Rakul Preet Singh Wedding : आज साल के पहले ही दिन रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने अपने विवाह के पवित्र बंधन में बंधने की आधिकारिक घोषणा की

Ajay Singh
5 Min Read

Rakul Preet Singh Wedding : बॉलीवुड के गलियारों से साल 2024 के पहले दिन ही बड़ी अच्छी खबर आ रही है।  आज साल के पहले ही दिन रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने अपने विवाह के पवित्र बंधन में बंधने की आधिकारिक घोषणा कर दी है। हालाँकि अभी जैकी और रकुल की तरफ से कोई ऑफिशिअल डेट अनॉउंस नहीं की गयी है। तारीख लेकिन सूत्रों के हवाले से 22 फ़रवरी की तारीख की खबरें जोरों पर है।

रकुल प्रीत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लिए भी समय समय पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। और रकुल अपने फैंस को हमेशा प्रॉपर रेस्पॉन्स भी करती हैं।  इनके ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 23.4 मिलियन फोल्लोवेर्स हैं वही दूसरी तरफ फेसबुक प्लेटफार्म पर उनके फोल्लोवेर्स की संख्या 27 मिलियन है।  फ़िलहाल अभी ये कपल बैंकॉक में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रहा है।

Rakul Preet Singh Wedding :

10 अक्टूबर साल 2021 में रकुल प्रीत के बर्थ डे के मौके पर जब जैकी भगनानी ने उन्हें सबके सामने प्रोपोज़ किया था तब से आये दिन दोनों साथ में स्पॉट किये जाते हैं।  अभी कुछ महीने पहले ये भी खबरें आयी थी कि रकुल और जैकी नवंबर 2023 में शादी करने वाले हैं और उनके पिता वासु भगनानी उस शादी को बहुत ही ग्रैंड बनाने के लिए अपने पूरे प्रयास में लगे हुए हैं। 

Rakul Preet Singh Wedding
Rakul Preet Singh Wedding

लेकिन फिर बाद में उनकी शादी की हलचल कहीं थम सी गयी।  अब नए साल के मौके पर फिर से इनकी शादी की सुगबुगाहट तेज हो गयी है और अब फरवरी में गोवा में दोनों लोग सात फेरे लेंगे।  लेकिन जैकी ने अभी हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि अब यह शादी एक बहुत ही सिंपल और प्राइवेट फंक्शन होगा जिसमें हमारे परिवार के साथ साथ कुछ करीबी लोग शामिल होंगे।

Rakul Preet Singh Wedding : रकुल प्रीत की आने वाली फ़िल्में

रकुल की आने वाली फिल्मों की अगर बात की जाए तो  वह बड़ी जल्दी सुपरस्टार कमल हसन के साथ “इंडियन 2” में देखी जाएँगी।  इस फिल्म में रकुल के अलावा बॉबी सिम्हा और प्रिय भवानी शंकर भी उनके साथ भूमिका निभाते नजर आएंगे।  यहाँ आपको बताते चलें कि ये एक सीक़्वेल फिल्म है जिसका फर्स्ट पार्ट साल 1996 में आया था। जिसमे कमल हसन ने एक वृद्ध स्वतंत्रता सैनानी का रोले बढ़ी बखूबी के साथ निभाया था।  जो भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रहा है। 

Rakul Preet Singh Wedding
Rakul Preet Singh Wedding

वहीँ दूसरी और जैकी भी अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का इंतज़ार कर रहे हैं जो साल 2024 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में पहुंचेगी।  इस फिल्म में अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में दिखाई देंगे।

Rakul Preet Singh Wedding : जब रकुल ने ली चुटकी

Rakul Preet Singh Wedding

अभी हाल ही मैं एक मीडिया कर्मी ने जब उनसे पूछा कि आप कभी खुद को गूगल पर सर्च करते हैं क्या ??

इसके जवाब में रकुल कहती हैं कि हाँ वह जरूर देखती हैं , हर हफ्ते उन पर कोई न कोई नयी खबर जरूर आती रहती है। अभी थोड़े ही दिनों पहले मैंने मेरी शादी की खबर पड़ी थी कि नवम्बर में मेरी शादी है तो मैं पूछती हूँ कि बताओ कैसी रही शादी ????

ये भी पढ़े : Amitabh Bachchan Gets Emotional Saying Goodbye to KBC : KBC के मंच से आखिरी अलविदा करते “महानायक हुए भावुक” 

ये भी पढ़े : Manoj Vajpayee in Politics : मनोज वाजपेयी के राजनीती में आने के कयास फिर से तेज हो गए हैं, कि क्या वाकई वह राजनीति ज्वाइन करने वाले हैं।

 

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *