इस नवरात्री पर Mahindra ने दिया देश को बड़ा उपहार ,Mahindra XUV 400 पर दिया बम्पर छूट।Mahindra XUV 400 Navratri Discounts

Surendra
3 Min Read

Mahindra XUV 400 Navratri Discounts : त्योहारों का सीजन आ गया है और महिंद्रा ने अपनी गाड़ी XUV 400 पर बहुत ही अच्छा डिस्काउंट अपने देश भारत के लोगो को दिया है। महिंद्रा लवर्स के लिए ये बहुत ही अच्छी खबर है की महिंद्रा ने अपनी गाड़ी XUV 400 पर पुरे १२५ लाख का डिस्काउंट ले कर भारतीय बाजार में आ गए है। हाल ही में कुछ समय पहले इलेक्ट्रिक व्हीकल के मामले में महिंद्रा ने XUV400 को भारतीय बाजार में पेश कर अपना झंडा मार्किट में गड चुकी है।

आप को बता दे की अगर आप भी इस नवरात्री अपने लिए या अपनी फैमिली के लिए 5 सीटर गाड़ी लेना चाहते है तो आपके लिए यह Mahindra XUV400 एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है , साथ ही आप इस डिस्कोउंट का भी फायदा उठा सकते है।

Mahindra XUV 400 Navratri Discounts Mahindra XUV 400 Navratri Discounts

Mahindra XUV400 के फीचर्स एंड स्पेसिफिकेशन्स :-

कलर: यह इलेक्ट्रिक कार पांच मोनोटोन और पांच ड्यूल टोन कलर ऑप्शंस आर्टिक ब्लू, एवरेस्ट व्हाइट, गैलेक्सी ग्रे, नापोली ब्लैक और इंफिनिटी ब्लू में आती है। इसमें सभी ड्यूल-टोन ऑप्शंस साटिन कॉपर ड्यूल टोन शेड के साथ मिलते हैं।

वेरिएंट्सः महिंद्रा एक्सयूवी400 ईसी और ईएल दो वेरिएंट में उपलब्ध है।

सीटिंग केपेसिटीः यह 5 सीटर कार है जिसमें पांच लोग बैठ सकते हैं।

बूट स्पेस: एक्सयूवी400 ईवी में 378 लीटर की बूट स्पेस मिलती है।

चार्जिंगः 7.2 किलोवॉट एसी वॉलबॉक्स चार्जर से इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 6 घंटा 30 मिनट लगते हैं। 3.3 किलोवॉट चार्जर से इसकी बैटरी फुल चार्ज होने में 13 घंटा लेती है। एक्सयूवी400 50किलोवॉट डीसी फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करती है जिससे इसकी बैटरी को चार्ज होने में आधा घंटा से भी कम समय लगता है।

फीचरः एक्सयूवी400 इलेक्ट्रिक कार में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, इलेक्ट्रिक सनरूफ, रेन-सेंसिंग वाइपर, रियरव्यू कैमरा, दो ट्वीटर, क्रूज कंट्रोल और बूट लैंप जैसे फीचर दिए गए हैं।

लॉन्च हुई Skoda Slavia Matte Edition अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ :

Mahindra XUV400 सेफ्टी का खाश ध्यान :

पैसेंजर सुरक्षा के लिए इसमें छह एयरबैग, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), रियर पार्किंग कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), हिल होल्ड असिस्ट, ऑटो डिमिंग आईआरवीएम और फ्रंट फॉग लैंप्स जैसे फीचर दिए गए हैं।

Mahindra XUV 400 Navratri Discounts
Mahindra XUV400 छह एयरबैग के साथ

महिंद्रा XUV 400 इलेक्ट्रिक का मुकाबला टाटा नेक्सन प्राइम और टाटा नेक्सन ईवी मैक्स से है। इसे हुंडई कोना इलेक्ट्रिक और एमजी जेडएस ईवी से अफोर्डेबल ऑप्शन के रूप में पेश किया गया है।

Share This Article
3 Comments