Hero Eddy Electric Scooter , 5000 में मिल रही, ऐसे खरीदे

Surendra
5 Min Read

Hero Eddy Electric Scooter : दोस्तों आपने वैसे तो बहुत सारी ब्रांड की स्कूटर देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी देने वाले हैं। हमें हाल ही में ही हीरो के एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी मिली है, जो आपको काफी सस्ते दाम पर दिया जा रहा है। ऐसा भी नहीं है कि दाम सस्ता है और फीचर्स नहीं है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स भी आपको एक से एक लाजवाब दिए जा रहे हैं । अगर आप भी काफी सस्ते दाम पर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे थे आप इस पोस्ट को अंत तक पढ़ सकते हैं। इस पोस्ट में हम आपको Hero Eddy Electric Scooter के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से दे रहे हैं। अगर आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पसंद आए तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं।

Hero Eddy Electric Scooter

Hero Eddy Electric Scooter Battery Details

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की हीरो की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत बढ़िया फीचर दिए जा रहे हैं। जैसे कि हमने आपको बताया किया है,एक बैटरी वाली स्कूटर है। तो बैटरी की बात करें इस स्कूटर में आपको 51.2V, 30Ah की शानदार बैटरी दी जा रही है।

बैटरी का बैकअप भी काफी बढ़िया बताया गया है । हर इलेक्ट्रिक स्कूटर में मोटर भी आपको देखने को मिलती है। इस इलेक्ट्रिक वाहन में आपको 250 वाट की काफी धांसू मोटर भी दी जा रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि बैटरी को चार्ज करने के लिए भी बहुत कम समय लगने वाला है। सिर्फ 4 से 5 घंटे में यह बैटरी पूरी चार्ज हो जाएगी ।फिर आप दिन भर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चला सकते हैं।

Hero Eddy Electric Scooter Range And Motor

Hero Eddy Electric Scooter मे बैटरी तो आपको काफी बढ़िया दी गई है। अब आप यह सोच रहे होंगे कि अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड और रेंज बढ़िया मिल जाती, तो बात ही बन जाती। दोस्तों आप बिल्कुल भी टेंशन ना ले। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से दी जा रही है। 

Hero Eddy Electric Scooter

देखा जाए तो दूसरी इलेक्ट्रिक स्कूटर में भी इतनी शानदार टॉप स्पीड नहीं मिल पाती, जितनी इसमें मिल रही है। टॉप स्पीड के अलावा अगर हम रेंज की बात करें तो इस बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 50 किलोमीटर प्रति चार्ज के हिसाब से रेंज भी दी जा रही है। बाकी आप रेंज और स्पीड के बारे में अन्य जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं,तो कंपनी की ऑफिशल साइट का विजिट भी कर सकते हैं।

Hero Eddy Electric Scooter Price

Hero Eddy Electric Scooter मे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, फ्यूल गॉज, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, फाइंड माय बाइक, ई लॉक, फॉलो मी हेडलैंप, डिजिटल,एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और अन्य एक से एक शानदार फीचर आपको दिए जा रहे हैं। फीचर्स के अलावा अगर इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के अगर हम प्राइस की बात करें तो प्राइस भी बहुत ज्यादा शानदार आने वाला है।

Hero Eddy Electric Scooter

जैसे कि आपने देखा है यह इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको फीचर्स काफी गजब के दिए गए हैं। जिस कारण इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का रेट लगभग 72000 के आसपास है। लेकिन हमने आपको बताया कि अगर आप ऐसे ही से फीचर्स किसी अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढूंढेंगे, तो आपको ₹100000 से कम स्कूटर नहीं मिलने वाली है। तो देखा जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना हमारे लिए बढ़िया सौदा रहने वाला है।बाकी हो सकता है कि जब आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदे, तो कंपनी की ओर से डिस्काउंट भी दिया जाए। इंस्टॉलमेंट सिस्टम पर इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर लेकर आ सकते हैं।

Tata Company के यह दो मॉडल बहुत ज्यादा बिक रहे हैं, नई गाड़ी लेने से पहले इन मॉडल के बारे में जरूर जानें

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *