OPPO A3 Pro Mobile के सामने आईफोन भी फेल, जाने ऐसा क्या है खास

Surendra
5 Min Read

OPPO A3 Pro Mobile Phone : वैसे तो आपने ओप्पो कंपनी के कई मॉडल देखे होंगे, जो मार्केट में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहे हैं । आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से ओप्पो कंपनी के एक ऐसे शानदार मॉडल के बारे में जानकारी देने वाले हैं। जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस पोस्ट में आज हम OPPO A3 Pro Mobile के बारे में जानकारी देने वाले हैं। सच में यह मोबाइल फोन काफी ज्यादा शानदार है। आपने एप्पल के फोन देखे होंगे, जिसमें एक से एक बढ़कर फीचर से मिलते हैं।

इसके अलावा कैमरा काफी अच्छी क्वालिटी का मिलता है और बैटरी भी काफी धांसू मिलती है। इस मोबाइल फोन में जो आपको कैमरा, बैटरी, प्रोसेसर और अन्य फीचर्स दिए जा रहे हैं। वह एप्पल के मुकाबले में कहीं ज्यादा बढ़िया है और अगर आप इस मोबाइल फोन का प्राइस सुनेंगे, तो आप कहेंगे कि आप आज ही इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं। चलिए बिना किसी देरी के पोस्ट के माध्यम से  इस नए मॉडल के बारे में जानकारी प्राप्त कर लेते हैं।

OPPO A3 Pro Mobile Phone

OPPO A3 Pro Mobile Battery And Processor

OPPO A3 Pro Mobile में 5000Mah की शानदार बैटरी आपको दी जा रही है। इसके अलावा अगर इस मोबाइल फोन के चार्जर की बात करें तो 67 वाट का चार्जर भी आपको इस मोबाइल फोन में दिया गया है। बैटरी को अगर आप फुल चार्ज करना चाहते हैं, तो सिर्फ 30 मिनट में बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी।

ओप्पो के इस शानदार मोबाइल फोन में आपको Mediatek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया है। देखा जाए तो जिस प्रकार से आपको बैटरी दमदार दी जा रही है, उस हिसाब से प्रोसेसर भी काफी पावरफुल दिया गया है।

OPPO A3 Pro Mobile Phone

Camera And Display Of OPPO A3 Pro Mobile

दोस्तों ओप्पो कंपनी के इस शानदार मोबाइल फोन में आपको 6.7 इंच की एचडी डिस्प्ले दी जा रही है। यह मोबाइल फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। दोस्तों डिस्प्ले की क्वालिटी काफी ज्यादा बढ़िया है। ओप्पो के शानदार मॉडल में आपको हाई रेजोल्यूशन दिया जा रहा है । दोस्तों अब इस मोबाइल फोन के हम कैमरे के बारे में जानकारी देते हैं।

कैमरे के बारे में जानकर तो आप हैरान ही होने वाले हैं। आप सोचेंगे कि एप्पल का ही मोबाइल फोन है जिसमें शानदार कैमरा मिलता है । दरअसल अप के इस मोबाइल फोन में आपको 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर हम रियर कैमरा की बात करें तो रियर कैमरा भी काफी बढ़िया दिया जाएगा।

OPPO A3 Pro Mobile Phone

बहुत सारे मोबाइल फोन है, जिसमें फ्रंट कैमरा बढ़िया नहीं मिल पाता है। जिसके कारण यूजर्स को वह फोन चलाने में मजा नहीं आता है। आज के समय में सेल्फी और रील ही ट्रेंड में चल रही है। ऐसे में अगर आपका फ्रंट कैमरा अच्छा नहीं होगा, तो आपका फोन लेना बेकार है। इस फोन में आपको 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है, जो की काफी अच्छी क्वालिटी का है।

OPPO A3 Pro Mobile Price And Other Details

OPPO A3 Pro Mobile को कंपनी के द्वारा अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया गया है‌ 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 23500 है‌। इसके अलावा 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले मोबाइल फोन की कीमत 25990 है । 12 जीबी रैम और 512 GB स्टोरेज की कीमत सिर्फ ₹29000 है‌। अगर आप इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं, तो नजदीकी किसी भी OPPO के स्टोर में जाकर इस मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में तो हमने आपको डिटेल से बात ही दिया है।

Realme C51 Phone , एक से एक शानदार फीचर्स और दाम है काफी सस्ता

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *