Realme C65 5G Phone : 5G Phone, सिर्फ ₹7000 में मिल रहा

Surendra
4 Min Read

Realme C65 5G : वैसे तो बाजार में एक से एक स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैंl लेकिन अधिकतर लोगों को ऐसे मोबाइल फोन की जरूरत होती है, जो काफी सस्ता मिल जाए और फीचर्स भी उसमें शानदार हो। अगर आप भी ऐसे मोबाइल फोन की तलाश में है, तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं । 

आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Realme C65 5G मोबाइल फोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं। यह मोबाइल फोन बेहद ही शानदार है और इसका प्राइस आपकी सोच से भी कम है। चलिए बिना किसी देरी के इस मोबाइल फोन के प्राइस, फीचर्स और अन्य सभी जानकारी को विस्तार से जान लेते हैंl

Realme C65 5G Price And Disscount

Realme C65 5G Battery And Display

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह मोबाइल फोन 5G हैl इस फोन में आपको एक से एक शानदार फीचर्स मिलने वाले हैंl बैटरी की बात करें तो इस शानदार मोबाइल फोन में आपको 5000 mAh की पावरफुल बैटरी मिलने वाली हैl

पावरफुल बैटरी का फायदा यह होगा कि पूरा दिन आप मोबाइल फोन का इस्तेमाल करेंगे तब भी चार्जिंग पूरी खत्म नहीं होगीl रियलमी के इस मोबाइल फोन में 6.7 Inch की शानदार बैटरी मिलने वाली हैl

Realme C65 5G Camera

Realme C65 5G Price And Disscount

Realme C65 5G में आपको कैमरा काफी शानदार मिलने वाला हैl प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का मिलने वाला हैl बैक कैमरा भी काफी अच्छा मिल रहा हैl अगर आप फोटो खींचने के शौकीन है, तो यह मोबाइल फोन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है । कम प्राइस पर आपको ज्यादा फीचर्स मिल रहे हैं।

Realme C65 5G Ram,Rom And  Features

Realme C65 5G Price And Disscount

Realme C65 5G मोबाइल फोन में आपको Ram,Rom And  Features सभी काफी बेहतरीन मिल रहे हैं। रियलमी के इस मोबाइल फोन की रैम 4GB है और 128GB स्टोरेज है। इस मोबाइल फोन का प्रोसेसर भी काफी हाई क्वालिटी का दिया गया है। फोन को चलाते समय बिल्कुल भी हैंग होने की समस्या नहीं होगी।

Realme C65 5G Price And Disscount

अगर आपको भी रियलमी के सस्ते मोबाइल फोन का इंतजार है, तो आपके लिए यह फोन बेस्ट ऑप्शन होने वाला है। वैसे तो इस मोबाइल फोन का प्राइस ₹10000 बताया जा रहा है। लेकिन जानकारी के मुताबिक इस मोबाइल फोन पर ₹3000 का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके बाद यह मोबाइल फोन मात्र ₹7000 का आपको मिलने वाला है ।

अगर आप इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं, तो रियलमी के शोरूम में जाकर या फिर ऑनलाइन माध्यम से इस मोबाइल फोन की बुकिंग कर सकते हैं और मंगवा सकते हैं।

ये भी पढ़े : SVITCH CSR 762 Electric Bike , 160 km रेंज, टॉप स्पीड और फीचर्स है कमाल के

ये भी पढ़े : Tata Altroz Racer Car : 1.2 लीटर का इंजन, कीमत 10 लाख, यहां से जाने पूरी जानकारी

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *