Realme Narzo 60x 5G Phone : कमाल का फोन है, शानदार फीचर है और प्राइस काफी कम

Surendra
5 Min Read

Realme Narzo 60x 5G Phone : देखा जाए तो रियलमी के फोन काफी अच्छी क्वालिटी के साथ आते हैं। रियलमी के फोन आपको काफी सस्ते दाम पर मिल जाते हैं और कंपनी बेहतरीन फीचर्स भी देती है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से रियलमी के एक ऐसे ही शानदार मोबाइल फोन के बारे में बताने वाले हैं। यह फोन 5G है और इस फोन का प्राइस काफी ज्यादा कम है। Realme Narzo 60x के बारे में हम आपको पूरी जानकारी जैसे की फीचर्स,डिस्पले, कैमरा और प्राइस आदि सभी के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

Realme Narzo 60x 5G Phone

Realme Narzo 60x 5G Phone Display And Processor

जानकारी के लिए बता दे की रियलमी इस शानदार मोबाइल फोन में आपको 6.43 Inch की डिस्प्ले दी जा रही है। इसके अलावा 1200 × 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन भी दिया गया है। जिससे आपको मोबाइल फोन चलाते समय बेहतरीन और बड़े डिस्प्ले मिल सके और फोन चलाने में मजा आए।

कोई भी अगर आप मोबाइल फोन ले रहे हैं, तो उसमें डिस्प्ले की क्वालिटी अच्छी होनी चाहिए। इस मोबाइल फोन में कंपनी ने डिस्प्ले की क्वालिटी काफी ज्यादा बेहतर दी है। 

Realme Narzo 60x 5G Phone

इसके अलावा अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो इस मोबाइल फोन में काफी धांसू प्रोसेसर भी दिया गया है। जो इस मोबाइल में जिसने जान डाल दी है। रियलमी के इस शानदार मोबाइल फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 ऑक्टा कोर प्रोसेसर मॉडल दिया गया है। Ambient Light Sensor के अलावा डिस्पले फिंगरप्रिंट का ऑप्शन भी दिया गया है।

Realme Narzo 60x 5G Phone Battery

Realme Narzo 60x में 5000mAh की शानदार बैटरी दी जा रही है और इस बैटरी को आप चार्ज करने के लिए एक दमदार चार्जर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फोन के साथ आपको 30 वाट का चार्ज भी मिल रहा है। जो काफी पावरफुल है। बैटरी को चार्ज होने के लिए सिर्फ कुछ मिनट का समय लगने वाला है। काफी सारी कंपनी के मोबाइल ऐसे होते हैं जिनमें बैटरी बहुत लो क्वालिटी की दी गई होती है। लेकिन इस मोबाइल फोन में आपको बेस्ट क्वालिटी दी गई है।

Realme Narzo 60x 5G Phone Camera

Realme Narzo 60x 5G Phone

64- मेगापिक्सल + 2- मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इस मोबाइल में आपको मिलने वाला है । अगर आप भी फोटो खींचने के शौकीन है तो यह मोबाइल आपके लिए बढ़िया रहेगा। क्योंकि इसमें फीचर्स तो अच्छे दिए ही गई है। बाकी कैमरा भी अच्छा दिया गया है। इस मॉडल में आपको फ्रंट कैमरा और बैक कैमरा दोनों ही गजब के दिए गए हैं।

Realme Narzo 60x 5G Phone Ram, Storage And Features

Realme Narzo 60x 5G Phone में 8 जीबी रैम आपको दिया जा रहा है। इसके अलावा  256 जीबी स्टोरेज भी इस मोबाइल में आपको मिलने वाली है। इसके अलावा अगर हम इस मोबाइल के कलर ऑप्शन की बात करें तो इस फोन में आपको Mars Orange और Cosmic Black कलर मिल रहा है ।आप अपने हिसाब से किसी भी कलर का फोन ले सकते हैं।

Realme Narzo 60x 5G Phone Price

Realme Narzo 60x 5G Phone

दोस्तों अगर आप रियलमी का कोई ऐसा मोबाइल फोन ढूंढ रहे हैं ,जिसका प्राइस एवरेज हो और उसमें फीचर्स भी काफी शानदार हो तो यह मोबाइल फोन आपके लिए बेस्ट रहेगा। क्योंकि इस मोबाइल फोन में कैमरा भी अच्छा है। प्रोसेसर और बैटरी भी काफी बढ़िया दी गई है।

प्राइस की बात करें तो यह फोन आपको लगभग ₹12000 तक मिल जाएगा । बाकी कभी-कभी डिस्काउंट ऑफर या फिर एक्सचेंज ऑफर भी चल रहे होते हैं ।जिसके कारण और भी सस्ता आपको यह फोन पड़ सकता है। आप इस फोन को अमेजॉन या फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं या फिर आप ऑनलाइन ऑफलाइन किसी भी शोरूम से इस मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े : Oppo Reno 12 Pro Phone , दमदार कैमरा और शानदार फीचर यहां देखें

ये भी पढ़े : Realme Narzo N55 : कीमत सिर्फ ₹7000, मौके का फायदा उठाएं

Share This Article
3 Comments