Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer : “रॉबिनहुड के बाप हैं भैया जी ” …….. फिल्म भैया जी का ट्रेलर रिलीज होते ही छाया सुर्ख़ियों में, बना प्रशंसकों की पहली पसंद

Ajay Singh
8 Min Read

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer : अपने दमदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग छाप छोड़ने वाले अभिनेता मनोज बाजपेई आज बॉलीवुड के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म की पहली पसंद बने हुए हैं। हर जगह वह एक तरीके से छाए हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्म भैया जी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

फिल्म अभिनेता और मशहूर बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेई की आने वाली फिल्म भैया जी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। मनोज बाजपेई का लुक और रोल दोनों ही आपको फिल्म देखने पर मजबूर कर देगा।

फिल्म भैया जी का टीजर देखकर आपको ऐसा महसूस होगा कि यह किसी बदले की कहानी पर आधारित फिल्म है। मनोज बाजपेई का किरदार इस फिल्म में बेहद ही दमदार नजर आ रहा है। फिल्म के टीजर को देखते हुए कुछ बातें सामने निकल कर आ रही है। आईए जानते हैं फिल्म के टीचर को देखकर लोगों ने अपनी क्या राय दी है और क्या देखने को मिला है। 

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer
Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘भैया जी’ की निर्माता कंपनी वही है। जिन्होंने फिल्म ‘एक बंदा काफी है’ बनाई थी। फिल्म ‘एक बंदा काफी है’ ने ओ टी टी प्लेटफॉर्म पर एक अलग ही तहलका मचा दिया था और अब फिल्म ‘भैया जी’ भी बड़े पर्दे पर 24 मई को रिलीज होने जा रही है। 

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer : क्या देखने को मिला भैया जी के टीचर में 

फिल्म ‘भैया जी’ के टीजर में भैया जी का आतंक दिखाया गया है। फिल्म में भैया जी का कुछ इस तरह का आतंक दिखाया गया है कि लोग आपको भागते हुए से नजर आ रहे हैं। फिल्म टीचर की टैगलाइन है “अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा” और इसी टैगलाइन के साथ टीचर को रिलीज कर दिया गया। चलिए और जानते हैं कि टीचर में इससे रिलेटेड क्या दिखाया गया है। 

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer : अपने किरदार के बारे में क्या बोले भैया जी  

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेई ने कहा कि “भैया जी को एक ऐसा किरदार निभाना था, जिसे दर्शक आसानी से भूल न सके। खासकर तब जो भैया जी की इंडस्ट्री में यह सभी फिल्म है जी हां यह आपको जानकर खुशी होगी कि मनोज बाजपेई के करियर की यह 100 वी फिल्म है।

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer
Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer

उन्होंने कहा “मुझे खुशी है कि मुझे अपनी बंदा टीम के साथ ही काम करने का मौका मिला है। हमने किरदार और फिल्म बनाने के हर एक मोमेंट को बहुत इंजॉय किया है।  और हमें पूरा यकीन है कि दर्शक फिल्म के हर एक सेकंड को बड़े आनंद से देखेंगे जो कि जल्दी ही रिलीज होने वाली है”। 

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer : किसके बैनर तले बन रही है फिल्म 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म भैया जी को भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड, एसएसओ प्रोडक्शंस और ऑरेगा स्टूडियो प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। वही इस विनोद भंसाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, सवाना राजा बाजपेई, विक्रम ठाकुर और शेल ओसवाल के द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन अपूर्ण कार्की ने किया है। 

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer : साउथ की तर्ज पर किया मनोज ने इस फिल्म को 

मनोज बाजपेई की इस फिल्म को “एमबी 100” कहकर इंट्रोड्यूस किया गया था। ऐसा अमूमन साउथ इंडस्ट्री में होता है। वहां किसी भी एक्टर की फिल्म को उसके नाम और और जितनी फिल्में वह अपने एक्टिंग करियर में कर चुका है उसके साथ जोड़कर इंट्रोड्यूस किया जाता है। ऐसा ही एक टेंटेटिव टाइटल मनोज बाजपेई की इस फिल्म को दिया गया था और साउथ तर्ज पर ही मनोज बाजपेई को देसी सुपरस्टार का तमगा भी दिया गया। 

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer : क्या है फिल्म “भैया जी” की कहानी 

फिल्म भैया जी की कहानी ट्रेलर से ही पता चलती है। जहां वह दो-सुंदर लोगों के बीच एक रंजिश दिखाई जाती है। इनमें से एक है भैया जी जिसे सब बड़ा ही खौफ खाते हैं वहीं दूसरी तरफ एक दूसरा परिवार है भैया जी के भाई की हत्या कर दी गई है।

इसीलिए वह फिल्म के टीजर में डायलॉग देते हुए नजर आ रहे हैं कि “अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा” फिल्म में मनोज बाजपेई के अलावा सुखविंदर विकी भी है। उनको पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज कोहरा में देखा गया था। जिसमें उनके एक्टिंग को बहुत ही सराहा गया था। 

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer
Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer : साउथ की तर्ज पर तैयार हुआ ट्रेलर

मनोज बाजपेई की इस फिल्म के ट्रेलर को साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों के तर्ज पर तैयार किया गया है। जिसमें वह स्लो मोशन में एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।  कमाल की बात यह है कि इसमें बहुत जच भी रहे हैं। उन्हें देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बंदा कुछ भी कर सकता है।

फिल्म में एक्शन के लिए किसी भी तरह की डबल बॉडी का इस्तेमाल नहीं किया गया है। सारे के सारे एक्शन खुद मनोज बाजपेई ने ही किए हैं। उन्होंने इंटरव्यू में यही बताया था कि इस वजह से उनके शरीर में कई जगह चोट भी आई थी।  लेकिन वह अपनी इस 100 वी फिल्म के लिए कुछ भी करने को तैयार थे।   

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer : भारी दमदार अवतार में दिखेंगे मनोज बाजपेई 

मनोज बाजपेई की फिल्म भैया जी की बात की जाए तो इस फिल्म में राजनीति पर आधारित सत्ता और विपक्ष की राजनीति को परोसा गया है। ट्रेलर में एक किरदार भैया जी के बारे में बता रहा है कि “भैया जी पॉलिटिक्स की बात करें तो सत्ता पक्ष को विपक्ष और विपक्ष को सत्ता पक्ष करने में मास्टरमाइंड भैया जी उनके फावड़े ने हजारों कुकर्मियों को इस संसार से मुक्त किया है।

ऐसा भी एक समय था जब मात्र भैया जी की कहानी सुनकर कुकर्मी अपना कुकर्म छोड़ देता था। उस समय सरकार भी वही थे प्रजा भी वही थे क्राइम भी वही थे और कानून भी वही थे। इस डायलॉग को सुनकर आप अंदाज लगा सकते हैं कि मनोज बाजपेयी का किरदार फिल्म भैया जी में किस हद तक खूंखार और खतरनाक साबित होने वाला है। 

Ananya Birla Quits Music : कुमार मंगलम की बेटी अनन्या ने कहा संगीत की दुनिया को अलविदा, आइये जानते क्या है इसके पीछे का कारण

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *