Honda Activa 7G कब होगी लांच, जाने यहां से शानदार फीचर

Surendra
5 Min Read

Honda Activa 7G : होंडा कंपनी के द्वारा लगातार जिस प्रकार से अपनी नई-नई बाइक और स्कूटर मार्केट में लॉन्च की जा रही है, ग्राहकों को होंडा कंपनी का काम बहुत पसंद आ रहा है । अगर आप भी होंडा कंपनी कि किसी नई व्हीकल का इंतजार कर रहे हैं, तो अब आपको और इंतजार करने की जरूरत नहीं है। हम जानते ही हैं कि होंडा कंपनी की एक्टिवा व्हीकल कितने ज्यादा फेमस है। यह हर उम्र के लोगों को पसंद आती है। अगर आपको भी होंडा कंपनी की एक्टिवा के नए मॉडल का इंतजार है,तब आपको और इंतजार करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

Honda Activa 7G को भारत में जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। अगर आप वाकई में ही बेहतरीन एक्टिवा को खरीदना चाहते हैं, वह बिल्कुल कम रेट पर, तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े। इस पोस्ट में हम आपको Honda Activa 7G के बारे में कंपलीट इनफॉरमेशन देने वाले हैं। उसके बाद अगर आपको यह एक्टिव अच्छी लगती है, तो आप भी इसे सस्ते दाम पर घर लेकर आ सकते हैं।

Honda Activa 7G

Honda Activa 7G Engine

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की Honda Activa 7G मॉडल में आपको 110 सीसी का शानदार इंजन दिया जाएगा। इसके अलावा अगर हम इंजन के परफॉर्मेंस की बात करें,तो भाई साहब एक्टिवा का इंजन इतना ज्यादा दमदार होगा कि आप इसे लंबे सफर पर भी अगर लेकर जाते हैं, तो इंजन हिट नहीं करेगा और काफी अच्छी परफॉर्मेंस देगा। चलिए आगे हम आपको विस्तार से इस एक्टिवा के अन्य फीचर्स के बारे में भी बता देते हैं।

Honda Activa 7G Speed And Milage

दोस्तों आपको जानकर खुशी होगी कि होंडा एक्टिवा के नए मॉडल में आपको स्पीड और माइलेज दोनों ही काफी ज्यादा धासू दिए जा रहे हैं। माइलेज की बात करें तो 55 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से यह एक्टिवा सड़क पर दौड़ने वाली है। इसके अलावा अगर हम टॉप स्पीड की बात करें तो Honda Activa 7G में 80 किलोमीटर से 90 किलोमीटर तक की बेहतरीन स्पीड आपको देखने को मिल रही है, जो वाकई में ही बहुत बढ़िया बात है। आज के समय अगर एक्टिवा में इतनी स्पीड में मिल रही है, तो बिल्कुल बढ़िया ऑफर है। चलिए आगे इसके फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

Honda Activa 7G

Honda Activa 7G Features

होंडा एक्टिवा के इस शानदार मॉडल में आपको बहुत सारे फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। डिजाइन की बात करें तो कहां जा रहा है कि शायद होंडा के द्वारा एक्टिवा के इस मॉडल के डिजाइन में थोड़ा सा परिवर्तन किया जाएगा, लेकिन ज्यादा परिवर्तन नहीं किया जाएगा । इसके अलावा बॉडी पहले की तरह ही आपको इस में सॉलिड मिलने वाली है।

जैसे पहले एक्टिव के मॉडल में ही मिलती थी। इस एक्टिवा में आप स्मार्टफोन को इस एक्टिवा से जोड़ सकते हैं। इसके अलावा यहां पर आपको म्यूजिक सिस्टम, एलइडी लाइट्स, यूएसबी कनेक्शन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मैप और नेविगेशन के अलावा भी बहुत सारी धांसू फीचर्स मिल रहे हैं। जो आपको अन्य किसी एक्टिवा में नहीं देखने को मिलेंगे। चलिए आगे विस्तार से इस बेहतरीन एक्टिवा के रेट के बारे में भी जान लेते हैं।

Honda Activa 7G

Honda Activa 7G Price And Launch Date

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की Honda Activa 7G मॉडल सच में शानदार फीचर्स के साथ आपको मिल रहा है। अगर हम इस मॉडल के प्राइस की बात करें तो कंपनी ने इस मॉडल का प्राइस भी काफी बढ़िया रखा है। कहां जा रहा है कि 95000 से लेकर 1.20 लाख रुपए तक इस एक्टिवा का प्राइस रहने वाला है।

बाकी जब यह स्कूटर लांच होगी, तब इसके प्राइस के बारे में हम अधिक जानकारी दे पाएंगे। Honda Activa 7G मॉडल को कब लांच किया जाएगा । अभी इसके बारे में कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि हो सकता है कि इस साल के अंत तक आपको यह एक्टिवा भारतीय बाजार में देखने को मिले। बाकी अधिक जानकारी के लिए एक्टिवा के ऑफिशल साइट का विजिट कर सकते हैं।

Avera Retrosa Electric Scooter ग्राहकों को खूब पसंद आ रही, यहां से जाने शानदार फीचर्स

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *