Mahindra xuv700 का डीजल वेरिएंट हुआ लॉन्च, सस्ते में कार मिल रही

Surendra
5 Min Read

Mahindra xuv700 : दोस्तों महिंद्रा कंपनी के द्वारा बीते सालों में एक से एक बढ़िया गाड़ी के मॉडल लॉन्च किया जा चुके हैं। वैसे तो महिंद्रा कंपनी के द्वारा पेट्रोल और डीजल से चलने वाली कारों को लांच किया जाता है। देखा जाए तो पेट्रोल और डीजल दोनों ही तरह के वेरिएंट ग्राहकों को खूब पसंद भी आते हैं। लेकिन पेट्रोल के दाम डीजल की तुलना में थोड़े से ज्यादा है। इसलिए कुछ ग्राहक ऐसे होते हैं, जिन्हें डीजल की गाड़ियां ज्यादा पसंद होती हैI 

आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से Mahindra xuv700 मॉडल के बारे में पूरी जानकारी बताने वाले हैंl जब से यह गाड़ी लांच हुई है, भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में जैसे तूफान ही आ गया हो। हर कोई Mahindra xuv700 मॉडल को पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं, तो पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें। चलिए आगे Mahindra xuv700 के बारे में पूरी जानकारी जान लेते हैं।

Mahindra xuv700

Mahindra xuv700 Engine

Mahindra xuv700 में आपको काफी शानदार इंजन कंपनी की ओर से दिया जा रहा है। देखा जाए तो महिंद्रा कंपनी की सारी गाड़ियां बेस्ट है। लेकिन कई बार ग्राहकों को इंजन पसंद नहीं आ रहा था। इस एक्सयूवी मॉडल में 2.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल या 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन आपके यहां पर दिया जा रहा है। आप लोग रूट पर इस गाड़ी को चलाएं या शर्ट रूम पर, काफी बढ़िया एक्सपीरियंस यहां पर मिल रहा है।

Mahindra xuv700 Speed And Mileage

दोस्तों चाहे हम महिंद्रा की गाड़ी खरीदे या फिर हम किसी भी कंपनी की गाड़ी खरीदे, सबसे पहले हम गाड़ी की रेंज, माइलेज और स्पीड के बारे में जानना चाहते हैं । अगर इसकी माइलेज अच्छी नहीं होगी, तो गाड़ी लेने का फायदा ही कुछ नहीं होगा।

Mahindra xuv700

Mahindra xuv700 मॉडल में आपको 140 किलोमीटर प्रति घंटा से 160 किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से टॉप स्पीड दी जा रही है। टॉप स्पीड के अलावा अगर हम मिलेगे की बात करें तो भाई साहब जी इस गाड़ी में आपको माइलेज भी काफी ज्यादा धांसू दी जा रही है। हमें जानकारी मिली है कि महिंद्र एक्सयूवी 700 मॉडल में आपको लगभग 17 के किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से माइलेज दी जा रही है।

Additional Features In Mahindra xuv700

दोस्तों आपको जानकर खुशी होगी कि Mahindra की इस शानदार गाड़ी में आपको काफी सारे एडीशनल फीचर्स दिए जा रहे हैं। जो दूसरी अन्य डीजल से चलने वाली गाड़ी में नहीं मिल रही है। इसमें आपको डिजिटल डैशबोर्ड दिया जा रहा है। इसके अलावा 8 इंच का टच इंफोसिस्मेंट सिस्टम भी आपके यहां पर दिया जा रहा है । काफी बढ़िया एलईडी भी यहां पर आपको इनबिल्ट दिखाई देगी।

इसके अलावा अगर हम गाड़ी के इंटीरियर डिजाइन और एक्सटर्नल डिजाइन के बारे में बात करें तो दोनों काफी बढ़िया है। इस गाड़ी में आपको एलईडी सिस्टम देखने को मिलेगा। बाकी यूएसबी कनेक्शन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के अलावा भी और सारे कई फीचर्स आपके यहां पर एडवांस लेवल के दिए जा रहे हैं।

Mahindra xuv700

Mahindra xuv700 Price

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप महिंद्रा की इस शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो 7 सीटर गाड़ी को खरीद कर अपने घर जरूर लेकर आए। महिंद्रा कंपनी के द्वारा काफी कम प्राइस में इस गाड़ी को लांच किया गया है। हमें जानकारी मिली है कि यह गाड़ी 15 लाख से 17 लाख की रेंज में है। आप अपने हिसाब से किसी भी वेरिएंट का चुनाव करके इस मॉडल को खरीद सकते हैं ।

बहुत लोग ऐसे भी होंगे जो Mahindra xuv700 को एकदम से पैसे लेकर नहीं खरीद पाते हैं। तो वह इंस्टॉलमेंट सिस्टम पर भी महिंद्रा की शानदार गाड़ी को खरीद सकेंगे। Mahindra xuv700 के बारे में अगर आपको कोई भी जानकारी प्राप्त करनी है, तो आप ऑफिशल साइट पर जाकर भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Rajdoot 175 Bike फिर से धमाल में मचाने के लिए आ चुकी है, यहां से जाने पूरी जानकारी

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *