Jai Hanuman Poster : फिर से देखने को मिलेगा आग उगलता हुआ खूंखार ड्रैगन…सामने सीना तान खड़े हैं ‘हनुमान’, फिल्म के पोस्टर ने फिर मचाई खलबली

Ajay Singh
4 Min Read

 Jai Hanuman Poster : जनवरी के महीने में रिलीज हुई सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने हनुमान जी के जन्मोत्सव के अवसर पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। तेजा सज्जा के द्वारा अभिनीत आने वाली फिल्म ‘जय हनुमान’ के पोस्टर ने उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। डायरेक्टर प्रशांत वर्मा को इस शैली में सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ के काम के लिए काफी प्रशंसा मिली है। ‘हनुमान’ की सफलता का लाभ उठाते हुए, वर्मा ने उत्साहपूर्वक बताया कि इसका सीक्वल आने वाला है। ‘जय हनुमान’ की घोषणा 23 अप्रैल को की गई। अब हनुमान जयंती के खास अवसर पर निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है।

Jai Hanuman Poster
Jai Hanuman Poster

सुपर हीरो फिल्म हनुमान के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अपनी वर्किंग स्टाइल को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी फिल्म हनुमान की सफलता का पूरा लाभ उठाते हुए प्रशांत वर्मा ने अपने चाहने वालों को बताया कि इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है फिल्म जय हनुमान की घोषणा 23 अप्रैल के दिन की गई। जिस दिन हनुमान जयंती के खास अवसर पर इस फिल्म का तोहफा उनको दिया गया। 

Jai Hanuman Poster रिलीज किया गया 

हनुमान जयंती के खास अवसर पर प्रशांत वर्मा ने जय हनुमान के लिए एक नया पोस्टर जारी किया है। जो कि पहली फिल्म की तुलना में और अधिक अच्छा नजर आ रहा है और जिससे लोगों के अंदर रोमांच का माहौल पैदा हो गया है। फिल्म के जारी के लिए पोस्टर में वादा किया गया है कि आने वाली सीक्वल फिल्म को 3D में प्रस्तुत किया जाएगा। यह एक व्यापक सिनेमा ही अनुभव सिनेमा के प्रशंसकों को देखने को मिलेगा। फिल्म जय हनुमान का लक्ष्य सुपर हीरो एक्शन और समृद्ध पौराणिक कहानी के सम्मोहन को एक साथ प्रस्तुत करना है। 

Jai Hanuman Poster
Jai Hanuman Poster

Jai Hanuman Poster : फिल्म जय हनुमान को लेकर अपडेट जल्द ही आएगा सामने 

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने सिनेमैटिक यूनिवर्स की अगली फ़िल्म जय हनुमान को लेकर कहा है कि उनकी पहली फिल्म का नाम हनुमान है तो अगली फिल्म का नाम जय हनुमान है। अगर इसके बारे में बात करें तो अभी पूरी जानकारी को गुप्त रखा गया है। लेकिन यह बताया जा रहा है कि इस फिल्म में तेजा सज्जा ही प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म हनुमान को 12 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में भी तेजा सज्जा प्रमुख भूमिका में दिखाई दिए थे। पहली फिल्म हनुमान को मात्र 40 करोड रुपए के बजट में बनाया  गया था। लेकिन इसने दुनिया भर में 350 करोड़ से ज्यादा का व्यापार किया था और अपने आप में एक बहुत बड़ा इतिहास रचने में सफल साबित हुई थी। 

Jai Hanuman Poster
Jai Hanuman Poster

Jai Hanuman Poster : फिर से रचा जाएगा इतिहास 

तेलुगु के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता प्रशांत वर्मा एक बार फिर से भारतीय सिनेमा में ड्रैगन को पेश करके इतिहास रचने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनकी आने वाली फिल्म जय हनुमान का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि यह अत्यधिक वीएफएक्स और अन्य हाइटेक तकनीकी से तैयार किया गया है। जिसे देखकर दर्शक काफी उत्सुक और उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसके अलावा यह भी पुष्टि साफ कर दी गई है कि इस फिल्म को आईएमएस 3D में रिलीज किया जाएगा। 

Rajinikanth Upcoming Movie Coolie Teaser Out : अपनी अगली फिल्म में दिखेंगे एंग्री यंग मैन के रोल में रजनीकांत

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *