Ibrahim And Palak Tiwari Viral News : छोटे नवाब संग पार्टी करती दिखी “बिजली गर्ल” पलक तिवारी, कैमरा देखते ही छिपने लगे इब्राहिम अली खान

Surendra
4 Min Read

Ibrahim And Palak Tiwari Viral News : आज खबरों में छाए हुए हैं बॉलीवुड के छोटे नवाबजादे खान यानी कि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान।  लेकिन आजकल वह बहुत ही ज्यादा खबरों में बने रहते हैं अभी हाल ही में खबर आयी थी की उनको दूसरी फिल्म भी मिल गयी है लेकिन उससे भी ज्यादा वायरल होती खबर यह आ रही है कि वो न्यू  ईयर पार्टी के मौके पर फिर से अपनी तथाकथित गर्लफ्रेंड पलक तिवारी के साथ स्पॉट किये गए हैं। 

उनका नाम आजकल ज्यादातर मशहूर टेलीविज़न एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी के साथ जोड़ा जा रहा है क्योंकि यह दोनों आजकल साथ में बहुत ही जगह स्पॉट किए जाते हैं ऐसी खबरें भी आ रही है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।  लेकिन कई बार पैपराजी के द्वारा पूछे जाने पर भी अभी दोनों ने इन सवालों पर दोनों ने चुप्पी साध रखी है।

Ibrahim And Palak Tiwari Viral News
Ibrahim And Palak Tiwari Viral News

Ibrahim And Palak Tiwari Viral News :

अभी न्यू  ईयर पार्टी के मौके पर ये दोनों एक साथ एक ही कार में नजर आये तो जब पैपराजी ने अपना कैमरा इन पर फोकस किया तो जहाँ इब्राहिम ने अपना चेहरा छिपाने की कोशिश की, वहीँ दूसरी तरफ पलक ने अपनी गर्दन नीचे करके बचने की कोशिश की।  इस वीडियो क्लिप के वायरल होते  ही लोगों के तरह – तरह के कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल  होने लगे कि “रिलेशनशिप कनफर्म्ड ” ” पटौदी खानदान की बहु ” और एक यूजर ने तो श्वेता तिवारी को कमेंट करते हुए कहा कि “अरे देखो तुम्हारी बेटी ये क्या कर रही है”।  

Ibrahim And Palak Tiwari Viral News
Ibrahim And Palak Tiwari Viral News

एक तरफ जहाँ इब्राहिम ब्राउन कलर की लेदर जैकेट वियर किये थे वहीँ दूसरी तरफ पलक ब्लैक ऑउटफिट में बहुत ही स्टनिंग लग रहीं थी।  अभी कुछ  टाइम पहले ही दोनों को मुंबई के एक मार्केट में साथ में शॉपिंग करते हुए भी कैप्चर किया गया था।

Ibrahim And Palak Tiwari Viral News : इब्राहिम को मिली दूसरी फिल्म

अभी हम आपके यहां बता दें कि हाल ही में इब्राहिम खान को एक दूसरी मूवी भी मिल गई है।  इब्राहिम को अपनी पहली मूवी “सरजमीं” में उन्हें सीनियर एक्ट्रेस काजोल व साउथ के हीरो प्रथ्वीराज सुकुमारन के साथ करने का मौका मिला था। वहीँ अब उन्होंने दूसरी फिल्म  “दिलेर” को साइन किया है।  और साथ ही वह रॉकी रानी की प्रेम कहानी में भी असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं।

Ibrahim And Palak Tiwari Viral News

Ibrahim And Palak Tiwari Viral News :पलक तिवारी को  मिली पहचान

Ibrahim And Palak Tiwari Viral News

सूत्रों की माने तो अभी पलक तिवारी के पास काफी सरे प्रोजेक्ट्स हैं जिस पर वह अभी काम  कर रही हैं।  अभी हाल ही मैं वह सलमान खान के साथ “किसी का भाई किसी की जान ” में देखी  गयी थी।  हालाँकि फिल्म  परदे पर कुछ खास नहीं कर पायी लेकिन पलक की एक्टिंग  को काफी  सराहना मिली थी।  जिससे उन्हें खुद की एक पहचान बनाने में  काफी मदद मिली है।  इससे पहले वह हार्डी संधू  के वीडियो बिजली बिजली के जरिये दर्शकों के दिलों पर छा चुकी हैं।

ये भी पढ़े : Ira And Nupur Shikhare Wedding : मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट आमिर खान की लाड़ली इरा खान अपने मंगेतर नूपुर शिखरे संग 3 जनवरी को परिणय बंधन में बंधगी

ये भी पढ़े : Thalapathy Vijay New Film GOAT First Look : GOAT फिल्म में विजय थलापति डबल रोल में मचायेंगे धमाल , GOAT फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *