Avera Retrosa Electric Scooter ग्राहकों को खूब पसंद आ रही, यहां से जाने शानदार फीचर्स

Surendra
4 Min Read

Avera Retrosa Electric Scooter : दोस्तों इस समय हर जगह अगर देखे तो इलेक्ट्रिक व्हीकल को लोग काफी पसंद कर रहे हैंl चाहे इलेक्ट्रिक बाइक हो या इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक कार, इलेक्ट्रिक वाहन अब ग्राहकों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। अगर आप भी कोई नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने के मूड में है, तो आप Avera Retrosa Electric Scooter को खरीद सकते हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ज्यादा शानदार है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको टॉप स्पीड और रेंज बहुत ही गजब की दी जा रही है। इसके अलावा अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की परफॉर्मेंस की बात करें तो परफॉर्मेंस भी बहुत ज्यादा धांसू होने वाली है। आप बिना किसी टेंशन के इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस्तेमाल कर सकते हैं। चलिए एक-एक करके विस्तार से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कंपलीट इनफॉरमेशन जान लेते हैं।

Avera Retrosa Electric Scooter

Avera Retrosa Electric Scooter Battery

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी के द्वारा दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। देखा जाए तो दोनों ही वेरिएंट स्पीड, रेंज और बैटरी के मामले में अलग-अलग फीचर्स के साथ आपको दिए गए हैं। आप अपने हिसाब से इन दोनों में से किसी भी एक वेरिएंट को खरीद सकते हैं।

Retrosa Lite e में आपको 2.8 kWh की शानदार बैटरी दी जा रही है। इस बैटरी का बैकअप भी काफी ज्यादा बढ़िया बताया जा रहा है। इसके अलावा अगर हम दूसरे वैरियंट की बात करें तो  दूसरे वेरिएंट में आपको 3.4 kWh की शानदार बैटरी आपको दी जा रही है। बैटरी का बैकअप काफी ज्यादा बढ़िया है। आप बिना किसी टेंशन के इस बैटरी का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Avera Retrosa Electric Scooter

Avera Retrosa Electric Scooter Speed And Range

Avera Retrosa Electric Scooter मे दो वेरिएंट आपको दिए गए हैं। पहले वेरिएंट और दोनों वेरिएंट दोनों में रेंज और स्पीड अलग-अलग होने वाली है। पहले वेरिएंट में आपको 75 किलोमीटर प्रति चार्ज के हिसाब से रेंज मिलने वाली है। इसके इलावा दूसरे वेरिएंट में अगर हम रेंज की बात करें तो दूसरे वेरिएंट में इसकी रेंज 140 किलोमीटर प्रति चार्ज के हिसाब से आपको दी जा रही है। टॉप स्पीड की बात करें तो पहले दोनों वेरिएंट में टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा से 90 किलोमीटर प्रति घंटा मिलने वाली है। दोनों ही वेरिएंट का आप इस्तेमाल कर सकते हैं।

Avera Retrosa Electric Scooter Price

दोस्तों हमने आपको इस पोस्ट के माध्यम से इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी दी है। चलिए आगे हम आपको दोनों वेरिएंट के प्राइस के बारे में भी जानकारी विस्तार से दे देते हैं। Avera Retrosa Lite e का प्राइस 88890 निर्धारित किया गया है । अगर आप दूसरे वैरियंट के प्राइस के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो इस स्कूटर के दूसरे वेरिएंट का प्राइस 1,28,270 रुपए निर्धारित किया गया है।

Avera Retrosa Electric Scooter

बहुत लोग ऐसे होते हैं जिनके पास एक साथ पूरा पैसा नहीं होता है। इसीलिए वह डाउन पेमेंट करने के बारे में सोचते हैं। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेना चाहते हैं ,तो आपको कम से कम 20% की डाउन पेमेंट करनी होगी। 20% डाउन पेमेंट करने के बाद जितना पैसा आपका बच जाएगा, उसे आप इंस्टॉलमेंट के रूप में हर महीने दे सकते हैं। बाकी इंस्टॉलमेंट के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए नजदीकी कंपनी में जाकर विजिट कर सकते हैं। शोरूम में जाकर आपको पूरी डिटेल विस्तार से मिल जाएगी।

Tata Company के यह दो मॉडल बहुत ज्यादा बिक रहे हैं, नई गाड़ी लेने से पहले इन मॉडल के बारे में जरूर जानें

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *