Axon 60 Lite बिल्कुल आईफोन की तरह दिखता है, डिज़ाइन देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे

Surendra
6 Min Read

Axon 60 Lite : दोस्तों इस दुनिया में बहुत लोग ऐसे हैं, जो एप्पल का मोबाइल फोन खरीदना तो चाहते हैंl लेकिन एप्पल का मोबाइल फोन उनके बजट से बाहर होता हैl एप्पल कंपनी का चाहे कोई भी आप सस्ते से सस्ता मॉडल क्यों ना खरीदे,₹50000 से कम की कीमत पर एप्पल का कोई भी मोबाइल फोन नहीं मिलता है। आज कल समय महंगाई काफी ज्यादा हो गई है। इसीलिए इतना महंगा मोबाइल फोन खरीदना हर किसी की बस की बात नहीं होती है।

आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से एक ऐसे मोबाइल फोन के बारे में बताने वाले हैं, जो बहुत सस्ती कीमत पर लॉन्च किया गया है। लेकिन इस मोबाइल के सामने एप्पल के हाई मॉडल भी फेल है। यह देखने में मोबाइल ऐसा लगेगा कि जैसे आपने एप्पल का मोबाइल फोन लिया हुआ है। अगर आप भी शानदार मोबाइल फोन के बारे में जानना चाहते हैं, आपका बजट कम है और आप कम बजट में एप्पल वाले फोन की फीलिंग लेना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को आप अंत तक जरूर पढ़ें।

Axon 60 And Axon 60 Lite Price

ZTE ने लॉन्च किया Axon 60 And Axon 60 Lite

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की हाल ही में ही ZTE कंपनी ने एक कमाल कर दिया है। कंपनी के द्वारा धांसू मोबाइल फोन को मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है‌ इस मोबाइल फोन को अगर आप देखेंगे, तो आपको ऐसा लगेगा कि आपने एप्पल का मोबाइल फोन पकड़ा हुआ है। 

दरअसल इस कंपनी के द्वारा Axon 60 And Axon 60 Lite को मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है और यह मॉडल देखने में बिल्कुल ऐसे लगते हैं कि जैसे iphone 15 Pro हो। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से यह जानकारी देंगे की हाल ही में ही जो इस कंपनी के द्वारा यह दोनों मोडल लॉन्च किए गए हैं ,उनमें आपको बैटरी, प्रोसेसर कैमरा और अन्य फीचर्स क्या दिए जा रहे हैं।

Axon 60 And Axon 60 Lite के फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Axon 60 And Axon 60 Lite मोबाइल फोन में आपको एक से एक शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। Axon 60 मोबाइल फोन में आपको 6.72 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है। इसके अलावा Axon 60 Lite मोबाइल फोन में 6.6 इंच की शानदार डिस्प्ले आपको मिल रही है। अगर दोनों डिवाइस में हम  कैमरे की बात करें तो 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा फोन में आपको दिया जा रहा है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस धांसू मॉडल में आपको 32 एमपी और 8 एमपी का शानदार सेल्फी कैमरा आपको मिल रहा है। कैमरे की क्वालिटी भी बहुत ज्यादा शानदार होने वाली है।

Axon 60 And Axon 60 Lite Price

Axon 60 में Unisoc T616 प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसके अलावा And Axon 60 Lite में Unisoc T606 प्रोसेसर आपको मिल रहा है। दोस्तों देखा जाए तो इन दोनों ही मॉडल में आपको 5000mAh की शानदार बैटरी कंपनी की ओर से दी जा रही है। जब बैटरी बढ़िया होती है, तो बैटरी को चार्ज करने के लिए चार्जर की भी आवश्यकता पड़ती हैl इस धांसू मोबाइल में आपको 22.5 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा हैl

Axon 60 And Axon 60 Lite Price Details

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी के द्वारा इस दोनों मॉडल को काफी बढ़िया रेट पर लॉन्च किया जा चुका है। इन दोनों मोबाइल फोन में आपको एक से एक शानदार फीचर्स कंपनी दे रही है। Axon 60 और Axon 60 Lite दोनों का प्राइस आपको अलग-अलग दिया जा रहा है। Axon 60 का प्राइस कंपनी ने लगभग 18000 रुपए निर्धारित किया है।

Axon 60 And Axon 60 Lite Price

इसके अलावा अगर हम Axon 60 Lite की बात करें तो यह मॉडल आपको तो 14500 में मार्केट में मिल जाएगा। अगर आप के पास पैसे नहीं है और आप सोच रहे हैं कि इन फोन को एक साथ पैसे देकर कैसे खरीदें, तो आपको कंपनी की ओर से इंस्टॉलमेंट सिस्टम भी दिया जा सकता है। धीरे-धीरे हर महीने पेमेंट दे सकते हैं।

पहले आपको डाउन पेमेंट करनी होगी । दोस्तों इस पोस्ट के माध्यम से हमने आपको Axon 60 और Axon 60 Lite फोन के बारे में कंपलीट इनफॉरमेशन दे दी हैं व अगर आप इन मोबाइल फोन के बारे में कोई भी अन्य जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप ऑफिशल साइट पर जाकर इस मोबाइल फोन के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Vivo V30e 5G , भारत का सबसे पतला फोन, बेहतरीन फीचर्स के साथ काफी सस्ता मिल रहा

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *