Rivot NX100 Electric Scooter : 500 km की जबरदस्त रेंज, टॉप स्पीड और प्राइस सभी यहां देखें

Surendra
5 Min Read

Rivot NX100 Electric Scooter :  मार्केट में एक से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो चुकी है। अगर आपका बजट कम है और आप एकदम मस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से Rivot NX100 Electric Scooter के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपकी उम्मीद के अनुसार ही बनाई गई है। कम पैसे में आपको बेहतरीन रेंज, बेहतरीन माइलेज और टॉप स्पीड भी काफी बढ़िया मिल रही है। मोटर और बैटरी भी लाजवाब है। चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से पूरी जानकारी विस्तार से जान लेते हैं।

Rivot NX100 Electric Scooter

Rivot NX100 Electric Scooter की मोटर और बैटरी

कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी जबरदस्त तरीके से डिजाइन किया गया है। बात बैटरी और मोटर की करें, तो दोनों ही काफी अच्छी है। इसमें आपको 10.4 किलो वाट की मोटर दी जा रही है।

यह इलेक्ट्रिक मोटर काफी हैवी है‌ इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको जो बैटरी दी जा रही है, उसका बैकअप भी बढ़िया है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको हंड्रेड हॉर्स पावर की बैटरी दी जा रही है। जिसे चार्ज करने के लिए मात्र 4 से 5 घंटे का समय ही लगेगा।

Rivot NX100 Electric Scooter

इसके अलावा कंपनी की ओर से बैटरी की वारंटी भी दी गई है। अगर कुछ भी प्रॉब्लम होती है, तो आपकी बैटरी को चेंज कर दिया जाएगा। आज के समय में मार्केट में काफी इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध है। लेकिन उनकी बैटरी अच्छी नहीं होती है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार बैटरी दी है।

Rivot NX100 Electric Scooter की टॉप स्पीड, रेंज और माइलेज बढ़िया है

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 500 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज मिलने वाली है। इसके अलावा टॉप स्पीड की बात करें तो टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा की मिलने वाली है। एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यही होती है कि उसकी रेंज, टॉप स्पीड और बैटरी बैकअप बढ़िया हो। यह तीनों ही चीज़ इसमें बढ़िया दी गई है।

Rivot NX100 Electric Scooterमें मिल रहे है बढ़िया फीचर

कंपनी की ओर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक से एक शानदार फीचर्स दिए गए हैं। डिजिटल डिसप्ले के साथ-साथ स्टार्ट बटन भी दिया गया है । इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको म्यूजिक सुनने के लिए ऑप्शन भी दिया गया है।

Rivot NX100 Electric Scooter

देखा जाए तो स्पीड मीटर के अलावा अन्य सारे ऑप्शन इसमें अवेलेबल है। जो इस स्कूटी को खास बनाते हैं। कंपनी की ओर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन भी काफी अच्छा तैयार किया गया है। देखते ही आप इस स्कूटर के फैन हो जाएंगे।

Rivot NX100 Electric Scooter का प्राइस यहां जाने

कंपनी के द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतरीन फीचर दिए गए हैं। डिजाइन भी काफी अच्छा दिया गया है और यह इतना सब कुछ आपको काफी सस्ते दाम पर मिल रहा है। मात्र 139990 से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत शुरू होती है।

Rivot NX100 Electric Scooter का टॉप वैरियंट 150000 रुपए तक आपको मिल जाएगा। बाकी एक्स शोरूम प्राइस और ऑन रोड प्राइस के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप ऑफिशल वेबसाइट का विजिट कर सकते हैं। या फिर नजदीकी रिबेट के शोरूम में जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको Rivot NX100 Electric Scooter के बारे में विस्तार से जानकारी दे दी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्राइस क्या है, रेंज, माइलेज और प्राइस क्या है सभी जानकारी विस्तार से बता दी है। अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए आप ऑफिशल वेबसाइट का विजिट करें या फिर आप हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट करके भी पूछ सकते हैं।

ये भी पढ़े : Hero Splendor Plus XTEC : 100cc Single-cylinder इंजन, 80 किलोमीटर माइलेज, एकदम धासू

ये भी पढ़े : Kawasaki Ninja ZX-6R Bike : पेट्रोल वाली बाइक की हुई छुट्टी, लॉन्च हो चुकी है नई धांसू बाइक

Share This Article
2 Comments