Okaya Ferrato Disruptor , ने मार्केट भी कर दिया धमाका, देखिए यहां से खास जानकारी

Surendra
5 Min Read

Okaya Ferrato Disruptor : दोस्तों क्या आप किसी नई इलेक्ट्रिक बाइक के लांच होने का इंतजार कर रहे हैं। क्या आपको बढ़िया लुक वाली इलेक्ट्रिक बाइक पसंद है। अगर हां तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से एक ऐसी शानदार धांसू और बिल्कुल लाइट वेट इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

यह इलेक्ट्रिक बाइक जबसे मार्केट में चर्चा में आई है, तभी से हर किसी की नजर इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक पर है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से Okaya Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से देने वाले हैं।

इस नई बाइक को मार्केट में पेश किया जा चुका है और देखते ही इस नई बाइक को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ग्राहक इस बाइक को फटाफट से  खरीदना चाहते हैं। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स को जानेंगे, तो आप भी इस इलेक्ट्रिक बाइक के फैन जरूर हो जाएंगे। चलिए बिना किसी देरी के इस पोस्ट के माध्यम से इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज, स्पीड और अन्य सभी जानकारी को एक बार विस्तार से जान लेते हैं।

Okaya Ferrato Disruptor

Okaya Ferrato Disruptor Battery

Okaya Ferrato Disruptor की इलेक्ट्रिक बाइक में आपको काफी शानदार बैटरी दी जा रही है। बताया जा रहा है कि जो बैटरी आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में दी गई है, वह 3 साल की वारंटी पर आपको मिलेगी और यह इलेक्ट्रिक बैटरी 270 डिग्री के तापमान पर भी आसानी से चल सकती है। दोस्तों इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक में आपको दमदार बैटरी दी जा रही है और मोटर भी काफी बढ़िया है।

 कहां जा रहा है कि एक बार आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को अगर चार्ज करेंगे, तो 129 किलोमीटर का सफर आसानी से तय किया जा सकता है। यानी की बहुत बढ़िया रेंज आपको इस बाइक में मिलने वाली है ।अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो रेंज और स्पीड भी जानने के बाद आप इस बाइक को खरीद सकते हैं। चलिए आगे पूरी जानकारी देख लेते हैं।

Okaya Ferrato Disruptor

Okaya Ferrato Disruptor Range And Speed

दोस्तों जब भी हम कोई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का मन बनाते हैं,तो सबसे पहले हमारे दिमाग में यही आता है कि यार इस बाइक में हमें रेंज और स्पीड कितनी मिल रही होगी। आपको बता दे की इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक में आपको लगभग 95 किलोमीटर के हिसाब से टॉप स्पीड दी जा रही है। टॉप स्पीड के मामले में यह इलेक्ट्रिक बाइक काफी ज्यादा शानदार है।

अगर हम रेंज की बात करें तो रेंज सुनकर तो आपके होश उड़ जाएंगे। इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज लगभग 129 किलोमीटर है। यानी कि एक बार जब आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को चार्ज करेंगे ,तो लगभग 129 किलोमीटर का सफर आप आसानी से तय कर सकते हैं। दोस्तों है ना कमाल की इलेक्ट्रिक बाइक। चलिए आगे हम आपको प्राइस और बुकिंग के बारे में जानकारी बता देते हैं।

Okaya Ferrato Disruptor

Okaya Ferrato Disruptor Bike Online Booking

दोस्तों हमारी पोस्ट को पढ़ने के बाद आपको यकीन हो गया होगा कि इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक में कितने शानदार फीचर्स आपको दिए जा रहे हैं। तो क्यों ना आप भी इन शानदार फीचर्स का फायदा उठाएं। Okaya Ferrato Disruptor एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको रेंज, स्पीड और परफॉर्मेंस भी बहुत बढ़िया दी जा रही हैl

अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास 1.4 लाख रुपया होना चाहिए l इस बाइक का प्राइस एवरेज यही रखा गया हैI बाकी अगर कोई भी डिस्काउंट ऑफर या फिर प्राइस में कटौती की जाती है, तो हमारे द्वारा आपको सबसे पहले जानकारी दे दी जाएगीl दोस्तों अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो वह ऑनलाइन एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं।

कंपनी की ओर से शानदार ऑफर दिया जा रहा है। आप सिर्फ और सिर्फ ₹500 में इस इलेक्ट्रिक बाइक के लिए एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए इस बाइक की ऑफिशल वेबसाइट का विजिट अवश्य करें।

Revolt RV400 Bike , 3.2 kWh Battery , स्पीड और रेंज है काफी दमदार

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *