Animal Box Office Collection : बॉक्स ऑफिस पर आते ही बरसे पैसे , कई बड़ी फिल्मो को दे सकती है मात जाने कितने है पहले दिन का कलेक्शन

Surendra
4 Min Read

Animal Box Office Collection : Animal बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है और रिलीज होते के साथ ही अपना भौकाल भी बॉक्स ऑफिस पर दिखा दिया है। रणबीर कपूर की फिल्म ” एनिमल ” को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखनी वाले लोगो ने बहुत ही अच्छा रिव्यू दिया है साथ ही इस फिल्म की दिल्ली-एनसीआर और मुंबई के कई शो हाउसफुल चल रहे है।

Animal Box Office Collection :

रिपोर्ट्स की मने तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की बुकिंग कर ली थी। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले ही दिन लगभग 60 करोड़ के अकड़ा को पर कर दिया है साथ ही वर्ल्ड वाइल्ड बात की जाये तो इस फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक की के अकड़ा को अपर कर दिया है।

Animal Box Office Collection
Animal Box Office Collection

Animal फिल्म के निर्देशक और डायरेक्टर :

Animal फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। संदीप रेड्डी वांगा की ये 5 साल के बाद आई फिल्म है इसे पहले इनकी ” कबीर सिंह ” फिल्म आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से तबाही मचा कर रख दिया था। कबीर सिंह फिल्म साउथ फिल्म ” अर्जुन रेड्डी ” का रीमेक फिल्म थी जिसको संदीप रेड्डी वांगा ने ही बनाया था।

Box Office Collection के अनुसार कई बड़ी फिल्मो को दे सकती है मात :

ये फिल्म बाहुबली 2 , पठान , जवान , और KGF चैप्टर -2 के बाद से पांचवा सब से अधिक ओपनिंग करने वाली फिल्म बन सकती है। इसे पहले रणबीर कपूर की आयी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने 36 करोड़ की ओपनिंग की और 2018 में संजू ने 34 करोड़ का पहले दिन कलेक्शन किया था।

Animal को मिला ” A ” सर्टिफिकेट :

इस फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) की ओर से ” A ” सर्टिफिकेट दिया गया है साथ ही इस फिल्म को मिली एडल्स रेटिंग भी मिला है इस फिल्म की रन टाइम 3 घंटे 35 मिनट है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी ने अहम रोल में लोगो का दिल जीता है।

Animal Box Office Collection
Animal Box Office Collection

Animal और Sam Bahadur आमने सामने :

1 दिसंबर को दो बहुत ही अच्छे एक्टर की फिल्म आमने सामने है। इसमें ये देखने वाली बात होगी की कौन से फिल्म किसको पछाड़ पाती है। ये दोनों फिल्म बिलकुल ही अलग टॉपिक पर बानी हुई फिल्म है जिसमे एनिमल एक नाटकिय एक्शन थ्रिलर फिल्म है जबकि Sam Bahadur फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म है।

ये भी पढ़े : Kantara 2 Teaser :कांतारा 2 का फर्स्ट लुक आया सामने , ऋषभ शेट्टी एक उग्र रूप देख रह जायेगे दंग

ये भी पढ़े : Pawan Singh Wife Jyoti Singh Big Claim : ज्योति सिंह का बड़ा बयान अक्षरा सिंह बनने वाली थी पवन सिंह के बच्चे की माँ , जाने क्या है पूरा माजरा

Share This Article
2 Comments