Oukitel WP35 Rugged Smartphone : 11000 mAh Battery, 6.6 Inch Display, यहां से जाने पूरी जानकारी

Surendra
5 Min Read

Oukitel WP35 Rugged Smartphone : दोस्तों इस महंगाई के दौर में अगर हमें एक शानदार मोबाइल फोन बिल्कुल सस्ते दाम पर मिल जाए,तो हमारी लॉटरी निकल जाएगी। वैसे तो मार्केट में एक से एक धासू मोबाइल फोन आपको देखने को मिल ही जाएंगे। लेकिन आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से जी बेहतरीन मोबाइल फोन Oukitel WP35 Rugged Smartphone के बारे में जानकारी देने वाले हैं, वह सच में लाजवाब है। 

इस मोबाइल फोन को सभी लोग सच में काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि Oukitel WP35 Rugged Smartphone में एक से एक शानदार फीचर्स आपको दिए जा रहे हैं। अगर आपको वाकई में ही एकदम बढ़िया मोबाइल फोन को खरीदना है, तो आप इस मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं। एक-एक करके विस्तार से इस मोबाइल फोन के फीचर्स और अन्य सभी बातों पर नजर डाल लेते हैं।

Oukitel WP35 Rugged

Oukitel WP35 Rugged Smartphone Battery And Processor

Oukitel WP35 Rugged Smartphone में कंपनी के द्वारा आपको शानदार प्रोसेसर और शानदार बैटरी दी जा रही है। 11,000mAh की शानदार बैटरी के साथ इस मोबाइल फोन को लांच किया गया है ।दोस्तों आपने पहली बार ही इतने ज्यादा हाई पावर की बैटरी अच्छी होगी। इस बैटरी की खास बात यह है कि तीन बार आप बिना चार्ज के इस मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं और जब इस फोन को आप चार्ज करेंगे, तो कुछ ही मिनट में बैटरी 100% चार्ज हो जाएगी। यानी कि कम समय में ज्यादा बैकअप यह बैटरी देने वाली है। 

इसके अलावा अगर हम इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर को देखें तो Oukitel WP35 Rugged Smartphone में बहुत ही धांसू प्रोसेसर दिया जा रहा है। अगर आप वाकई में ही कोई ऐसे ही शानदार मोबाइल फोन को खरीदना चाहते थे, तो यह मोबाइल फोन आपके सपनों को साकार करेगाl चलिए आगे हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से मोबाइल फोन के कैमरे और अन्य फीचर्स के बारे में भी जान लेते हैं।

Oukitel WP35 Rugged

Oukitel WP35 Rugged Smartphone Display And Camera

Oukitel WP35 Rugged Smartphone में आपको 6.6 इंच की शानदार डिस्प्ले दी जा रही है। डिस्प्ले की सबसे पहले हम क्वालिटी की बात करें तो क्वालिटी काफी ज्यादा जबरदस्त है ।चाहे तस्वीर हो या फिर वीडियो क्वालिटी, एकदम जबरदस्त आने वाली है । Oukitel WP35 Rugged Smartphone में कैमरा भी आपको काफी ज्यादा धांसू दिया जा रहा है। इस मोबाइल फोन के रियल कैमरे की बात करें तो 64 एमपी का रियल कैमरा यहां पर आपको मिल रहा है।

इसके अलावा 8 एमपी का नाइट विजन कैमरा भी यहां पर आपको दिया जा रहा है‌। अब आप यह सोच रहे होंगे कि किसी मोबाइल फोन में फ्रंट कैमरा तो सबसे ज्यादा जरूरी होता है, तो इस मोबाइल फोन में फ्रंट कैमरा कितने एमपी का दिया जाएगा ।

दोस्तों इस मोबाइल फोन में 32 एमपी का फ्रंट कैमरा रहने वाला है। देखा जाए तो सच में यह मोबाइल फोन आपके लिए काफी जबरदस्त है। क्योंकि कैमरे की क्वालिटी इतनी ज्यादा बढ़िया है कि आप एप्पल के फोन के सामने भी इतनी क्वालिटी अच्छी नहीं मिल पाएगी।

Oukitel WP35 Rugged Smartphone Price And Other Offer

Oukitel WP35 Rugged Smartphone में आपको एक से एक शानदार फीचर्स तो मिल ही रहे हैं। इसके अलावा अगर हम इस मोबाइल फोन के डिजाइन की बात करें तो दोस्तों डिजाइन भी बहुत बढ़िया है। बहुत सारी कंपनियां ऐसी है, जो काफी भारी मोबाइल फोन बनाती है । लेकिन यह मोबाइल फोन बहुत ज्यादा लाइटवेट तैयार किया गया है।

Oukitel WP35 Rugged

यह मोबाइल फोन 8GB रैम के साथ आता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन की स्टोरेज 256 जीबी है ।दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस धासू मोबाइल फोन की कीमत लगभग ₹21000 के आसपास है और अगर आप फ्लिपकार्ट या फिर अमेजॉन से इस मोबाइल फोन को खरीदने हैं, तो इस मोबाइल फोन पर आपको भारी डिस्काउंट भी मिल सकता है।

अगर आप इस मोबाइल फोन को डिस्काउंट पर लेना चाहते हैं, तो जल्द से जल्द इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। बाकी इस मोबाइल फोन के बारे में अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए ऑफिशल साइट का विजिट भी कर सकते हैं।

Vivo V40 Pro Smartphone , 6.67 इंच की डिस्प्ले , 5000 mAh बैटरी

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *