Killer Soup Trailer Out : किलर सूप में डबल मज़ा देंगे मनोज वाजपेयी

Ajay Singh
5 Min Read

Killer Soup Trailer Out : बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले मनोज बाजपेई अब OTT प्लेटफार्म की दुनिया के बेताज बादशाह भी बन चुके हैं। उनकी आई अभी तक की सारी वेब सीरीज सुपर डुपर हिट रही है। किलर सूप से पहले आयी  फैमिली मैन भी एक गजब की हिट रही है और आज ही रिलीज हुआ किलर सूप के ट्रेलर ने भी लोगों के दिमाग को हिला कर रख दिया है। 

इससे पहले आई “द फैमिली मैन” में मनोज वाजपेयी  के अभिनय को बहुत ही ज्यादा सराहा गया था क्योंकि उसमें उनकी एक्टिंग ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे मनोज बाजपेई  “द फैमिली मैन” में एक मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करते हुए नजर आए थे। लेकिन  किलर सूप के ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा  लगाया जा रहा है कि वह इस सीरीज में खुद एक इल्जाम में फंसे हुए नजर आ रहे हैं अब देखते हैं कि इस फिल्म आगे क्या और रोमांचक  देखने को मिलता है

Manoj Bajpayee Killer Soup Trailer Out
Manoj Bajpayee Killer Soup Trailer Out

Killer Soup Trailer Out :

किलर सूप वेब सीरीज के ट्रेलर के रिलीज होते ही मनोज बाजपेई के फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर पहुंच गया है। आज ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस सीरीज का ट्रेलर आउट हुआ है। और ट्रेलर देखते ही लोग दंग रह गए क्योंकि इस बार उनको मनोज बाजपेई डबल रोल में दिखाई देंगे यानी मनोज बाजपेई इस बार डबल डोज का मजा देंगे। जहाँ एक तरफ वह एक गैंगस्टर के अवतार में दिखाई दे  रहे हैं वही दूसरी तरफ एक शरीफ  में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में आपको कोंकणा सेन भी उनके साथ नजर आएँगी।  

Manoj Bajpayee Killer Soup Trailer Out

इस 2 मिनट 22 सेकंड के ट्रेलर को बड़े ही रोचक ढंग के साथ रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में मनोज बाजपेई अस्पताल में एक बेड पर पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और धीरे-धीरे गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं तू ही रे। …….  तू ही रे ….. 

ट्रेलर को देखकर ये बिलकुल साफ़ है कि सीरीज बहुत  वाली है।  क्राइम और थ्रिलर की इस कहानी में आपको भरपूर सस्पेंस देखने को मिलगा।  तो बस कुछ ही दिन का इंतज़ार और बाकी है और 11 जनवरी को यह फील नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो जाएगी।  

Killer Soup Trailer Out : क्या है किलर सूप की कहानी 

इस फिल्म में कोंकणा सेन  ने स्वाति शेट्टी नाम की एक महिला का रोल को प्ले किया है जो एक बहुत ही कंनिंग आमद क्लेवर लेडी के रूप में दिखाई गई है और साथ ही मनोज बाजपेई जो की डबल रोल में है।  जिसमें वह उनके पति और प्रेमी दोनों का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। सिर्फ इतनी स्टोरी लाइन को पढ़कर आपको आईडिया हो गया होगा कि सीरीज कितनी बेहतरीन होने वाली है।  

Manoj Bajpayee Killer Soup Trailer Out

Killer Soup Trailer Out : अभिषेक चौबे ने किया है डायरेक्शन 

इस वेब सीरीज की कमान अभिषेक चौबे ने अपने हाथ में ली है और ट्रेलर से ही यह स्पष्ट हो गया है कि उनका डायरेक्शन इस बार बड़ा ही कमल का  रहा है।  आपकी जानकरी के लिए बता दें कि अभिषेक चौबे इससे पहले दो बड़ी फिल्मों इश्किया और डेढ़ इश्किया का डायरेक्शन भी कर चुके हैं।  इन दोनों फिल्मों में अपने विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह को देखा होगा।   

Manoj Bajpayee Killer Soup Trailer Out

Killer Soup Trailer Out : किन-किन भाषाओं में रिलीज होगी 

क्राइम और थ्रिलर से भरपूर यह सीरीज आपको तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी और 11 जनवरी से यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपके मनोरंजन के लिए उपलब्ध रहेगी। 

ये भी पढ़े : Aryan Khan Web Series Stardom : किंग खान के लाड़ले आर्यन खान की वेब सीरीज Stardom का मचा तहलका 

ये भी पढ़े : The Bull Samantha Ruth Replaces Trisha : किसने छीनी तृषा से “द बुल ” ? कौन होगी अब भाईजान की फिल्म की हीरोइन

Manoj Bajpayee Killer Soup Trailer Out
Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *