Google Pixel 8 सीरीज फोन फ्लिपकार्ट पर सेल में सस्ते में मिल रहे

Amrendra Pandey
5 Min Read

Google Pixel 8 : दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिस प्रकार हर बार फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन सेल निकाली जाती हैं। इस बार भी फ्लिपकार्ट पर फिर से सेल शुरू हो चुकी है। बिग सेविंग पे सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है। जहां पर आपको एक से एक महंगे मोबाइल फोन सस्ते दाम पर दिए जा रहे हैं और इन मोबाइल पर आपको ₹100, ₹200 नहीं बल्कि कई हजार रुपए तक का भारी भरकर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप भी मौके का फायदा उठाना चाहते हैं, तो आप आज ही इस सेल से अपनी मनपसंद मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं।

वैसे तो आप कोई भी मोबाइल फोन ले सकते हैं, लेकिन आज हम आपको एक बेहतरीन मोबाइल के बारे में बताने वाले हैं। जो इस सेल के अंदर बहुत ज्यादा सस्ते में दिया जा रहा है और यह मोबाइल फोन काफी बढ़िया फीचर्स के साथ आता है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से Google Pixel 8 सीरीज के मोबाइल फोन के बारे में जानकारी देने वाले है ।यह मोबाइल फोन इस प्लेटफार्म पर बहुत ज्यादा सस्ते मिल रहा हैं।  बिना किसी देरी के इस मोबाइल फोन के नए रेट के बारे में जानकारी प्राप्त कर लेते हैं।

Google Pixel 8
Google Pixel 8

Google Pixel 8

दोस्तों अगर आप कोई मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं, तो आप गूगल पिक्सल 8 को खरीद सकते हैं। यह कई वेरिएंट में यहां पर उपलब्ध है। दोस्तों इस मोबाइल फोन के 8GB और 128GB स्टोरेज वेरिएंट वाले मोबाइल फोन की कीमत मार्केट में लगभग 76000 रुपए है । लेकिन अगर आप फ्लिपकार्ट से इस मोबाइल फोन को खरीदेंगे, तो  मोबाइल फोन आपको मात्र 63000 में मिल जाएगा। इसके अलावा अगर हम 8GB और 256 स्टोरेज वाले मोबाइल फोन की कीमत की बात करें, तो वैसे तो उस मोबाइल फोन की कीमत मार्केट में 83000 है।

लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह फोन अभी ₹70000 पर आपको मिल रहा है। इतना ही नहीं दोस्तों अगर आपके पास  क्रेडिट कार्ड है, तो आपको ₹6000 की एक्स्ट्रा छूट भी यहां पर मिल रही है। तो हो गया है ना सोने पर सुहाग वाली बात। अगर आप इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं, तो आज इस मोबाइल फोन को खरीदे और सेल का फायदा ले।

Google Pixel 8
Google Pixel 8

Google Pixel 8 Pro

दोस्तों अगर आप फ्लिपकार्ट से यह मॉडल खरीदना चाह रहे हैं, तो इस मॉडल पर भी आपको काफी बढ़िया डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस मोडल के अगर हम वेरिएंट की बात करें जिसमें आपको 12 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज फैसिलिटी दी जा रही है, तो इस वेरिएंट का प्राइस 1.7 लाख रुपए के आसपास है।

लेकिन अगर आप अभी इस मोबाइल फोन को डिस्काउंट पर लेना चाहते हैं, तो यह आपको डिस्काउंट पर 99 हजार रुपए का मिल रहा है । यानी कि देखा जाए तो सीधा-सीधा भारी भरकम डिस्काउंट आपके यहां पर देखने को मिल रहा है। इसके अलावा अगर हम इस मोबाइल फोन के दूसरे वैरियंट की बात करें, तो दूसरे वेरिएंट का प्राइस 114000 है। लेकिन डिस्काउंट ऑफर के बाद आपको यह मोबाइल फोन 1.6 लाख में मिल रहा है।

Google Pixel 8
Google Pixel 8

यानी इस मोटर पर भी ₹8000 का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड है और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको एक्स्ट्रा बेनिफिट भी मिल सकता है। उम्मीद करते हैं कि आपको यह मॉडल पसंद आया होगा। इस मॉडल की शानदार फीचर और क्वालिटी भी काफी बढ़िया है। बाकी मोबाइल फोन के फीचर जाने के लिए ऑफिशल वेबसाइट का विजिट भी कर सकते हैं।

Vivo V30e 5G , भारत का सबसे पतला फोन, बेहतरीन फीचर्स के साथ काफी सस्ता मिल रहा

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *