Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life : ” बहुत खुश किस्मत हूँ इंडस्ट्री के दो दिग्गजों के साथ काम करना मेरे लिए एक सपने जैसा है” : अली फज़ल

Ajay Singh
6 Min Read

Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life : अभिनेता अली फजल मणि रत्नम की फिल्म ठग लाइफ के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन कमल हसन के द्वारा किया गया है। साथ ही इस फिल्म में अभिनय भी करेंगे इस फिल्म में फिल्म उर्फ सिब्बू, त्रिशा कृष्णन और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे बड़े चेहरे भी दिखाई देंगे। अली फजल ने इस फिल्म की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का बेहतरीन तरीके से सहारा लिया है।

अली फजल ने फिल्म की घोषणा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए की है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक आर्टिकल पोस्ट किया है। जिसमें वह बता रहे हैं कि वह कमल हसन और मणि रत्नम की फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं और यह उनकी पहली भाषा की फिल्म है। 

Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life
Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life

Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life : बहुत अधिक उत्साहित हूँ इस प्रोजेक्ट को लेकर 

अली फजल कमल हसन के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है। इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए फसल ने आगे लिखा में ठग लाइफ के लिए मनी कर के विजन का पार्ट बनकर काफी एक्साइटेड हूं। उन्होंने आगे अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक कैप्शन लिखा।

जिसमें उनके शब्द कुछ यूं थे “मैं केवल यह आशा कर सकता हूं कि मैं इस कैनवास पर कुछ सार्थकता ला सकूं। कमल हसन कर के साथ काम करना और इस पर उनके साथ नोट्स शेयर करना मेरे लिए एक बेहद सम्मान की बात है मैं इसके लिए बहुत-बहुत आभारी हूं। मुझे यह भूमिका सपना के लिए मणिरत्नम सर का दिल से धन्यवाद मैं इसे पर्दे पर जिंदा करने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं”। 

Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life : फिल्म में संगीत होगा ए आर रहमान का 

फिल्म ठग लाइफ मणि रत्नम और कमल हसन के द्वारा लिखी गई है और यह फिल्म राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल मद्रास टॉकीज और रेड जॉइंट मूवीस द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में संगीत ऑस्कर वापदा ग्लोबल ग्लोब और ग्रैनी अवॉर्ड विनर रहे महान संगीतकार ए आर रहमान के द्वारा दिया जाएगा। साल 2024 की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म साबित होने वाली है। फिल्म की शूटिंग बहुत तेजी से चल रही है। मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म ठग लाइफ पर लगातार नहीं जानकारियां सामने आ रही है। 

Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life
Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life

Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life : फिल्म की क्रू और कास्ट फिल्म 

ठग लाइफ की अगर क्रू एंड कास्ट की बात की जाए तो फिल्म में कमल हसन तीन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी उन्होंने खुद मणि रत्नम के साथ बैठकर लिखी है। आश्चर्य की बात यह है कि इस फिल्म के जरिए 36 साल बाद कमल हसन मणि रत्नम दोबारा एक साथ एक पर्दे पर नजर आने वाले हैं। 

वहीं दूसरी तरफ अगर फिल्म के अन्य कलाकारों की बात की जाए तो ठग लाइफ में जोजू जॉर्ज, अभिरामी के साथ-साथ कमल हसन, तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या लक्ष्मी, गौतम कार्तिक, जयम रवि नज्जर  जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं और सूत्रों की माने तो यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म साबित होने वाली है। 

Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life : कमल हसन के जीवन की यह 234 वी फिल्म 

ठग लाइफ कमल हसन के फिल्मी करियर की 234 भी फिल्म होगी। जिसमें मणि रत्नम और कमल हसन एक साथ काम कर रहे हैं और इसमें अभिनेता अली फजल भी दिखाई देंगे। इसकी पुष्टि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ही अभी हाल में की है। इससे पहले कमल हसन और मणि रत्नम आज से 36 साल पहले साल 1987 में फिल्म नायकन्न के लिए एक साथ काम किया था। 

Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life
Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life

Ali Fazal Joins Kamal Haasan Film Thug Life : बेहद खुश नजर आ रहे हैं अली फजल 

ओ टी टी शो मिर्जापुर से लोगों के बीच में अपनी जगह बनाने वाले मशहूर एक्टर अली फजल ने कहा कि “यह मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े दिग्गजों के साथ एक साथ काम करने का मौका मिला है। उन्होंने मुझे यह भूमिका उसके लिए पूरी तरह तैयार हूं और उसे पर काम करने के लिए बहुत ही उत्सुक हूं।

अगर अली फजल के करियर की बात की जाए तो वह अभी फुकरे 3 और विशाल भारद्वाज की फिल्म खुफिया में देखा गया था। उनकी आने वाली फिल्म अनुराग बसु की मेट्रो इन दोनों होगी। जिसमें वह साइकिल आकर सारा अली खान, मीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर, ओमकारा सेन और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे। 

MET GALA 2024 : रेड नहीं है रेड कारपेट लेकिन क्यों ????

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *