Akshara Singh Viral Video : स्टेज पर माइक फेंक भागी अक्षरा सिंह , पवन सिंह का गाना सुन हुई नाराज

Surendra
3 Min Read

Akshara Singh Viral Video

Akshara Singh : भोजपुरी इंडस्टी में अक्षरा सिंह को कौन नहीं जनता है। आज के समय में अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्टी की मानी जानी सिंगर और अभिनेत्री है। जिन्होंने एक से बढ़ कर एक गाना गाया है साथ ही कई एल्बम और मूवीज में अभिनय किया है। ये भोजपुरी इंडस्टी के दर्शको के दिल पर राज करती है।

ये अपनी सोसल मीडिआ अकॉउंट पर भी बहुत एक्टिव रहती है। जहां पर भी ये अपनी दर्शको के लिए कुछ न कुछ एंटरटेनमेंट केलिए डालती रहती है जिसे लोगो के बिच ये चर्चा का विषय बनी रहती है।

अभी इनका एक और वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमे अक्षरा सिंह स्टेज पर माइक फेक कर भागते हुआ नजर आती है। जिसे इनका वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसके चलते ये एक बार फिर से सुर्खिया बिटोर रही है। यदि आप भी इस वीडियो के पीछे का पूरा मामला जानना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल के अंत तक बने रहे।

Akshara Singh Viral Video

Akshara Singh Viral Vide :

अक्षरा सिंह नवरात्रि के मौके पर एक लाइव स्टेज शो के लिए समस्तीपुर गई हुई थी जहां पर ये अपने दर्शको का खूब मनोरंजन करते हुए दिखती है। लकिन स्टेज पर कुछ ऐसा मामला हुआ की अक्षरा सिंह अपने गाने “कमरिया पतरे पतरे” बजाने के लिए बोलती है जिस पर वो लाइव डांस परफॉर्म करना चाहती थी। लकिन वह पर एक शख्स ने कई बार पवन सिंह का गाना कमरिया पतरे पतरे बजा दे रहा था। जिसे वो काफी ज्यादा गुस्सा होगी और वह लोगों से अपील करती है कि यहां पवन सिंह का गाना नहीं बजना चाहिए।

अक्षरा ने शो का लिया था 5 लाख रुपए :

आप को जान कर हैरानी होगी की अक्षरा सिंह इस स्टेज शो के लिए पुरे 2 घंटे के लिए ₹5 लाख चार्ज किया था। इस वायरल वीडियो को शिवेश मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

ये भी पढ़े : Tejas First Day Box Office Collection : कंगना की फिल्म ‘तेजस’ ने पहले दिन कितने करोड़ की कि कमाई , कंगना के छूटे पसीने

ये भी पढ़े : Urfi Javed reached the police station : Urfi Javed पहुंचीं पुलिस स्टेशन -‘डॉन को पकड़ना…’का कोट पहन ,लोगो ने किया ट्रोल

Share This Article
3 Comments