Panchayat Season 3 : पंचायत वेब सीरीज में नए सचीव की भर्ती शुरू

Ajay Singh
6 Min Read

Panchayat Season 3 : दर्शकों के द्वारा पंचायत वेब सीरीज को काफी ज्यादा पसंद किया गया। अब तक इस वेब सीरीज के कुल दो सीजन रिलीज किए जा चुके हैं। वहीं अब इसका तीसरा सीजन भी रिलीज होने के लिए तैयार है। इस महीने 28 तारीख को पंचायत सीजन 3 रिलीज होने के लिए तैयार है।

इसी बीच इस वेब सीरीज की मुख्य कलाकारों में से एक नीना गुप्ता ने पंचायत के अगले सीजन के लिए सचिन की वैकेंसी निकली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स के साथ एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें वह लोगों से सचीव पोस्ट के लिए सीवी की मांग कर रही हैं। तेजी से उनकी यह पोस्ट वायरल हो रही है।

Panchayat Season 3
Panchayat Season 3

Panchayat Season 3 : फुलेरा को तलाश है नए सचिव की

अभिनेत्री नीना गुप्ता के द्वारा पंचायत वेब सीरीज सीजन 3 की रिलीज से ठीक पहले एक पोस्ट को जारी किया गया। इस पोस्ट में उन्होंने हिट दी है कि अब सीरीज में नए सचिव की खोज की जाएगी। उनके पोस्ट को शेयर करते ही यह तेजी से वायरल हो गई और लोगों ने यह भी पूछना शुरू कर दिया कि किस ईमेल आईडी पर उन्हें अपना सीवी भेजना है।

नीना गुप्ता ने अपने पोस्ट में लिखा की वैकेंसी फुलेरा ढूंढ रहा है नया सचिन! क्या आप बनोगे फुलेरा के अगले सचिव। भेजिए अपना सीवी! इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा कि गली-गली में शोर है फुलेरा को नए सचिव की खोज है। अपना सीवी भेजें फुलेरा सचिव पोजीशन ओपन हो गई है।

Panchayat Season 3 : इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज

पंचायत वेब सीरीज का सीजन 3 रिलीज होने जा रहा है और इस वेब सीरीज को बनाने वालों ने तेजी से इसका प्रचार प्रसार करना भी शुरू कर दिया है। हालांकि अब तक इस वेब सीरीज के निर्माता ने ट्रेलर जारी नहीं किया है। जानकारी के अनुसार 17 मई को पंचायत वेब सीरीज सीजन 3 का ट्रेलर दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा।

Panchayat Season 3

हाल ही में द वायरल फीवर नाम के प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर पंचायत की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है। साथ ही इसका नया पोस्टर भी जारी किया गया। पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया की ट्रेलर की तारीख को लॉक कर दिया गया है। पोस्ट के माध्यम से ही जानकारी दी गई की ट्रेलर 17 मई को रिलीज़ किया जायेगा।

Panchayat Season 3 : क्या होगी पंचायत वेब सीरीज सीजन 3 की कहानी

पंचायत वेब सीरीज सीजन 3 रिलीज होने से पहले हर कोई इसकी कहानी के बारे में चर्चा कर रहा है। लगातार वेब सीरीज के निर्माता इससे जुड़े पोस्ट को रिलीज कर रहे हैं, जिसे देखकर आप सभी इसकी कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं। इस बार दर्शकों को सचिव और प्रधान की बेटी के बीच लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है।

Panchayat Season 3

इसके अलावा बकासुर और प्रधान की दुश्मनी भी इस सीजन में देखने को मिलेगी। यानी की इस बार भी आपको पंचायत 3 में जबरदस्त कॉमेडी और ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Panchayat Season 3 : कहां देखें पंचायत वेब सीरीज का सीजन 3

जैसा कि आप सभी को बताया कि पंचायत का अगला सीजन 28 मई को रिलीज होने जा रहा है। आप इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इसके पिछले दो सीजन भी इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए गए थे। दर्शकों को यह दोनों सीजन काफी ज्यादा पसंद आए थे, जिसके बाद से ही बेसब्री के साथ इसके तीसरे सीजन का इंतजार किया जा रहा था।

Panchayat Season 3
Panchayat Season 3

पंचायत वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार (जीतू भैया) ने मुख्य भूमिका निभाई थी, इसके अलावा नीना गुप्ता और रघुवीर यादव भी वेब सीरीज का मुख्य हिस्सा हैं। पंचायत वेब सीरीज का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा के द्वारा किया गया है।

Panchayat Season 3 : पंचायत वेब सीरीज सीजन 4 भी होगा रिलीज

पंचायत वेब सीरीज यहीं रुकने वाली नहीं है। निर्माता इसके चौथे सीजन को भी बनाने की तैयारी कर रहे हैं। नीना गुप्ता के द्वारा जारी किए गए पोस्ट नए सचिव की तलाश इसी बात का इशारा कर रही है कि नए सचिव के साथ पंचायत वेब सीरीज का चौथा सीजन रिलीज किया जाएगा। वहीँ एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि इसका चौथा भाग आने वाले 12 सालों में दर्शकों के सामने पेश किया जा सकता है।

Rajkummar Rao Film Srikanth Review : राजकुमार छाए, अंधा ‘श्रीकांत’ खोल देगा आपकी आँखें

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *