म में भाग्यश्री , राधिका मदान और निम्रत कौर सहित कई नामी एक्टर्स हैं। इसकी कहानी भी बेहद दिलचस्प लग रही है।

भाग्यश्री किसी परिचय की मुहताज नहीं है इन्हो ने फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से लोगो के दिलो में आप परिचय बना लिया है। इस पहली फिल्म से ही भाग्यश्री ने लोगो के बिच अपना अच्छा खासा दिल में जगह बना लिया था। लेकिन काफी लम्बे समय से फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद वो फिर से ‘सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ फिल्म के साथ कुछ दमदार पेश करने वाली हैं।

निम्रत कौर भी फिल्मी दुनिया में काफी लोगो के दिल पर राज करती है। आप सब ने इनको इरफान खान की फिल्म “लंच बॉक्स” में जरूर देखा होगा।

Sajini Shinde Ka Viral Video में किस किस का महत्वपूर्ण भूमिका –

इस फिल्म में भाग्यश्री लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी , साथ ही उनके साथ एक्टर सुबोध भावे जो की एक प्रसिद्ध मराठी अभिनेता है। इनके साथ साथ राधिका मदान की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।सजनी शिंदे के ट्रेलर पर क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर जिसके चलते ये फिल्म लोगो के बीच वायरल का विसय बना हुआ है।

Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer
सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ कहानी –

फिल्म ‘सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ की कहानी एक फिजिक्स टीचर के अचानक गायब हो जान के ऊपर बनाया गया है । यहाँ ये फिल्म की कहानी शुरु होती है जिसमे सजनी का एक वीडियो लिक होती है वायरल हो जाती है टीचर होने के चलते इतना आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से सजनी का लोगो के बीच बहुत आलोचना होता है। इसी बीच सजनी की आत्महत्या नोट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इसके बाद, जो होता है, वह कितना भयानक होता है, इस फिल्म से दर्शाया जाता है।

निम्रत कौर को इस फिल्म में सजनी शिंदे को गायब हो जाने के बाद खोजने के लिए लगाया जाता है क्योकि निम्रत कौर इसमें एक पुलिस का रोले प्ले कर रही है। दिनेश विजान की यह फिल्म है जिसको मिखिल मुसळे ने निर्देशन किया है।

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ 27 अक्टूबर को हो रही है रिलीज –

यह फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसी दिन अभिनेत्री कंगना रनौत की तेजस फिल्म भी दर्शकों के बीच आएगी। इस फिल्म के ट्रेलर लोगो के बिच काफी वायरल हो रहा है तो इसे ये अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म रिलीज़ होने के बाद लोगो के बिच कितना पसंद किया जायेगा।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *