Kratos R Urban Electric Bike : हुई लॉन्च,1.23 लाख क़ीमत, टॉप स्पीड और रेंज देखकर होश उड़ जाएंगे

Surendra
5 Min Read

Kratos R Urban Electric Bike : Tork Motors के द्वारा मार्केट में पिछले कुछ समय में एक से एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक लॉन्च की गई हैl अगर आपको इस कंपनी की नई बाइक का इंतजार था, तो आपके लिए एक खुशखबरी हैl हाल ही में ही टार्क मोटर्स के द्वारा Kratos R Urban Electric Bike लॉन्च की जा चुकी हैl इस बाइक के लांच होने के बाद मार्केट में तूफान आ गया है। क्योंकि इस इलेक्ट्रिक बाइक का कीमत बहुत ज्यादा काम बताया जा रहा है।

इसके अलावा जो हाई फीचर्स इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको मिल रही है, वह अन्य किसी बाइक में नहीं मिलने वाले हैं। डिजाइन, कलर कॉन्बिनेशन और मजबूती के मामले में भी इस बाइक को दमदार बनाया गया है। चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से Kratos R Urban Electric Bike के बारे में पूरी जानकारी जैसे की रेंज,माइलेज ,टॉप स्पीड, मोटर, बैटरी और प्राइस के बारे में पूरी जानकारी जान लेते हैं

Kratos R Urban Electric Bike

Kratos R Urban Electric Bike की बैटरी और मोटर मस्त है

कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी जबरदस्त बनाया गया है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की मोटर और बैटरी दोनों ही काफी बढ़िया है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 7.5 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है,जोकि 28 एनएम टॉर्क पैदा करती है। 

इसके अलावा कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में बैटरी भी काफी अच्छी दी है। बैटरी की लगभग 3 साल की वारंटी आपको मिलने वाली है‌ मोटर काफी जबरदस्त है‌। आपको जीरो से 40 किलोमीटर की स्पीड पकड़ने में मात्र कुछ ही सेकंड का समय लगने वाला है।

Kratos R Urban Electric Bike में टॉप स्पीड रेंज और माइलेज है काफी बढ़िया

Kratos R Urban Electric Bike

Kratos R Urban Electric Bike की टॉप स्पीड, रेंज और माइलेज तीनों ही जबरदस्त है । इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 100 किलोमीटर की हाई रेंज मिलने वाली है। देखा जाए तो सामान्य रूप से इलेक्ट्रिक बाइक में इतनी रेंज नहीं मिलती है। 

इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक बाइक की खास बात यह है कि आप को बस बैटरी एक बार चार्ज करनी है। एक बार बैटरी चार्ज करने के बाद यह 100 किलोमीटर की एवरेज देदी है।  आप एक बार चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं ।

Kratos R Urban Electric Bike में एक शानदार फीचर मिल रहे हैं

कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक में एक से एक शानदार फीचर्स दिए गए हैं‌। जो इस बाइक को खास बनाते हैं। सबसे पहली बात तो यही है की बाइक के लकक स्पोर्ट्स बाइक की तरह तैयार की गई है ।आप कम पैसे में स्पोर्ट्स बाइक जैसा मजा ले सकते हैं। कंपनी ने बॉडी भी काफी मजबूत बने हैं। इसके अलावा इस बाइक के टायर को काफी मजबूत रखा गया है।

Kratos R Urban Electric Bike

देखा जाए तो इस बाइक में डिजिटल डिसप्ले के अलावा मैप नेविगेशन, म्यूजिक कंट्रोल और ऐसे ही कई प्रकार के डिजिटल फीचर्स दिए गए हैं। एलइडी लाइट्स भी आपको इस बाइक में मिलेंगी। यूएसबी कनेक्शन ,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और भी कई सारे फीचर इस बाइक में मिल जाएंगे।

Kratos R Urban Electric Bike Price काफी कम है

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत काफी कम निर्धारित की गई है। यह बाइक आपको लगभग ₹1.02 lakh से शुरू होकर 1.23 lakh तक पड़ जाएगी। बाकी आप इस बाइक के एक्सेस शोरूम प्राइस और ऑन रोड प्राइस के बारे में अगर पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो नजदीकी शोरूम में जा सकते हैं। कंपनी के द्वारा यह गाड़ी लांच की जा चुकी है। जिन लोगों के द्वारा पहले बुकिंग करवाई गई थी।

ये भी पढ़े : Hero Flash Electric Scooter : सिर्फ ₹40000 में मिल रही है शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, मौका हाथ से ना जाने दे

ये भी पढ़े : Chery Little Ant Electric Car : इस कार के सामने सभी गाड़ियां फेल हैं, सिर्फ 30 मिनट में चार्ज होगी, देगी बेहतरीन माइलेज

Share This Article
3 Comments