King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look : शाहरुख खान साल्ट पेपर लुक हुआ लीक

Ajay Singh
7 Min Read

King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look : वर्ष 2023 बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के लिए काफी शानदार गुजरा था। उन्होंने पिछले साल ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी टीन बड़ी हिट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दी थी। अब फैंस किंग खान की आने वाली फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान की नई फिल्म का नाम ‘किंग’ होगा, जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान भी नजर आने वाली हैं। हालांकि अब तक इस फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक अपडेट निकाल कर सामने नहीं आई है, लेकिन इससे पहले कहा जा रहा है की फिल्म किंग से शाहरुख खान का लुक लीक हो गया है।

King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look
King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look

King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look : शाहरुख खान की फिल्म का लुक हुआ लीक

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘किंग’ से उनका नया लुक लीक हो गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इसमें वह रफ एंड टफ साल्ट पेपर लुक में दिखाई दे रहे हैं। उनके इस लुक को देखकर कहा जा रहा है कि यह उनकी आने वाली फिल्म ‘किंग’ का लुक है। जिस तरह जवान में शाहरुख खान एक आकर्षक लुक के साथ दिखाई दिए थे, ऐसा ही कुछ लोग उनकी फिल्म ‘किंग’ में भी होने वाला है।

King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look : सिद्धार्थ आनंद हैं फिल्म के निर्माता

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख की फिल्म ‘किंग’ का निर्देशन सुजोय घोष के द्वारा किया जा रहा है। वहीं इसके निर्माता सिद्धार्थ आनंद हैं। यह एक हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म होगी, जिसमें शाहरुख खान जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं। कहां जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान का एक्शन फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ से भी डबल होने वाला है। इसी फिल्म से सुहाना खान भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, हालांकि फिल्म की रिलीज को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look : किंग खान के नए लुक पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन

फिल्म ‘किंग’ में शाहरुख खान के इस रफ एंड टफ लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। किंग खान के फैंस को शाहरुख खान का यह लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। एक यूजर्स ने लिखा है कि कौन कह सकता है कि शाहरुख खान 59 वर्ष के होने वाले हैं। वहीँ एक अन्य यूज़र ने लिखा कि कोई इतना कूल कैसे लग सकता है, इस लुक को देखकर लग रहा है कि शाहरुख खान कुछ नया करने जा रहे हैं।

King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look
King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look

King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look : शाहरुख खान छुपा रहे हैं अपना लुक

आईपीएल 2024 के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के मुकाबले के दौरान शाहरुख खान स्टेडियम में मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को पूरी तरह से कवर किया हुआ था। किंग खान ने ओवर साइज हुड़ी पहनी हुई थी और उससे उन्होंने अपना चेहरा भी कवर किया हुआ था। ऐसे में कहा जा रहा है कि शाहरुख खान फिल्म किंग के लुक की तैयारी कर रहे हैं और इसे वहां सीक्रेट रखना चाहते हैं।

King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look : किंग में डॉन के किरदार में दिखाई देंगे शाहरुख खान

एक रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया की फिल्म ‘किंग’ में शाहरुख खान एक बार फिर से डॉन बनाकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं। बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान फिल्म डॉन फ्रेंचाइजी में डॉन का किरदार निभा चुके हैं। हालांकि अब इस फ्रेंचाइजी में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को नया डॉन बनाकर बड़े पर्दे पर पेश किया जाएगा। 

King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look : सुहाना के करियर के लिए होगी बड़ी फिल्म

फिल्म ‘किंग’ शाहरुख खान की बेटी सुहाना के लिए भी एक बड़ी फिल्म होने वाली है। इससे पहले वह फिल्म आर्चीज में दिखाई दी थी, जोकि OTT प्लेटफार्म पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म को खराब रिव्यू मिले थे, साथ ही सुहाना के अभिनय को भी कुछ खास पसंद नहीं किया गया था। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान अपनी बेटी को बड़े पर्दे पर लॉन्च करने के लिए यह फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे। यह पहला मौका होगा जब शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look
King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look

एक रिपोर्ट में यह भी बताया गया की फिल्म ‘किंग’ में शाहरुख खान एक गुरु के रूप में दिखाई देंगे, जबकि सुहाना उनकी शिष्य होंगी। दोनों के बीच एक्शन सीन भी शूट होंगे। शाहरुख खान पूरी तरह से इस फिल्म के लिए अपना लुक बदल देंगे। फिल्म में शाहरुख खान लंबे बाल और छोटी दाढ़ी के साथ ग्रे शेड में दिखाई दे सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज हो सकती है।

King Leaked BTS Shah Rukh Khan Salt Pepper Look : साल 2023 रहा शाहरुख़ खान के नाम

साल 2023 में किंग खान की कुल 3 फिल्में रिलीज़ हुई थी और सभी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार किया। साल 2023 के शुरुआत में फिल्म पठान रिलीज़ हुई, इस फिल्म ने कुल 543 करोड़ रुपए का कारोबार किया। इसके बाद फिल्म जवान रिलीज़ हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 640 करोड़ की कमाई कर बॉलीवुड की पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। साल 2023 के अंत में डंकी रिलीज़ हुई, जोकि 232 करोड़ रूपये का कारोबार करने में कामयाब रही।

Cannes Film Festival 2024 : फिल्म के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत होने जा रही है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *