Chandu Champion Trailer : कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे शानदार फिल्म, ट्रेलर रिलीज़…

Ajay Singh
6 Min Read

Chandu Champion Trailer : कार्तिक आर्यन की पिछली सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। फिल्म भूल भुलैया 2 और सत्य प्रेम की कथा को दर्शकों का प्यार मिला और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई हुई। वहीँ अब कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म के साथ एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। उनकी नई फिल्म चंदू चैंपियन जोकि एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होने वाली है।

हालही में फिल्म चंदू चैम्पियन का पोस्टर जारी किया गया जिसमें कार्तिक आर्यन का लुक देखने को मिला। वहीँ अब जल्द ही दर्शकों के लिए चंदू चैम्पियन का ट्रेलर भी लॉन्च किया जाने वाला है। आइये आपको फिल्म चंदू चैम्पियन और इस फिल्म से जुडी अहम जानकारी के बारे में बताते हैं।

Chandu Champion Trailer
Chandu Champion Trailer

Chandu Champion Trailer : इस दिन रिलीज़ होगा फिल्म का ट्रेलर

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म चंदू चैम्पियन का ट्रेलर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इसके लिए फिल्म निर्माताओं ने कार्तिक आर्यन के होम टाउन में ही एक बड़े लॉन्च इवेंट का आयोजन किया है। इस दौरान फिल्म चंदू चैम्पियन का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा। 16 मई यानी शनिवार के दिन चंदू चैम्पियन का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ जाएगा। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है जोकि फिल्म के पोस्टर में ही देखने को मिल रही है।

Chandu Champion Trailer : इस वजह से पोस्टपोंड हो रहा था इवेंट

फिल्म के निर्माताओं ने चंदू चैम्पियन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को पोस्टपंड करने का मन बना लिया था। हाल ही में मुंबई में आए तूफान की वजह से अभिनेता कार्तिक आर्यन के मामा और मामी का निधन हो गया था। कार्तिक  उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे। इस घटना के बाद फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर कबीर खान ने लॉन्च इवेंट को आगे बढ़ाने का मन बना लिया था। लेकिन कार्तिक आर्यन ने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

कार्तिक ने इसका जवाब देते हुए कहा कि फिल्म सिर्फ किसी एक कलाकार की मेहनत से नहीं बनती है। इसे बनाने के लिए सैकड़ों लोगों ने अपना खून पसीना एक किया होता है। यदि मेरी वजह से ट्रेलर लॉन्च का कार्यक्रम पोस्टपोन किया जाता है तो यह उन सभी लोगों की मेहनत को सम्मान न देने के बराबर होगा। इसीलिए फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट निर्धारित डेट के अनुसार ही होगा।

Chandu Champion Trailer
Chandu Champion Trailer

Chandu Champion Trailer : क्या है फिल्म चंदू चैम्पियन की कहानी

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म की कहानी काफी ख़ास होने वाली है। यह फिल्म देश के पहले पैरालंपिक तैराक मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी से इंस्पायर है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान के द्वारा किया गया है। कार्तिक ने इस रोल के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है। हर कोई सोशल मीडिया पर उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहा है। यह कार्तिक की साल 2024 में रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म है। बता दें कि चंदू चैम्पियन 14 जून 2024 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है।

Chandu Champion Trailer : पोस्टर में दिखा कार्तिक का दमदार लुक

फिल्म चंदू चैम्पियन का ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले कार्तिक आर्यन के लुक को पोस्टर के माध्यम से सोशल मीडिया पर साझा किया गया। फिल्म के पोस्टर में कार्तिक का ख़तरनाक लुक देखने को मिला, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। फिल्म के पहले पोस्टर में कार्तिक रेसलर बने दिखे, वहीँ दूसरे पोस्टर में बॉक्सर का लुक दिखा। सबसे दमदार तीसरा पोस्टर है, जिसमें कार्तिक एक सोल्जर के लुक में वॉर लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तीसरा पोस्टर फिल्म के वॉर सीन से लिया गया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर लम्बे समय से चल रही है। फिल्म का यह वॉर सीन 8 मिनट लंबा है, जिसे सिंगल टेक में शूट किया गया है। यह दृश्य जम्मू-कश्मीर की लुभावनी अरु घाटी में फिल्माया गया है। यह घाटी समुद्र तल से 9,000 फीट की ऊंचाई पर स्थित है। पोस्टर में कार्तिक बन्दूक चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Chandu Champion Trailer
Chandu Champion Trailer

कार्तिक आर्यन ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा मेरे अब तक के करियर का सबसे गौरवपूर्ण क्षण भारतीय सेना के एक सैनिक की भूमिका निभाना है। यह चंदू चैंपियन के जीवन के कई पहलुओं में से एक है। आठ मिनट लंबे सिंगल टेक वॉर सीक्वेंस की एक झलक। इसकी के साथ उन्होंने ट्रेलर रिलीज़ होने की जानकारी दी। कार्तिक ने आगे लिखा कि चंदू चैंपियन का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा।

Chandu Champion Trailer : वॉर सीन को रियल बनाने में लगे 5 दिन

8 मिनट लम्बे इस वॉर सीन पर काफी मेहनत की गयी है। निर्देशक कबीर खान ने इस सीन को यादगार रियल और परफेक्ट वॉर सीन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पूरी कास्ट और टीम ने इस शानदार सीन को रियाल दिखाने के लिए कुल 5 दिन खर्च किये हैं। निर्माताओं ने वॉर सीन को फिल्म का सबसे शानदार सीन बनाने के दिन रात एक कर दिए थे।

Nick Jonas Power Ballad First Look : बीमारी को पीछे छोड़ प्रियंका चोपड़ा के पति ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *