Acer MUVI 125 4G Electric Scooter , कीमत सुनकर होश उड़ जाएंगे, जाने क्या है स्पेशल

Surendra
5 Min Read

Acer MUVI 125 4G Electric Scooter : दोस्तों इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई यह चाहता है कि वह अपने घर और घर से वर्किंग प्लेस जल्दी से जल्दी पहुंच जाए और काम खत्म करके जल्दी अपने घर आ जाए। इसीलिए यातायात के लिए आज के समय में लोग पब्लिक वाहन की जगह अपने पर्सनल वाहन का इस्तेमाल करते हैं। देखा जाए तो पेट्रोल और डीजल से अगर हम रोज आना-जाना करें, तो बहुत ज्यादा महंगा पड़ सकता है । इसीलिए लोग अब इलेक्ट्रिक वाहन की तरफ भाग रहे हैं ।

लोग इलेक्ट्रिक वाहन को खरीदना पसंद कर रहे हैं। अगर आप यह चाहते हैं कि सस्ते में आपका आना-जाना हो जाए ,सस्ते में आप कहीं पर भी ट्रेवल कर सके। तो आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदनी चाहिए। क्योंकि इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने से आपको पेट्रोल और डीजल की टेंशन ही नहीं लेनी होगी।

Acer MUVI 125 4G Electric Scooter

आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Acer MUVI 125 4G Electric Scooter के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं । यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी ज्यादा बढ़िया फीचर्स के साथ आता है और इसमें आपको डिजाइन भी काफी अच्छा मिल रहा है । चलिए पूरी जानकारी हम एक बार देख लेते हैं।

Acer MUVI 125 4G Electric Scooter Battery And Motor

Acer MUVI 125 4G Electric Scooter मे 48 वोल्ट 35.2 Ah क्षमता वाले 2 Swappable को मिल रही है। बैटरी तो काफी शानदार है ही। इसके अलावा अगर मोटर की बात करें तो भाई साहब की मोटर भी बहुत ज्यादा शानदार होने वाली है।  बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको तीन से चार घंटे का समय लगेगा और आपकी बैटरी एकदम फुल चार्ज होने वाली है । चलिए आगे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में हम अन्य जानकारी भी विस्तार से जान लेते हैं।

Range And Speed Of Acer MUVI 125 4G Electric Scooter

Acer MUVI 125 4G Electric Scooter मे रेंज और स्पीड आपको काफी बढ़िया दी गई है । रेंज की बात करें तो 90 किलोमीटर प्रति चार्ज के हिसाब से शानदार रेंज इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको दी जा रही है। रेंज काफी ज्यादा जबरदस्त है । इसीलिए कहीं भी अगर आप ट्रैवल करेंगे, तो आपको आने-जाने में बहुत कम खर्च लगने वाला है।

Acer MUVI 125 4G Electric Scooter

दोस्तों इस  इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको टॉप स्पीड भी काफी गजब की दी जा रही है । लगभग 70 किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से टॉप स्पीड आपको देखने को मिलेगी। उम्मीद करते हैं कि आपको टॉप स्पीड और रेंज बहुत बढ़िया लगी होगी। चलिए आगे हम आपको इसके प्राइस ऑफर के बारे में बता देते हैं।

Acer MUVI 125 4G Electric Scooter Price

Acer MUVI 125 4G Electric Scooter मे आपको एक से एक शानदार फीचर्स भी कंपनी की ओर से दिए जा रहे हैं। बाकी अगर हम रेंज और टॉप स्पीड की बात करें तो वह भी काफी ज्यादा पावरफुल है। अब हम आपको इसके प्राइस के बारे में बताते हैं। देखिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही ज्यादा शानदार है।

Acer MUVI 125 4G Electric Scooter

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको मार्केट में ₹100000 तक की रेंज में मिलने वाली है। बाकी अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं, लेकिन आपके पास पैसों की कमी है तो फिर भी आप इसे कम पैसे खरीद सकते हैं ।आपको बस इंस्टॉलमेंट सिस्टम के माध्यम से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद लेना है।

आजकल हर कंपनी के द्वारा प्रोडक्ट को इंस्टॉलमेंट सिस्टम पर दिया जा रहा है। आप थोड़े पैसे देकर किसी भी प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं। इंस्टॉलमेंट पर आप को यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कितने की मिलेगी और कहां से आप इंस्टॉलमेंट पर ले सकते हैं। इस बारे में जानकारी के लिए आपके नजदीकी इलेक्ट्रिक स्कूटर के शोरूम में जाकर जानकारी प्राप्त कर लेनी है।

Motorola के स्मार्टफोन पर मिल रहा है काफी बढ़िया डिस्काउंट, मौका हाथ से ना जाने दे

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *