Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar : सलमान की नयी फिल्म के लिए नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का नाम हुआ फाइनल, इस बार सिकंदर बन कर छाएंगे भाईजान

Ajay Singh
7 Min Read

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar : वर्ष 2024 में रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नेशनल क्रश कहीं जाने वाली रश्मिका मंदाना पहली बार बॉलीवुड फिल्म में दिखाई दी थीं। एक बार फिर साउथ की यह बड़ी अभिनेत्री बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखरने के लिए तैयार है। इस बार वह सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर आने की तैयारी कर रही हैं। जानकारी के अनुसार सलमान खान की नई फिल्म के लिए रश्मिका मंदाना  का नाम फाइनल कर दिया गया है।

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar
Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar : ‘सिकंदर’ में रश्मिका की एंट्री

पिछले कुछ महीनों से सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच फिल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री के नाम की भी घोषणा कर दी गई है। इंस्टाग्राम पर फिल्म के निर्माता ने आधिकारिक तौर पर फिल्म ‘सिकंदर’ के लिए मुख्य अभिनेत्री के तौर पर रश्मिका मंदाना के नाम की घोषणा की है। इससे पहले अभिनेत्री फिल्म ‘पुष्पा’ और ‘एनिमल’ के लिए काफी चर्चा में आई थी और अब सलमान खान के साथ पहली बार दर्शकों को उनकी जोड़ी देखने के लिए मिलेगी।

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar : रश्मिका के करियर को मिलेगी नई ऊंचाई

फिल्म ‘पुष्पा’ और ‘एनिमल’ में अपनी खूबसूरती से रश्मिका ने कई सारे फैन्स बनाए। वहीँ अब वह अपने करियर को और भी नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार हैं। ‘सिकंदर’ में सलमान खान के साथ काम कर वह अपने फिल्मी करियर को बुलंदियों पर ले जा सकती हैं। जब भी सलमान खान की कोई नई फिल्म आती है, तो उससे पहले फिल्म की अभिनेत्री की चर्चा काफी ज्यादा होती है।

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar
Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar

ऐसे में सोशल मीडिया पर भी फिल्म ‘सिकंदर’ के लिए रश्मिका का नाम फाइनल होने के बाद उनकी चर्चा तेजी से हो रही है। यह फिल्म रश्मिका के करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण होगी। यदि यह फिल्म सफलता अर्जित करती है तो वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी पकड़ मजबूत कर लेंगी।

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar : सिकंदर से जुड़ने के बाद रश्मिका ने जाहिर की खुशी

फिल्म ‘सिकंदर’ के लिए रश्मिका का नाम कंफर्म हो जाने के बाद उन्होंने अपनी खुशी फैंस के साथ साझा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी के माध्यम से अपने फैन्स को जानकारी देते हुए लिखा कि “आप सभी मेरे अगले प्रॉजेक्ट से जुड़ी अपडेट पूछ रहे थे, जो यह रही…सरप्राइज! मैं सिकंदर का हिस्सा बनने जा रही हूं और इस पर मुझे बहुत गर्व और सम्मान महसूस हो रहा है”। 

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar : सलमान खान फिल्म सिकंदर की रिलीज डेट भी आई सामने

रश्मिका का नाम फिल्म सिकंदर के लिए फाइनल कर देने के साथ ही फिल्म निर्माता ने ‘सिकंदर’ की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है। सलमान खान की यह फिल्म साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए फिल्म निर्माता के द्वारा लिखा गया कि सिकंदर में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना का स्वागत है। ईद 2025 पर इन दोनों का जादू स्क्रीन पर अनफोल्ड होगा, जिसे देखने का इंतजार करना बहुत मुश्किल है।

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar
Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar : दमदार एक्शन में दिखेगा सिकंदर

एक बार फिर से सलमान खान अपने फैंस को दमदार एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं। फिल्म सिकंदर में हाई लेवल का एक्शन दिखाई देगा। इसके अलावा फिल्म में ड्रामा और इमोशन की भी भरमार होगी। जानकारी के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट सलमान खान और रश्मिका को काफी ज्यादा पसंद आई। जिस वजह से दोनों ने इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हां कर दी। इस साल जून में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और साल 2025 में ईद के मौके पर फिल्म निर्माता सिकंदर को रिलीज करने का मन बना रहे हैं।

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar : एआर मुरुगादास के निर्देशन में बन रही है फिल्म

साउथ के मशहूर फ़िल्म निर्देशक एआर मुरुगादास फिल्म सिकंदर का निर्देशन करने जा रहे हैं। उन्होंने कई सारी बड़ी फिल्मों का निर्देशन कर उन्हें हिट बनाया है। आमिर खान की ‘गजनी’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘हॉलीडे’ का निर्देशन भी एआर मुरुगादास के द्वारा किया गया था। पहली बार वह सलमान खान की फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। एआर मुरुगादास अपनी एक्शन फिल्मों के लिए ही जाने जाते हैं। जब सलमान और मुरुगादास की जोड़ी बड़े-बड़े पर आएगी तो देखते हैं कि यह दर्शकों को कितना लुभाने में कामयाब होते हैं।

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar
Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar

Rashmika Mandanna join Salman Khan Film Sikandar : सलमान खान के लिए होगी महत्वपूर्ण फिल्म

सलमान खान के लिए बीते कुछ साल बॉक्स ऑफिस के लिहाज से कुछ खास नहीं रहे हैं। उनकी फिल्में लगातार बड़ी फ्लॉप साबित हो रही हैं। साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर 3’ को भी दर्शकों ने पसंद नहीं किया और यह बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इससे पहले साल 2023 की ही शुरुआत में रिलीज हुई ‘किसी का भाई किसी की जान’ को भी दर्शकों ने ना पसंद किया। यह फिल्म भी बड़ी फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में ‘सिकंदर’ उनके फिल्मी करियर के लिहाज से भी ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि साल 2025 ईद पर भाईजान अपना जलवा दिखाने में कामयाब होते हैं या फिर नहीं।

Mr And Mrs Mahi New Poster Out : राजकुमार राव और जानवी कपूर की फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *